Wednesday, July 17, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'बीफ खाने वाले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट... इस फिल्म को मिट्टी में मिला...

‘बीफ खाने वाले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट… इस फिल्म को मिट्टी में मिला देंगे’: उज्जैन में बवाल के बाद ‘ब्राह्मास्त्र’ के बायकॉट ने पकड़ा जोर

उज्जैन में हंगामे के बाद ट्विटर पर 'बायकॉट ब्रह्मास्त्र' का ट्रेंड और तेज हो गया है। ट्विटर पर #BoycottBramhashtra और #Brahmastra हैशटैग के साथ यूजर्स 'ब्रह्मास्त्र', रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी और करण जौहर पर निशाना साध रहे हैं।

रणबीर कपूर (Rranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia bhatt) की फिल्म ब्राह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को रिलीज होनी है। उससे पहले सोशल मीडिया में फिल्म के बायकॉट ने जोर पकड़ लिया है। यह उज्जैन में हिंदू संगठनों के विरोध के बाद हुआ है।

मंगलवार (6 सितंबर 2022) को रणबीर और उनकी पत्नी आलिया महाकाल का आशीर्वाद लेने उज्जैन पहुँचे थे। लेकिन उन्हें बिना दर्शन किए ही लौटना पड़ा। मंदिर के बाहर हिंदू संगठनों ने काली पट्टी दिखाकर उनका विरोध किया। उन्होंने रणबीर और आलिया को मंदिर में घुसने तक नहीं दिया। उनका कहना था कि वे रणबीर जैसे गौ-भक्षक को महाकाल के मंदिर में नहीं जाने देंगे।

उज्जैन में हंगामे के बाद ट्विटर पर ‘बायकॉट ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेंड और तेज हो गया है। ट्विटर पर #BoycottBramhashtra और #Brahmastra हैशटैग के साथ यूजर्स ‘ब्रह्मास्त्र’, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी और करण जौहर पर निशाना साध रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “बॉलीवुड के ड्रग्स एडिक्ट की फिल्मों पर खर्च करने की बजाय जरूरतमंद लोगों पर पैसा खर्च करें।”

नितिन सिंह नाम के यूजर ने सिलसिलेवार कई ट्वीट कर करण जौहर, अलिया भट्ट और रणबीर कपूर पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा, “करण जौहर ने अपने शो ‘कॉफी विद करण’ में जानबूझकर सुशांत सिंह राजपूत का अपमान किया था। उसका पूरी तरह से बहिष्कार होना चाहिए।” एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है, “आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बीफ खाने वाले हैं। गाय को हिंदू धर्म में पवित्र माना जाता है। इनकी फिल्में देखना हमारे लिए अपने देवी-देवताओं का अपमान करने जैसा होगा।”

एक और यूजर ने लिखा, “हम सनातनी हिंदू अपनी एकता से इस फिल्म को भी मिट्टी में मिला देंगे।”

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का विरोध रणबीर ‘बीफ’ टिप्पणी को लेकर हो रहा है। इसमें उन्होंने खुद को सबसे बड़ा बीफ लवर बताया था। साथ ही आलिया ने भी हाल ही में कहा था कि जो लोग उन्हें पसंद नहीं करते हैं, वो फिल्म देखने मत जाएँ। 

हालाँकि विरोध के बाद वे उज्जैन के जिला अधिकारी आशीष सिंह के घर रुके। ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने महाकाल के दर्शन किए। उन्होंने विधि-विधान से पूजा-अर्चना की। डायरेक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो भी शेयर की है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘228 किलो सोना चोरी होने का सबूत दें शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद, या जाएँ कोर्ट’: मंदिर समिति की दो टूक, पूछा – कॉन्ग्रेस के एजेंडे को...

अजेंद्र अजय ने कहा कि सीएम धामी से साधु-संतों और जनप्रतिनिधियों ने अनुरोध किया था, ऐसे में वो धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित हुए, इसमें सरकारी पैसा नहीं लगा है ।

कर्नाटक में कॉन्ग्रेस सरकार के ‘लोकल कोटा’ पर उठे सवाल, उद्योगपति बोले- प्राइवेट सेक्टर में कन्नड़ भाषियों को रिजर्वेशन भेदभावपूर्ण, बिल रद्द करें

कर्नाटक में निजी नौकरियों में कन्नड़ लोगों को 50-75% आरक्षण देने का निर्णय कारोबारी समुदाय को रास नहीं आया है। उन्होंने इसकी आलोचना की है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -