Saturday, September 25, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनबॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने करण के चैट शो में की महिला-विरोधी टिप्पणी

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने करण के चैट शो में की महिला-विरोधी टिप्पणी

रणवीर ने कहा, “मैं बचपन में जिस स्विमिंग क्लब में था वहाँ करीना कपूर आती थी। उनको स्विम सूट में देखते हुए मैं बच्चे से लड़का बन गया।” इसी शो में एक जगह रणवीर ने अनुष्का से कहा, “आप कहें तो मैं आपकी a** को पिंच कर सकता हूँ।”

करण जौहर के पॉपुलर चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ के दौरान हार्दिक पांड्या को महिलाओं के बारे में अभद्र टिप्पणी करना मँहगा पड़ गया। महिलाओं के बारे में हार्दिक के इस टिप्पणी पर बीसीसीआई ने कड़ा कदम उठाया। इस चैट शो में हार्दिक पांड्या के साथ के एल राहुल भी हिस्सा ले रहे थे। यही वजह है कि इन दोनों पर जाँच पूरी होने तक बीसीसीआई ने क्रिकेट खेलने से बैन लगा दिया है।

हार्दिक और केएल राहुल के बाद कॉफ़ी विद करण के इसी चैट शो का एक विवादास्पद वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में रणवीर सिंह महिलाओं के बारे में अभद्र टिप्पणी करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के ज़रिए लोग रणवीर को ट्रोल कर रहे हैं। हलाँकि, रणवीर की यह वीडियो पुरानी है, लेकिन सोशल मीडिया पर एक बार फिर से यह वीडियो वायरल हो रही है।

कॉफ़ी विद करण चैट शो में रणवीर ने ये कहा

कॉफ़ी विद करण के इस चैट शो में रणवीर ने करीना और अनुष्का के बारे में सेक्सिस्ट टिप्पणी की है। वीडियो में शो के दौरान रणवीर ने कहा, “मैं बचपन में जिस स्विमिंग क्लब में था वहाँ करीना कपूर आती थी। उनको स्विम सूट में देखते हुए मैं बच्चे से लड़का बन गया।” इसी शो में एक जगह रणवीर ने अनुष्का से कहा, “आप कहें तो मैं आपकी a** को पिंच कर सकता हूँ।”  शो के दौरान रणवीर से इस तरह की बात को सुनकर अनुष्का असहज हो गई। लेकिन शो में होने की वजह से उन्होंने इस बात को हँसी में टाल दिया।

चैट शो के दौरान इन दोनों ही बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने रणवीर के इस वीडियो को शेयर करते हुए जमकर आलोचना करनी शुरू कर दी।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ममता बनर्जी के खिलाफ खड़ी BJP उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल पर बंगाल पुलिस ने किया ‘शारीरिक हमला’: पार्टी ने EC को लिखा पत्र

बंगाल बीजेपी ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर आरोप लगाया है कि कोलकाता पुलिस के डीसीपी साउथ ने प्रियंका टिबरेवाल पर ‘हमला और छेड़छाड़’ की।

अलीगढ़ में मौलवी ने मस्जिद में किया 12 साल के बच्चे का रेप, कुरान पढ़ने जाया करता था छात्र: यूपी पुलिस ने भेजा जेल

अलीगढ़ के एक मस्जिद में एक नाबालिग के यौन शोषण का मामला सामने आया है। मौलवी ने ही इस वारदात को अंजाम दिया। बच्चा कुरानशरीफ पढ़ने गया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,162FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe