Friday, August 19, 2022
Homeदेश-समाजफर्जी पुलिस बन कर व्यापारियों को धमका रहा था सुहैब, मिल गई असली यूपी...

फर्जी पुलिस बन कर व्यापारियों को धमका रहा था सुहैब, मिल गई असली यूपी पुलिस: वर्दी पहन जमा रहा था धौंस, हुआ गिरफ्तार

यह वर्दी सब इंस्पेक्टर रैंक के अधिकारी थी थी। खास बात ये है कि सुहैब ने बाकायदा अपनी नेमप्लेट भी लगा रखी थी। बुलन्दशहर के SSP श्लोक कुमार के ने बताया...

UP के बुलंदशहर जिले में पुलिस ने दिल्ली पुलिस की वर्दी में लोगों पर धौंस जमाते एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपित का नाम सुहैब है जो दिल्ली के भजनपुर का रहने वाला है। जाँच के दौरान वह पुलिस विभाग का स्टाफ नहीं पाया गया। आरोपित को जेल भेजा जा रहा है। यह गिरफ्तारी आज 27 जून, 2022 (सोमवार) को की गई है।

यह वर्दी सब इंस्पेक्टर रैंक के अधिकारी थी थी। खास बात ये है कि सुहैब ने बाकायदा अपनी नेमप्लेट भी लगा रखी थी। बुलन्दशहर के SSP श्लोक कुमार के ने बताया, “सुबह थाना खुर्जा नगर में पुलिस टीम गश्त कर रही थी। इस दौरान बाजार में एक व्यक्ति पुलिस की वर्दी में मिला। चेकिंग के दौरान पुलिस को वो संदिग्ध लगा तो उस से पूछताछ की गई। आस-पास के लोगों से भी जुटाई गई जानकारी से पता चला कि वो एक सामान्य व्यक्ति है जो पुलिस विभाग से नहीं है। वो दिल्ली पुलिस की वर्दी में मार्किट में घूम रहा था। पूछताछ में उसने अपना नाम सुहैब और घर दिल्ली के भजनपुरा में बताया।”

श्लोक कुमार ने आगे बताया, “पूछताछ में सुहैब ने वर्दी को दिल्ली से खरीदा जाना बताया। वो बुलंदशहर में व्यापारियों पर धौंस जमाना चाहता था। अभी उस से पूछताछ चल रही है। उस पर नियमानुसार धाराएँ लगाते हुए उसे न्यायिक कस्टडी में भेजा जा रहा है।” पुलिस के मुताबिक सुहैब के अब्बा का नाम मोहम्मद अख्तर है। अदालत में पेश करने के लिए ले जाते हुए पुलिस ने सुहैब की वर्दी उतरवा कर को सामान्य कपड़े पहनाए।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘10000 महिलाओं के साथ सोया हूँ’: विरोध करने पर रेप पीड़िता से पूर्व फुटबॉलर ने कहा था, आरोप – नंगा कर के 20 मिनट...

बेंजामिन मेंडी पर रेप का आरोप लगाने वाली एक पीड़िता ने बताया कि पूर्व फुटबॉलर ने उससे कहा था कि वह 10,000 महिलाओं के साथ सो चुका है।

‘कार खरीदी, गर्लफ्रेंड्स व सब्जी वालों का धन्यवाद’: व्यंग्य को सच समझ रवीश कुमार ने दी बधाई, जवाब मिला – मजाक है, वामपंथ की...

मधुर सिंह ने कार खरीदने वाली अपनी पोस्ट में अपनी एक्स व वर्तमान गर्लफ्रेंड्स एवं सब्जी वालों को धन्यवाद दिया। रवीश कुमार व्यंग्य को समझ नहीं पाए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
215,277FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe