खिड़की से शादीशुदा GF के घर में घुस रहा था नियाज शेख, 9वीं मंजिल से गिरकर मौत

19 वर्षीय नियाज जब प्रेमिका के घर में घुसने की कोशिश कर रहा था तो अचानक उसकी नजर महिला के पति पर पड़ गई। उसने लौटने का फैसला किया। इसी दौरान पैर फिसलने से वह जमीन पर गिर गया।

मुंबई में शादीशुदा प्रेमिका से मिलने के चक्कर में एक युवक की जान चली गई। 19 वर्षीय नियाज शेख खिड़की के रास्ते 9वीं मंजिल पर स्थित प्रेमिका के घर में घुसने की कोशिश कर रहा था। अचानक उसकी नजर महिला के पति पर पड़ गई। उसने लौटने का फैसला किया। इसी दौरान पैर फिसलने से वह जमीन पर गिर गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

घटना मंगलवार (जुलाई 9, 2019) रात की है। बिल्डिंग के वॉचमैन ने रात के तक़रीबन 2:30 बजे खून से लथपथ शव देख पुलिस को सूचना दी। नियाज को नायर अस्पताल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने ऐक्सिडेंटल डेथ का केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि नियाज एक प्राइवेट क्लीनिक में लैब असिस्टेंट के तौर पर काम करता था और दसवीं में पढ़ता था।

रिपोर्टों के मुताबिक, जिस बिल्डिंग में यह घटना घटी नियाज वहीं 15वीं मंजिल पर रहता था। नियाज 2 साल पहले बिहार से मुंबई आया था और अपने मामा के साथ रहता था। बिल्डिंग की 9वीं मंजिल पर रहने वाली 24 वर्षीय शादीशुदा महिला से उसे प्रेम हो गया। काफी दिनों से उनका प्रेम-प्रसंग चल रहा था। एक दिन मामा ने उसे महिला के घर जाते देख लिया था। इसके बाद नियाज ने दरवाजे की जगह खिड़की से महिला के घर आना-जाना शुरू कर दिया।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

मंगलवार की रात भी वह खिड़की के रास्ते महिला से मिलने पहुँचा था। लेकिन, बारिश के कारण खिड़की गीली थी, जिसकी वजह से उसका पैर फिसल गया और वह नीचे गिर पड़ा। महिला का कहना है कि उसने कुछ गिरने की आवाज तो सुनी, लेकिन पति के डर से नीचे झाँक कर नहीं देखा।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

कमलेश तिवारी, राम मंदिर
हाल ही में ख़बर आई थी कि पाकिस्तान ने हिज़्बुल, लश्कर और जमात को अलग-अलग टास्क सौंपे हैं। एक टास्क कुछ ख़ास नेताओं को निशाना बनाना भी था? ऐसे में इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि कमलेश तिवारी के हत्यारे किसी आतंकी समूह से प्रेरित हों।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

100,990फैंसलाइक करें
18,955फॉलोवर्सफॉलो करें
106,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: