Saturday, July 31, 2021
Homeसोशल ट्रेंडममता बनर्जी के लिए गंदी-गंदी गालियाँ, अश्लील टिप्पणी: ट्वीट वायरल होते ही कॉमेडियन ने...

ममता बनर्जी के लिए गंदी-गंदी गालियाँ, अश्लील टिप्पणी: ट्वीट वायरल होते ही कॉमेडियन ने किया एकाउंट प्रोटेक्ट

एक ट्वीट में ममता बनर्जी को लेकर अश्लील टिप्पणी भी की गई। अतुल खत्री ने लिखा - पश्चिम बंगाल में MILF में M का मतलब कुछ और ही है…"। इसके बाद TMC का मतलब तेरी माँ की…" लिख कर कॉमेडियन ने...

घटिया और बकवास मजाक करने के लिए जाने जाने वाले स्टैंड-अप ‘कॉमेडियन’ अतुल खत्री ने सोशल मीडिया यूज़र्स द्वारा लताड़े जाने पर हाल ही में अपने ट्विटर एकाउंट पर प्रोटेक्शन सुविधा को एक्टिवेट कर लिया है। दरअसल, यूज़र्स ने अतुल खत्री के उन ट्वीट को खोज बाहर निकाला, जिसमें उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ अश्लील और आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

सोशल मीडिया यूज़र्स ने एक नहीं बल्कि ऐसे कई आपत्तिजनक ट्वीट्स का पता लगाया, जिसमें खत्री द्वारा अतीत में तृणमूल कॉन्ग्रेस प्रमुख के खिलाफ बेहद ही अपमानजनक टिप्पणियाँ की गई हैं। नेटीज़न्स द्वारा साझा किए गए एक ट्वीट में खत्री ने ममता बनर्जी को कु*& तक कह दिया था और अपनी गिरफ्तारी के लिए मुख्यमंत्री को ललकारा भी था।

वहीं खत्री द्वारा किए गए एक अन्य ट्वीट में, उन्होंने ममता बनर्जी के चेहरे को ‘एक थी डायन’ फिल्म के पोस्टर के साथ फोटोशॉप करते हुए उन्हें चुड़ैल के रूप में भी संदर्भित किया था।

कॉमेडियन ने एक ट्वीट में मुख्यमंत्री के खिलाफ यौन संबंधी अश्लील टिप्पणी भी की। जहाँ उन्होंने कहा था कि पश्चिम बंगाल में MILF में M का मतलब कुछ और ही है …”

एक और ट्वीट करते हुए खत्री ने कहा था, “जब सुबह की भूली शाम को वापस आ जाए, उसे भूली नहीं, उसे TMC पार्टी की ममता कहते हैं। TMC का मतलब तेरी माँ की…”

TMC प्रमुख से संभवत: प्रतिशोध की आशंका वाले ट्वीट्स के दोबारा वायरल होते ही खत्री ने घबरा कर तुरंत अपने ट्विटर एकाउंट को प्रोटेक्ट कर दिया, ताकि कोई भी उनके पिछले गड़े कारनामों को दोबारा से उजागर न कर सके। इसके अलावा उन्होंने अपने एकाउंट में लिमिटेड एक्सेस की भी सेटिंग चालू कर दी।

लगातार मोदी सरकार की आलोचना करने वाले कॉमेडियन, ममता बनर्जी के खिलाफ की गई अपनी टिप्पणियों और इसके लिए टीएमसी के गुंडों द्वारा की जाने वाली कार्रवाई से डर गए। गौरतलब है कि वामपंथी झुकाव वाले बुद्धिजीवियों के चहते बने खत्री अब अपने ही द्वारा किए गए कारनामों से बचते फिर रहे हैं।

पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मोदी सरकार की आलोचना और पहले ममता बनर्जी का मजाक उड़ाने और उनके खिलाफ किए गए अपमानजनक टिप्पणी ने खत्री की मंशा को सबके सामने खोल कर रख दिया है। जहाँ एक तरफ लिबरल गिरोह राज्य में एक बार फिर ममता सरकार की वापसी चाहते है वहीं खत्री अब अपने पुराने कारनामों को छुपाने पर तुले हैं।

यह ध्यान देने योग्य है कि टीएमसी पश्चिम बंगाल में तेजी से नीचे की तरफ गिरती नजर आ रही है, क्योंकि उनके पार्टी के कद्दावर नेता उन्हें छोड़ कर, धीरे-धीरे विपक्षी दलों में शामिल हो रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि सिर्फ ममता बनर्जी ही नहीं है, जिनके खिलाफ कॉमेडियन अतुल ने ट्विटर पर अश्लील टिप्पणियाँ की हैं। पिछले साल उन्होंने मर्यादा की सारी हदें पार करते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ भी ‘चांडाल‘ तक लिख दिया था।

आपको बता दें कि चांडाल भी एक अनुसूचित जाति समुदाय है, जो लाशों को डिस्पोज़ करने का काम करती है। साथ ही यह समुदाय अंतिम संस्कार भी करता है। चांडाल को देश के कम से कम छह राज्यों में अनुसूचित जाति के रूप में अधिसूचित किया गया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

माँ का किडनी ट्रांसप्लांट, खुद की कोरोना से लड़ाई: संघर्ष से भरा लवलीना का जीवन, ₹2500/माह में पिता चलाते थे 3 बेटियों का परिवार

टोक्यो ओलंपिक में मेडल पक्का करने वाली लवलीना बोरगोहेन के पिता गाँव के ही एक चाय बागान में काम करते थे। वो मात्र 2500 रुपए प्रति महीने ही कमा पाते थे।

फ्लाईओवर के ऊपर ‘पैदा’ हो गया मज़ार, अवैध अतिक्रमण से घंटों लगता है ट्रैफिक जाम: देश की राजधानी की घटना

ताज़ा घटना दिल्ली के आज़ादपुर की है। बड़ी सब्जी मंडी होने की वजह से ये इलाका जाना जाता है। यहाँ के एक फ्लाईओवर पर अवैध मजार बना दिया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,105FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe