Monday, May 16, 2022
Homeदेश-समाजखिड़की से शादीशुदा GF के घर में घुस रहा था नियाज शेख, 9वीं मंजिल...

खिड़की से शादीशुदा GF के घर में घुस रहा था नियाज शेख, 9वीं मंजिल से गिरकर मौत

19 वर्षीय नियाज जब प्रेमिका के घर में घुसने की कोशिश कर रहा था तो अचानक उसकी नजर महिला के पति पर पड़ गई। उसने लौटने का फैसला किया। इसी दौरान पैर फिसलने से वह जमीन पर गिर गया।

मुंबई में शादीशुदा प्रेमिका से मिलने के चक्कर में एक युवक की जान चली गई। 19 वर्षीय नियाज शेख खिड़की के रास्ते 9वीं मंजिल पर स्थित प्रेमिका के घर में घुसने की कोशिश कर रहा था। अचानक उसकी नजर महिला के पति पर पड़ गई। उसने लौटने का फैसला किया। इसी दौरान पैर फिसलने से वह जमीन पर गिर गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

घटना मंगलवार (जुलाई 9, 2019) रात की है। बिल्डिंग के वॉचमैन ने रात के तक़रीबन 2:30 बजे खून से लथपथ शव देख पुलिस को सूचना दी। नियाज को नायर अस्पताल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने ऐक्सिडेंटल डेथ का केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि नियाज एक प्राइवेट क्लीनिक में लैब असिस्टेंट के तौर पर काम करता था और दसवीं में पढ़ता था।

रिपोर्टों के मुताबिक, जिस बिल्डिंग में यह घटना घटी नियाज वहीं 15वीं मंजिल पर रहता था। नियाज 2 साल पहले बिहार से मुंबई आया था और अपने मामा के साथ रहता था। बिल्डिंग की 9वीं मंजिल पर रहने वाली 24 वर्षीय शादीशुदा महिला से उसे प्रेम हो गया। काफी दिनों से उनका प्रेम-प्रसंग चल रहा था। एक दिन मामा ने उसे महिला के घर जाते देख लिया था। इसके बाद नियाज ने दरवाजे की जगह खिड़की से महिला के घर आना-जाना शुरू कर दिया।

मंगलवार की रात भी वह खिड़की के रास्ते महिला से मिलने पहुँचा था। लेकिन, बारिश के कारण खिड़की गीली थी, जिसकी वजह से उसका पैर फिसल गया और वह नीचे गिर पड़ा। महिला का कहना है कि उसने कुछ गिरने की आवाज तो सुनी, लेकिन पति के डर से नीचे झाँक कर नहीं देखा।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

योगी सरकार के कारण टूटा संगठन: BKU से निकलने के बाद टिकैत भाइयों के बयानों में फूट, एक ने मढ़ा BJP पर इल्जाम, दूसरा...

भारतीय किसान यूनियन में हुई फूट के मुद्दे पर राकेश टिकैत ने सरकार को दिया दोष, तो नरेश टिकैत ने किसी भी प्रकार की राजनीति होने से इंकार किया।

बॉलीवुड फिल्मों के फेल होने के पीछे कंगना ने स्टार किड्स को बताया जिम्मेदार, बोलीं- उबले अंडे जैसी शक्ल होती है इनकी, कौन देखेगा

कंगना रनौत ने एक बार फिर से स्टार किड्स को लेकर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि स्टार किड्स दर्शकों से कनेक्ट नहीं कर पाते। उनके चेहरे उबले अंडे जैसे लगते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
185,988FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe