Thursday, June 20, 2024
Homeदेश-समाजबाइक से आए सोहैल, वसीम, पठान और यामीन ने पंकज को मारा चाकू, लगे...

बाइक से आए सोहैल, वसीम, पठान और यामीन ने पंकज को मारा चाकू, लगे 20 टाँके: राजस्थान के राजसमंद में 4 गिरफ्तार, बोले – जान से मारना चाहते थे

पुलिस प्रेसनोट के मुताबिक, "घायल हुए पंकज के चिल्लाने पर आस-पास के लोग जमा हुए तब चारों हमलावर भाग निकले। बाद में पुलिस ने आरोपितों की तलाश में भीलवाड़ा और उदयपुर में दबिश दी।"

राजस्थान की राजसमंद पुलिस ने पंकज नामक युवक को चाकू मरने के आरोप में 4 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपितों के नाम यामीन, वसीम, वसीम पठान और सोहैल खान हैं। आरोप है कि इन चारों ने होटल में खाना खा रहे पंकज पर मामूली कहासुनी के बाद चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने इस गिरफ्तारी की जानकारी 1 जुलाई, 2022 (शुक्रवार) को दी है।

घटना थाना राजनगर क्षेत्र की है। पीड़ित पंकज ने घटना की जानकारी देते हुए मीडिया को बताया, “मैं और मेरा दोस्त पिपरड़ा एक होटल पर दाल बाटी खाने गए थे। वहाँ हम खड़े थे तभी 2 लोग आए। वो मेरे दोस्त के साथ लड़ाई झगड़ा करने लगे तो हमने उनको रोका। मेरे झगड़ा करने से रोकने पर वो हमें गाली देने लगे। इसी के चलते हमारे बीच बहस हो गई। थोड़ी देर बाद वो दोनों चले गए।”

पीड़ित ने आगे बताया, “घटना के बाद हम भी दूसरे होटल चले गए। 10-15 मिनट बाद वो दोनों 2 और लोगों को ले कर आए। उन चारों में से 3 के पास चाकू था। उन्होंने मेरे ऊपर हमला कर दिया। इस दौरान मैं घायल हो गया। बाद में वो सभी फरार हो गए।” पीड़ित पंकज के सिर और हाथों में चोटें आई हैं। घायल को इलाज के लिए उदयपुर ले जाया गया। इलाज के दौरान पंकज को 20 से अधिक टाँके लगे हैं।

राजस्थान पुलिस के मुताबिक घटना 26 जून, 2022 रात लगभग 10:30 की है जिसकी शिकायत थाने पर अगले दिन 27 जून को दी गई। पीड़ित पंकज की उम्र 27 साल है। घटना के दौरान पीड़ित के साथ कैलाश नाम का एक अन्य दोस्त भी था। घटना की शुरुआत बाइक से आए 2 लड़कों द्वारा होटल मालिक से खाने के विवाद को ले कर शुरू हुई। इस दौरान पंकज और उसके साथियों ने झगड़ा कर रहे लोगों को अलग किया। बाद में हमलावर 4 की संख्या में आए और बीच बचाव करने वाले पंकज पर लात, घूसों और चाकू से हमला कर दिया। पंकज के सिर, पीठ, हाथ, कंधे और बाजू पर गंभीर चोटें आईं।”

पुलिस प्रेसनोट

पुलिस प्रेसनोट के मुताबिक, “घायल हुए पंकज के चिल्लाने पर आस-पास के लोग जमा हुए तब चारों हमलावर भाग निकले। बाद में पुलिस ने आरोपितों की तलाश में भीलवाड़ा और उदयपुर में दबिश दी। आखिरकार पुलिस को 25 वर्षीय यासीन, 20 वर्षीय वसीम, 20 वर्षीय वसीम पठान और 20 वर्षीय सोहैल को गिरफ्तार करने में सफलता मिली। चारों आरोपित शातिर किस्म के बदमाश हैं। इन्होने पंकज पर चाकू से जानलेवा हमले का गुनाह कबूल किया।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

UGC-NET जून 2024 परीक्षा रद्द, 18 जून को 11.21 लाख छात्रों ने दी थी परीक्षा: साइबर क्राइम सेल से मिला सेंधमारी का इनपुट,...

परीक्षा प्रक्रिया की उच्चतम स्तर की पारदर्शिता और पवित्रता सुनिश्चित करने के लिए भारत सरकार के शिक्षा मंत्रालय ने निर्णय लिया है कि यूजीसी-नेट जून 2024 परीक्षा रद्द की जाए।

मंच से उड़ा रहे थे भगवान राम और माता सीता का मजाक, नीचे से बज रही थी सीटी: एक्शन में IIT बॉम्बे, छात्रों पर...

भगवान का मजाक उड़ाने वाले छात्रों के खिलाफ 1.20 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया। वहीं कुछ छात्रों को हॉस्टल से निलंबित भी किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -