Tuesday, August 3, 2021
Homeदेश-समाजशराब पीने से रोकना महिला को पड़ा महंगा, पति ने लात-घूँसों से मारा,...

शराब पीने से रोकना महिला को पड़ा महंगा, पति ने लात-घूँसों से मारा, फिर कहा ‘तलाक, तलाक, तलाक!’

पुलिस द्वारा मामले को दर्ज कर लिया गया है, लेकिन महिला का कहना है कि वह थाने से तभी जाएगी जब उसके पति की गिरफ्तारी होगी।

उत्तरप्रदेश में तीन तलाक का एक और मामला सामना आया है। यहाँ प्रदेश के सीतापुर इलाके में शराब पीने से मना करने पर बौखलाए पति ने अपनी पत्नी को तीन तलाक देकर, उसकी पिटाई की और फिर उसे घर से निकाल दिया।

मीडिया खबरों के अनुसार यह मामला सीतापुर कोतवाली लहरपुर क्षेत्र के लोखरिया पुर गाँव का है। जहाँ एक मुस्लिम महिला ने जब अपने पति को शराब पीने से रोका, तो उसे बदले में तीन तलाक कह दिया गया और साथ ही उसकी लात-घूसों व लाठी-डंडों से पिटाई भी हुई। इसके बाद उसे बेघर कर दिया गया।

अब पीड़ित महिला अपने 2 बच्चों के साथ दर-दर भटकने के लिए मजबूर हो रखी है। उसने कोतवाली लहरपुर में शिकायत दर्ज करके न्याय की गुहार लगाई है।

हालाँकि पुलिस द्वारा मामले को दर्ज कर लिया गया है, लेकिन महिला का कहना है कि वह थाने से तभी जाएगी जब उसके पति की गिरफ्तारी होगी।

अमर उजाला की खबर के अनुसार महिला ने बताया है कि उसका पति रोज रात को नशे में बुरी तरह धुत होकर घर पहुँचता था और उसे प्रताड़ित करता था। शराब पीने की आदत से उनके घर में कलह होती थी। शुक्रवार (जून 28, 2019) की रात भी वह नशे में ही घर पहुँचा था, ऐसे में जब उसकी पत्नी ने उसे नशा करने से मना किया तो बौखलाए पति ने उसे तलाक दे दिया और मार-पिटाई करके घर से भगा दिया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सागर धनखड़ मर्डर केस में सुशील कुमार मुख्य आरोपित: दिल्ली पुलिस ने 20 लोगों के खिलाफ फाइल की 170 पेज की चार्जशीट

दिल्ली पुलिस ने छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल की है। सुशील कुमार को मुख्य आरोपित बनाया गया है।

यूपी में मुहर्रम सर्कुलर की भाषा पर घमासान: भड़के शिया मौलाना कल्बे जव्वाद ने बहिष्कार का जारी किया फरमान

मौलाना कल्बे जव्वाद ने आरोप लगाया है कि सर्कुलर में गौहत्या, यौन संबंधी कई घटनाओं का भी जिक्र किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,702FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe