Wednesday, July 24, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'पुरुषों के खिलाफ हिंसा को दिया बढ़ावा': आलिया भट्ट को लोगों ने बताया 'भारत...

‘पुरुषों के खिलाफ हिंसा को दिया बढ़ावा’: आलिया भट्ट को लोगों ने बताया ‘भारत की एम्बर हर्ड’, ‘Darlings’ में पति को पीटती हुई आईं नजर

ट्रेलर में आलिया अपने पति को पैन से मारती नजर आ रही हैं, उनके चेहरे पर पानी फेंकती हैं और उनका चेहरा पानी के टैंक में डाल देती है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर बायकॉट लाल सिंह चड्ढा और बायकॉट रक्षाबंधन ट्रेंड कर रहा था। अब इस लिस्ट में आलिया भट्ट भी शामिल हो गई हैं। ट्विटर पर बायकॉट आलिया भट्ट ट्रेंड कर रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों नेटफ्लिक्स पर अपनी आने वाली फिल्म ‘डार्लिंग्स’ के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। ये फिल्म 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है।

फिल्म के रिलीज से एक दिन पहले ये ट्रेंड कर रहा है। आलिया को बायकॉट करने की माँग के पीछे का कारण बाकियों की तुलना में काफी अलग है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें वह अपने पति को मारते हुए नजर आ रही हैं। जिसके बाद उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाकर बायकॉट की माँग की जा रही है।

ये है पूरा मामला

इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि आलिया अपने पति विजय वर्मा को किडनैप करके उससे बदला लेती है। जो उन्होंने उसके साथ किया था। ट्रेलर में आलिया अपने पति को पैन से मारती नजर आ रही हैं, उनके चेहरे पर पानी फेंकती हैं और उनका चेहरा पानी के टैंक में डाल देती है। वह अपने पति के साथ ये सब करने का प्लान करती हैं, जैसे उन्होंने उनके साथ किया होता है।

इस फिल्म में शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी हैं। आलिया भट्ट इस फिल्म में घरेलू हिंसा की शिकार महिला बदरुनिसा शेख की भूमिका निभा रही हैं। पति की मारपीट सहने के बाद बदरुनिसा खुद उसे प्रताड़ित करने लग जाती है। फिल्म के ट्रेलर में भी कुछ ऐसा ही दिखाया गया है, जिसके बाद यूजर्स सोशल मीडिया पर बायकॉट आलिया भट्ट ट्रेंड करा रहे हैं। लोग बायकॉट आलिया भट्ट इसलिए ट्रेंड कर रहे हैं क्योंकि उन्हें लग रहा है कि फिल्म में एक्ट्रेस पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा को सपोर्ट कर रही हैं। 

ट्रेंड हुआ #BoycottAliaBhatt

एक यूजर ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “नीचे दिए हुए पोस्टर देखकर, मैं सभी पुरुषों और महिलाओं से अपील करता हूँ कि वह आलिया भट्ट और डार्लिंग्स को बायकॉट करें।”

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “लिंग की परवाह किए बिना सभी पीड़ितों पर विश्वास करें।”

कुछ यूजर्स ने तो आलिया भट्ट को भारत का एम्बर हर्ड तक बता दिया है। यूजर ने लिखा, “आलिया भट्ट और कुछ नहीं बल्कि भारत की एम्बर हर्ड है। वह पुरुषों पर घरेलू हिंसा को बढ़ावा देती है और उसका मजाक उड़ाती है।”

डार्लिंग्स की बात करें तो इस फिल्म में आलिया और विजय के साथ शेफाली शाह लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को आलिया भट्ट और शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -