Sunday, May 19, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'19000 हिंदू देवता हैं लेकिन एक भी...' : कॉमेडी के नाम पर जरना गर्ग...

‘19000 हिंदू देवता हैं लेकिन एक भी…’ : कॉमेडी के नाम पर जरना गर्ग ने उड़ाया भगवान का मजाक, भारतीय नेटीजन्स ने लगाई क्लास

जरना गर्ग को कहते सुना जा सकता है, "मैं और मेरे पति दोनों हाइट में छोटे हैं। हम भगवान से प्रार्थना करते हैं कि हमारा लड़का लंबा हो। लेकिन हिंदुओं में लंबाई देने वाले कोई देवता हैं ही नहीं।"

कॉमेडी के नाम पर हिंदू मान्यताओं का मजाक उड़ाना कोई नई बात नहीं रह गई है। अधिकतर स्टैंडअप कॉमेडियन किसी न किसी तरह से हिंदू धर्म का मखौल उड़ाते नजर आ जाते हैं। हाल में ये काम कॉमेडियन जरना गर्ग ने किया है। जरना ने प्राइम वीडियो पर आई अपनी कॉमेडी वीडियो- वन इन अ बिलियन में हिंदू देवी-देवताओं का मजाक बनाया। उनकी वीडियो की क्लिप अब सोशल मीडिया पर वायरल है।

इस क्लिप में जरना गर्ग को कहते सुना जा सकता है, “मैं और मेरे पति दोनों हाइट में छोटे हैं। हम भगवान से प्रार्थना करते हैं कि हमारा लड़का लंबा हो। लेकिन हिंदुओं में लंबाई देने वाले कोई देवता हैं ही नहीं।” जरना आगे देवी-देवताओं के साथ भारतीयों का मजाक उड़ाते हुए कहती हैं, “19000 हिंदू देवता हैं लेकिन एक भी देवता उस चीज के लिए नहीं है जिसकी भारतीयों को सबसे ज्यादा जरूरत है।”

जरना आगे कहती हैं, “मेरा मतलब है कि ये एक्स्ट्रा बाजू लेकर क्या करें अगर आप कहीं पर पहुँच ही नहीं सकते हो।”

जरना की यह वीडियो देखने के बाद अब सोशल मीडिया पर उनके ऊपर सवाल उठाए जा रहे हैं। उन्हें कहा जा रहा है कि जरना अपने आपको कॉमेडियन दिखाने के चक्कर में पहले ही फालतू जोक मारती थीं और अब उन्होंने इसके लिए हिंदू देवी-देवताओं का मजाक बनाने का सहारा ले लिया है।

इतना ही नहीं इस वीडियो से हिंदू इतने आहत हैं कि प्रदेशों की पुलिस को टैग करके जरना के खिलाफ एफआईआर करने को कहा जा रहा है। यूजर्स का यही पूछना है कि आखिर कॉमेडी में तड़का देने के लिए सिर्फ हिंदुओं का मजाक क्यों उड़ाया जाता है।

बता दें कि जरना न्यूयॉर्क में एक भारतीय आप्रवासी हैं। इंस्टा और टिकटॉक जैसे माध्यमों पर वह अपनी वीडियोज लगातार शेयर करती रहती हैं। उनकी जिस वीडियो पर यह सारा बवाल हुआ वो अमेजन प्राइम पर 16 मई को ही आई है। इसका नाम जरना गर्ग-वन इन अ बीलियन है। इस वीडियो में उन्होंने कई और पंच मारकर कॉमेडी करने की कोशिश की है। जैसे उन्होंने माथे पर लगाई बिंदी का भी इस वीडियो में मजाक उड़ाया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कॉन्ग्रेस के मेनिफेस्टो में मुस्लिम’ : सिर्फ इतना लिखने पर ‘भिकू म्हात्रे’ को कर्नाटक पुलिस ने गिरफ्तार किया, बोलने की आजादी का गला घोंट...

सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर 'भिकू म्हात्रे' नाम के फिक्शनल नाम से एक्स पर अपनी राय रखते हैं। उन्होंने कॉन्ग्रेस के मेनिफेस्टो पर अपनी बात रखी थी।

जिसे वामपंथन रोमिला थापर ने ‘इस्लामी कला’ से जोड़ा, उस मंदिर को तोड़ इब्राहिम शर्की ने बनवाई थी मस्जिद: जानिए अटाला माता मंदिर लेने...

अटाला मस्जिद का निर्माण अटाला माता के मंदिर पर ही हुआ है। इसकी पुष्टि तमाम विद्वानों की पुस्तकें, मौजूदा सबूत भी करते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -