Tuesday, July 27, 2021
Homeरिपोर्टराष्ट्रीय सुरक्षाजम्मू-कश्मीर: बड़गाम में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने किया 2 आतंकियों को ढेर, बरामद...

जम्मू-कश्मीर: बड़गाम में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने किया 2 आतंकियों को ढेर, बरामद हुई अमेरीकी राइफल्स

मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों को जैश-ए-मोहम्मद का बताया जा रहा है। इनके पासे से दो हथियार भी बरामद हुए हैं। इसमें एक एम-4 स्नाइपर राइफल भी है जो कि अमेरिकी सेना के पास है।

जम्मू-कश्मीर के बड़गाम में आज (मार्च 29, 2019) सुबह से ही सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में अब तक सुरक्षाबलों द्वारा 2 आतंकियों के मारे जाने की खबर है। यह मुठभेड़ सुत्सू गाँव में हुई है। इस मुठभेड़ में चार जवान भी घायल हुए हैं। और एक की हालत अभी बहुत गंभीर बताई जा रही है।

खबरों के मुताबिक खुफिया एजेंसियों से सुरक्षाबलों को कुछ आतंकियों के इलाके में छिपे होने की खबर मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबल ने इलाके को घेर लिया। खुद को चारों ओर से घिरा देखकर आतंकी घबरा गए और फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी मारे गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अब भी इलाके में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की संभावना है। इसलिए सुरक्षाबलों का ऑपरेशन अभी जारी है। मुठभेड़ के चलते पूरे इलाके में घेराबंदी कर दी गई है। साथ ही अफवाहों को रोकने के लिए इलाके की इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी गई है।

मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों को जैश-ए-मोहम्मद का बताया जा रहा है। इनके पासे से दो हथियार भी बरामद हुए हैं। इसमें एक एम-4 स्नाइपर राइफल भी है जो कि अमेरिकी सेना के पास है।

बता दें कि गुरुवार (मार्च 28, 2019) को सुरक्षाबलों द्वारा शोपियाँ और कुपवाड़ा में 4 आतंकियों को मारा गया था। इनमें शोपियाँ जिले से 3 आतंकियों के मरने की खबर थी जबकि कुपवाड़ा जिले में 1 आतंकवादी मारा गया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

समर्थन ले लो… सस्ता, टिकाऊ समर्थन: हर व्यक्ति, संस्था, आंदोलन और गुट के लिए है राहुल गाँधी के पास झऊआ भर समर्थन!

औसत नेता समर्थन लेकर प्रधानमंत्री बनता है, बड़ा नेता बिना समर्थन के बनता है पर राहुल गाँधी समर्थन देकर बनना चाहते हैं।

हड़प्पा काल का धोलावीरा शहर विश्व धरोहर में हुआ शामिल, बतौर CM नरेंद्र मोदी ने तैयार करवाया था इन्फ्रास्ट्रक्चर

भारत के विश्व धरोहर स्थलों की संख्या अब बढ़कर 40 हो गई है। इनमें से 10 स्थलों को तो सूची में साल 2014 के बाद ही जोड़ा गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,488FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe