Tuesday, October 19, 2021
Homeदेश-समाजAAP विधायक पर बलात्कार का आरोप, मामला दर्ज

AAP विधायक पर बलात्कार का आरोप, मामला दर्ज

पीड़िता ने विधायक पर एक नहीं बल्कि कई बार जबरन सम्बन्ध बनाने का आरोप लगाया। 40 वर्षीय पीड़िता ने विधायक के भाई पर अश्लील वीडियो भेजने और धमकाने का आरोप लगाया।

आम आदमी पार्टी के विधायक मोहिंदर गोयल पर एक महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया है। मोहिंदर दिल्ली के रिठाला से विधायक हैं। उन्होंने 2015 दिल्ली विधानसभा चुनाव में तीन बार विधायक रहे भाजपा नेता कुलवंत राणा को हराया था। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपित ने 2 वर्ष पूर्व इस वारदात को अंजाम दिया था। पीड़िता ने कहा कि गोयल उसे जानते हैं और उन्होंने 2 साल पहले उस से दुष्कर्म किया था।

पीड़िता ने विधायक पर एक नहीं बल्कि कई बार जबरन सम्बन्ध बनाने का आरोप लगाया। प्रशांत विहार में विधायक के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया गया है और ‘महिलाओं के ख़िलाफ़ अपराध’ प्रकोष्ठ के अधिकारी मामले की जाँच कर रहे हैं। दिल्ली भाजपा के महासचिव कुलजीत सिंह चहल ने आप सरकार पर निशाना साधते हुए पूछा कि क्या वे इसी तरह दिल्ली की महिलाओं को सुरक्षा देंगे? उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को शर्म आनी चाहिए।

40 वर्षीय पीड़िता ने विधायक के भाई पर अश्लील वीडियो भेजने और धमकाने का आरोप लगाया। आप नेता मोहिंदर गोयल ने ख़ुद पर लगे आरोपों पर सफाई देते हुए इसे साज़िश करार दिया। इस से पहले 2016 में अन्य दो आप नेताओं पर गैंगरेप के आरोप लगे थे। आप नेता राम प्रताप और भूपेंदर पर एक 24 वर्षीय महिला ने गैंगरेप का आरोप लगाया था।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘हिंदी राष्ट्रभाषा है, थोड़ी-बहुत सबको आनी चाहिए’: ये कहने पर Zomato ने कर्मचारी को कंपनी से निकाला, तमिल ग्राहक ने की थी शिकायत

फ़ूड डिलीवरी कंपनी Zomato ने अपने एक कस्टमर केयर कर्मचारी को फायर कर दिया, क्योंकि उसने कहा था कि थोड़ी-बहुत हिंदी सबको आनी चाहिए।

बाप कम्युनिस्ट हो, सत्ता में वामपंथी हों तो प्यार न करें, प्यार हो जाए तो माँ न बने: अपने ही बच्चे के लिए भटक...

अजीत और अनुपमा को एक-दूसरे से प्यार हुआ और एक बच्चे का जन्म हुआ। कम्युनिस्ट पिता को ये रिश्ता और बच्चा दोनों नागवार थे। बच्चा इस जोड़े से छीन लिया गया...

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,963FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe