Saturday, June 22, 2024
Homeसोशल ट्रेंडUP Election के लिए तैयार CM योगी, कंधे से कंधा मिला चल रहे PM...

UP Election के लिए तैयार CM योगी, कंधे से कंधा मिला चल रहे PM मोदी

सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह तस्वीर वायरल हो गई है। लोग इसे प्रचण्ड विजय की ओर बढ़ते कदम बता रहे हैं।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनके साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। तस्वीरों में पीएम मोदी सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखकर उन्हें कुछ समझाते हुए नजर आ रहे हैं। सीएम योगी ने तस्वीरों के साथ कुछ पंक्तियाँ भी शेयर की हैं।

”हम निकल पड़े हैं प्रण करके
अपना तन-मन अर्पण करके
जिद है एक सूर्य उगाना है
अम्बर से ऊँचा जाना है
एक भारत नया बनाना है”

यह तस्वीरें और पंक्तियाँ इस ओर इशारा कर रही हैं कि यूपी चुनाव के लिए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री योगी ने कमर कस ली है और वह चुनावी मैदान से अन्य राजनीतिक दलों को खदेड़ने का मन बना चुके हैं।

सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री का पोस्ट यूजर्स को खासा पसंद आ रहा है। एक यूजर ने ट्विटर पर बेहद खूबसूरत अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंंने लिखा,

”दो कर्मयोगी, दो जनसेवक
अपनी सेवा से एक देश का मान बढ़ा रहा है
एक यूपी को विकास की नई ऊँचाइयों पर ले जा रहा है
एक तिरंगे को देश के कोने-कोने में लहरवा रहा है
एक भगवा का मान बढ़ा, देश को भगवामयी बना रहा है
एक देश की जनता का हमसाया है
एक प्रधानसेवक मोदी की छाया है”

अतुल शर्मा नाम के यूजर ने लिखा, ”मोदी जी के बाद योगी जी के टक्कर का नेता ढूंढ़े नहीं मिलेगा। हमें हमारे यशस्वी मुख्यमंत्री जी पर गर्व है।”

एक और यूजर ने लिखा,
”अपने मन में एक लक्ष्य लिए
मंजिल अपनी प्रत्यक्ष लिए
हम तोड़ रहे हैं जंजीरें
हम बदल रहे हैं तस्वीरें
ये नव युग है, ये नव भारत है।”

सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह तस्वीर वायरल हो गई है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘चोर औरंगजेब’ की मौत को लेकर खौफ में हिंदू परिवार, व्यापार समेटकर कहीं और बसने की तैयारी: ऑपइंडिया को बताया अलीगढ़ में अब क्यों...

अलीगढ़ के कथित चोर औरंगज़ेब की मौत मामले में नामजद हिन्दू व्यापारियों के परिजन अब व्यापार समेट कर कहीं और बसने का मन बना रहे हैं।

NEET पेपरलीक का मास्टरमाइंड निकाल बिहार का लूटन मुखिया, डॉक्टर बेटा भी जेल में: पत्नी लड़ चुकी है विधानसभा चुनाव, नौकरी छोड़ खुद बना...

नीट पेपर लीक के मास्टरमाइंड में से एक संजीव उर्फ लूटन मुखिया। वह BPSC शिक्षक बहाली पेपर लीक कांड में जेल जा चुका है। बेटा भी जेल में है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -