Sunday, April 21, 2024
Homeसोशल ट्रेंडBCCI ने लिखा- अनुष्का शर्मा ने 88 गेंद पर बनाए 52 रन, यूजर्स पूछ...

BCCI ने लिखा- अनुष्का शर्मा ने 88 गेंद पर बनाए 52 रन, यूजर्स पूछ रहे- ये कब हुआ, कैसे हुआ

बीसीसीआई ने अपने ट्वीट में अंडर 19 चैलेंजर ट्रॉफी का हैशटैग भी लगाया हुआ था। लेकिन उसके बावजूद यूजर्स इसे विराट कोहली की पत्नी व अभिनेत्री मान बैठे और मजेदार कमेंट करने लगे।

क्रिकेट फैन्स के बीच इस समय बीसीसीआई का एक ट्वीट बहुत चर्चा में है। ये ट्वीट अनुष्का शर्मा को लेकर है। जिसमें बीसीसीआई ने दावा किया कि उन्होंने 88 गेंदों पर 52 रन बनाए। इस ट्वीट के बाद प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई और लोगों ने अनुष्का का नाम पढ़ते ही विराट का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया।

बीसीसीआई का ट्वीट था- “अनुष्का ने 88 गेंदों पर 52 रन बनाए (पाँच चौके और 1 छक्के के साथ)।” अपने ट्वीट के साथ बीसीसीआई ने अंडर 19 चैलेंजर ट्रॉफी का हैशटैग भी इस्तेमाल किया। लेकिन अनुष्का का नाम पढ़कर यूजर्स रुके नहीं और कमेंट करते रहे। लोगों को हैरानी थी आखिर ये कब हुआ और कैसे हुआ। 

सिड ने कहा, “जब पति आउट ऑफ फॉर्म हो गया तो बीवी को मैदान में उतरना पड़ा।”

एक यूजर ने कहा, “विराट की बीवी उससे ज्यादा शानदार पर्फार्मेंस दे सकती है।”

मधुसूदन कल्लूर नामक यूजर ने कहा, “कोहली और टीम की गली क्रिकेट परफॉरमेंस देखने के बाद अनुष्का शर्मा का प्रदर्शन देख अच्छा लगा।”

कई यूजर्स ने इस ट्वीट पर सवाल किया कि अनुष्का शर्मा ने खेलना कब शुरू किया। यूजर्स कहते हैं, “चलो ये अच्छा ही हुआ जब विराट कोहली की टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही, तो कोई तो कर रहा है।”

कुछ यूजर्स को तो लगा कि बीसीसीआई के अकॉउंट से अब विराट कोहली को ट्रोल किया जा रहा है।

सचिन झा कहते हैं, “मुझे लगा विराट कोहली बेकार खेला तो अनुष्का पेल रही है उसे।”

गोपाल पटेल कहते हैं, “उसका बंदा तो कुछ नहीं कर पा रहा है तो उसकी बंदी को ही कुछ करना पड़ेगा भाई।”स

अब यहाँ बता दें कि बीसीसीआई ने जिस अनुष्का को लेकर ट्वीट किया था वो अंडर 19 की प्लेयर हैं। इस बार अंडर 19 वनडे चैलेंजर ट्रॉफी में सभी खिलाड़ियों को 4 टीमों में बाँटा गया है। टीम- ए, टीम- बी, टीम, सी और टीम डी। ऐसे में अनुष्का शर्मा को बी टीम की जिम्मेदारी मिली है। उन्होंने कप्तानी पारी खेलते हुए पहले 52 रन बनाए और फिर 5 विकेट भी मिले। इसके साथ ही उन्होंने अपनी टीम को 92 रनों की बड़ी जीत दिलाई। 

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जब राष्ट्र में जगता है स्वाभिमान, तब उसे रोकना असंभव’: महावीर जयंती पर गूँजा ‘जैन समाज मोदी का परिवार’, मुनियों ने दिया ‘विजयी भव’...

"हम कभी दूसरे देशों को जीतने के लिए आक्रमण करने नहीं आए, हमने स्वयं में सुधार करके अपनी ​कमियों पर विजय पाई है। इसलिए मुश्किल से मुश्किल दौर आए और हर दौर में कोई न कोई ऋषि हमारे मार्गदर्शन के लिए प्रकट हुआ है।"

कलकत्ता हाई कोर्ट न होता तो ममता बनर्जी के बंगाल में रामनवमी की शोभा यात्रा भी न निकलती: इसी राज्य में ईद पर TMC...

हाई कोर्ट ने कहा कि ट्रैफिक के नाम पर शोभा यात्रा पर रोक लगाना सही नहीं, इसलिए शाम को 6 बजे से इस शोभा यात्रा को निकालने की अनुमति दी जाती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe