Friday, December 3, 2021
Homeसोशल ट्रेंडकेजरीवाल के सूजे गाल: लोगों ने जोड़ा अमानतुल्लाह कनेक्शन, कहा- अमानती गुंडे ने इसका...

केजरीवाल के सूजे गाल: लोगों ने जोड़ा अमानतुल्लाह कनेक्शन, कहा- अमानती गुंडे ने इसका भी फेसियल कर दिया

एक ट्विटर यूजर ने दावा किया था कि आप विधायक अमानतुल्लाह ख़ान ने केजरीवाल के साथ रविवार रात जोर-जबरदस्ती की। इसके मुताबिक केजरीवाल शाहीन बाग प्रदर्शन का फायदा नहीं मिलने से नाराज थे।

सीएम केजरीवाल ने सोमवार (फरवरी 3, 2020) को समाचार चैनल न्यूज 18 हिंदी के कार्यक्रम ‘एजेंडा दिल्ली’ में हिस्सा लिया। इस दौरान उनका चेहरा सूजा हुआ दिख रहा था। इसको लेकर जब एंकर ने पूछा कि आपके चेहरे पर कुछ हुआ है क्या ? जवाब देते हुए केजरीवाल ने कहा कि चुनाव के समय अत्यधिक धूल-मिट्टी के कारण उन्हें इंफेक्शन हो गया है। 1-2 दिन में ठीक हो जाएगा।

इस वीडियो के 0:10 से 0:22 के बीच आप इस बात को सुन सकते हैं

सुधांशु नाम के एक ट्विटर यूजर ने इस क्लिप को शेयर करते हुए लिखा, “केजरीवाल को बाहर निकलते ही इनफेक्शन हो जाता है।” इसके बाद ट्विटर यूजर्स ने इसे आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान से जोड़ना शुरू कर दिया। एक ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, किसने धोया फिर आपकी धूल मिट्टी को? अमानतुल्लाह ??

दूसरे ने लिखा कि लगता है कि थप्पड़ खाया है इसने खान का।

एक यूजर ने लिखा, “देख लो दिल्ली वालों जो CM वोट के लिए मुग़लो से पिटता रहा हो, वह तुम्हें क्या सुरक्षित रखेगा!!!”

सुनीता दास नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “अमानती गुंडे ने इसका भी फेसियल कर दिया।”

बता दें कि केजरीवाल के बिगड़े चेहरे को अमानतुल्लाह से इसलिए जोड़ा जा रहा है क्योंकि हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने दावा किया था कि अमानतुल्लाह खान ने केजरीवाल को पीट दिया। ट्वीट में कहा गया था कि केजरीवाल इस बात से नाराज चल रहे थे कि करोड़ों रुपए फूँकने के बाद भी आम आदमी पार्टी को शाहीन बाग प्रदर्शन का कोई फायदा नहीं मिल रहा है। ‘पोकर शाह’ नामक ट्विटर अकाउंट के अनुसार, दिल्ली के सीएम इस बात से नाराज़ थे कि उन्हें शाहीन बाग़ प्रदर्शन का कोई फ़ायदा क्यों नहीं हो रहा है?

अटकलों का बाजार गर्म करते हुए यूजर ने लिखा कि रविवार (फरवरी 2, 2020) की रात आक्रोशित केजरीवाल ने अमानतुल्लाह से इस बारे में पूछा और नाराज़गी जताई। इस ट्वीट की मानें तो अमानतुल्लाह इसके बाद मारपीट पर उतर आए और उन्होंने केजरीवाल के साथ जोर-जबरदस्ती की। ‘पोकर शाह’ ने कहा कि प्रार्थना कीजिए कि ये ख़बर सत्य नहीं हो। अब केजरीवाल के सूजे हुए चेहरे को देखकर सोशल मीडिया में फिर से अटकलों का दौर गरम है।

शाहीन बाग़ पर पूछे सवाल तो अमानतुल्लाह ने अँधेरे में CM केजरीवाल को पीटा: अटकलों का बाजार गर्म

जामिया दंगों में जो मिन्हाजुद्दीन हुआ घायल, उसे AAP विधायक अमानतुल्लाह ने दिया ₹5 लाख और सरकारी नौकरी

पुलिस ने लगाई बसों में आग: अमानतुल्लाह का बचाव करने के लिए सिसोदिया ने फैलाया झूठ

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘403 में कम से कम 325 सीटों पर जीतेगी बीजेपी’: सीएम योगी ने की भविष्यवाणी, कहा- मोदी सरकार ने किसानों को दिया उनका हक

"आगामी विधानसभा चुनावों में बीजेपी 403 सीटों में से कम से कम 325 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। इसको लेकर किसी को भी जरा भी संदेह नहीं होना चाहिए।"

दलित महिला को अगवा कर शाह आलम ने कराया धर्मांतरण, बेटे की हत्या की धमकी दे करता रहा रेप: पीड़िता ने कहा- कई लड़कियों...

बिहार के कटिहार की दलित महिला ने बताया कि मोहम्मद शाह आलम ने एक कागज पर जबरन हस्ताक्षर करा कर उसका धर्म परिवर्तन करा दिया और फातिमा बना दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
141,233FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe