Friday, October 7, 2022
Homeसोशल ट्रेंडआपके पैदा होने पर कंडोम बनाने वालों ने आपके अम्मी-अब्बू से माँगी होगी माफी,...

आपके पैदा होने पर कंडोम बनाने वालों ने आपके अम्मी-अब्बू से माँगी होगी माफी, Pak मंत्री को ऐसे पड़ी लताड़

"जहालत है, एक मिनिस्टर की सीट पर पाकिस्तान सरकार के प्रतिनिधि एक स्वतंत्र देश के प्रधानमंत्री को क्या कमेंट कर रहे हैं। इतनी दुश्मनी दिखानी है तो तकनीक में, लोकतंत्र में प्रतिस्पर्धा करो। बुरे अल्फाज में स्पर्धा करके विनर होना कोई सम्मान नहीं है मिस्टर मिनिस्टर।"

बेहूदगी की हर पराकाष्ठा पार करते हुए आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर पाक मंत्री फवाद चौधरी ने एक बहुत ही बेहूदा ट्वीट किया। इस ट्वीट के साथ ही उन्होंने पूरे सोशल मीडिया पर अपनी किरकिरी करवा ली और उनके ख़ुद के मुल्क के लोग ही उनकी आलोचना करने लगे।

दरअसल, उन्होंने ट्विटर पर modibirthday के साथ लिखा कि आज का दिन हमें गर्भनिरोधक की इम्पोर्टेंस बताता है। जाहिर है उनका इशारा किस तरफ था। अब इससे पहले फवाद हुसैन को उनकी इस घटिया हरकत के लिए भारतीय आड़े हाथों लेते, खुद उनके मुल्क के लोगों ने ही उन्हें सुनाना शुरू कर दिया

किसी ने उन्हें कहा कि क्या तुम्हें दूसरा काम नहीं है, तो किसी ने उन्हें उनकी इस हरकत के लिए धिक्कारा भी। उनके पोस्ट पर तरह-तरह के मीम्स भी शेयर हुए। एक आयशा अहमद नाम की लड़की ने लिखा, “जहालत है, एक मिनिस्टर की सीट पर पाकिस्तान सरकार के प्रतिनिधि एक स्वतंत्र देश के प्रधानमंत्री को क्या कमेंट कर रहे हैं। इतनी दुश्मनी दिखानी है तो तकनीक में, लोकतंत्र में प्रतिस्पर्धा करो। बुरे अल्फाज में स्पर्धा करके विनर होना कोई सम्मान नहीं है मिस्टर मिनिस्टर।”

इसके अलावा तब्बस्सुम हयात के ट्विटर हैंडल से भी लिखा आया कि आपको कोई काम नहीं दिए हैं खान साहब (पाक पीएम इमरान खान) ने, जो सुबह-सुबह जाहिलों से ट्वीट स्टार्ट कर दिए काम पर जाओ…।

इस ट्वीट पर भारतीयों द्वारा भी उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई गई। उन्हें कहा गया कि उनके पास दिमाग बच्चों वाला है और पाकिस्तान ने उन्हें विज्ञान और तकनीक मंत्री बनाया हुआ है।

पत्रकार स्मिता शर्मा ने उनके इस बयान को घटिया करार देते हुए नसीहत दी कि कम से कम वो अपने मंत्री होने के पद का तो सम्मान करें।

https://platform.twitter.com/widgets.js

वहीं एक यूजर ने लिखा फवाद हुसैन साहब, मुझे यकीन है कि जब आप पैदा हुए होंगे, गर्भ निरोधक बनाने वालों की ओर से आपके अभिभावकों को माफीनामा मिला होगा। कृपया एक मंत्री की तरह बर्ताव करें, ये जरूरी नहीं कि आप हर रोज साबित करें कि आप एक पाकिस्तानी हैं।

गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है, फवाद इससे पहले चंद्रयान-2 को आधार बनाकर भी भारत पर निशाना साध चुके हैं। जिसके कारण उन्हें पाकिस्तान समेत पूरे विश्व से थू-थू मिली थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मंदिर में नमाज गंगा-जमुनी तहजीब, कर्नाटक के बीदर में पारंपरिक दशहरा पूजा मस्जिद-मुस्लिमों पर हमला: इस्लामी प्रलाप कब तक भोगते रहेंगे हिंदू

कर्नाटक के बीदर में दशहरा पूजा की जो परिपाटी निजाम काल से चल रही है, उस पर इस्लामी प्रलाप चल रहा है। इसके दबाव में पुलिस ने 9 हिंदुओं पर एफआईआर की है।

राजस्थान में छाया बिजली संकट: 23 थर्मल स्टेशनों में से 11 बंद, प्रदेश में बचा है सिर्फ 4 दिन का कोयला

राजस्थान में बिजली संकट का खतरा बढ़ता जा रहा है। कोयले की आपूर्ति न होने के कारण प्रदेश में 23 थर्मल स्टेशनों में से 11 ने बिजली उत्पादन करना बंद कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
226,731FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe