Wednesday, July 24, 2024
Homeसोशल ट्रेंडपापा (लालू यादव) ने इनको बहुत शौक से रखा है, प्यार से इनको मौलाना...

पापा (लालू यादव) ने इनको बहुत शौक से रखा है, प्यार से इनको मौलाना साहब कहते हैं: तेज प्रताप यादव ने दिखाई राबड़ी देवी के बंगले की बकरी

"सबसे पहले आपको स्टार्टिंग में दिखाते हैं हमारे पास गोट है यहाँ पर। बकरी। इसको पापा ने बहुत शौक से रखा है। ये देखिए इनका दाढ़ी है यहाँ पर। पापा बहुत अच्छे प्यार से इनको बोलते हैं मौलाना साहब हैं। मौलाना साहब हैं।"

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। बिहार के वन, पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव एलआर ब्लॉग नाम से यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं। उनके वीडियो के क्लिप अक्सर वायरल होते रहते हैं। ऐसे ही एक क्लिप में वे राबड़ी देवी के आधिकारिक आवास 10 सर्कुलर रोड की एक बकरी को दिखाते हुए बता रहे हैं कि पापा (लालू यादव) इन्हें प्यार से मौलाना साहब बुलाते हैं।

15 मिनट 43 सेकेंड का यह वीडियो कब का है यह स्पष्ट नहीं है। लेकिन तेज प्रताप यादव ने 10 दिन पहले ही इस वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। वीडियो में 3 मिनट 12 सेकेंड से लेकर 4 मिनट 15 सेकेंड के बीच आप इस बकरी की चर्चा सुन सकते हैं।

इस वीडियो को तेज प्रताप यादव ने ‘एक छोटा सा वृंदावन हमारे घर में भी’ शीर्षक से अपलोड किया है। बंगले के मंदिर, काम करने वाले कुछ लोगों और पशुओं और पेड़-पौधों के बारे में इस वीडियो में बताया है। गार्डन से पशुशाला की तरफ बढ़ते हुए वे एक बकरी से लोगों का परिचय करवाते हैं। तेज प्रताप बकरी के पास जाते हैं और उसकी दाढ़ी दिखाते हुए कहते हैं कि पापा प्यार से इन्हें मौलाना साहब कहते हैं।

तेज प्रताप वीडियो में कहते हैं, “सबसे पहले आपको स्टार्टिंग में दिखाते हैं हमारे पास गोट है यहाँ पर। बकरी। इसको पापा ने बहुत शौक से रखा है। ये देखिए इनका दाढ़ी है यहाँ पर। पापा बहुत अच्छे प्यार से इनको बोलते हैं मौलाना साहब हैं। मौलाना साहब हैं। मौलाना साहब की जो दाढ़ी होती है, साधु बाबा की जो दाढ़ी होती है, बड़ी-बड़ी, उसी तरह से इनकी दाढ़ी है।” तेज प्रताप आगे कहते हैं कि बकरी समेत सभी जानवरों को वो अपने घर का सदस्य समझते हैं। तेज प्रताप खुद को भगवान कृष्ण का वंशज बताते हुए कहते हैं कि गाय से प्रेम तो होगा ही। उसके बाद वह अपनी गौशाला दिखाते हैं।

आपको बता दें तेज प्रताप ने अपने माता पिता लालू यादव और राबड़ी देवी के नाम से LR VLOG शुरू किया है। इसे हजारों लोग फॉलो कर रहे हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -