Tuesday, October 19, 2021
Homeसोशल ट्रेंडPak की हार के बाद सोशल मीडिया पर टूटी चूड़ियाँ, फैंस ने कहा- हमें...

Pak की हार के बाद सोशल मीडिया पर टूटी चूड़ियाँ, फैंस ने कहा- हमें पता थी अपनी औकात

हालाँकि पाकिस्तानियों को ये पता था कि उनके मुल्क की टीम जीतने वाले नहीं है, बेइज्जती करवाकर नाक ही कटवाएँगे। इसी तरह के कई और बेहद रोचक वीडियो और मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में रविवार (जून 16, 2019) को हुए मैच में पाकिस्तान पर भारत की जीत पर फैन्स के साथ ही भारतीय नेताओं ने भी इंडियन क्रिकेट टीम को बधाई दी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने इस जीत की तुलना स्ट्राइक से की, तो वहीं अन्य नेताओं ने टीम इंडिया की परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए उन्हें भविष्य के मैचों के लिए भी शुभकामनाएँ दीं।

भारत ने इंग्लैंड के मैनचेस्टर स्टेडियम में पाकिस्तान को डीएलएस के आधार पर 89 रन से हरा दिया। पाकिस्तान की इस हार के बाद जहाँ भारत में जश्न का माहौल है, वहीं पाकिस्तान में मातम पसर गया है। पाकिस्तानी फैंस इससे काफी आहत नज़र आ रहे हैं। कई फैंस पाकिस्तानी क्रिकेटर को गालियाँ दे रहे हैं, तो कुछ फैंस ने तो गुस्से में अपने टीवी को ही तोड़ दिया।

सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें दिख रहा है कि पाकिस्तानी फैंस अपने टीवी तोड़ कर पाकिस्तानी क्रिकेटर्स पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक पाकिस्तानी लड़की पूरी पाकिस्तानी टीम को एक साथ खड़े करके मार देने की बात कहती है। वो कहती है कि जिस तरह से हिटलर ने अपनी पूरी टीम को एक साथ खड़ा करके मार दिया था, उसी तरह पूरी पाकिस्तानी टीम को एक साथ खड़े करके मार देना चाहिए।

इसके साथ ही उस लड़की ने ये भी कह दिया कि स्टेडियम में 90 फीसदी सीट भारतीय फैंस से भरे थे, क्योंकि उनको विश्वास था कि वो (भारत) मैच जीतेंगे और पाकिस्तानी फैंस इसलिए मैच देखने नहीं गए, क्योंकि उन्हें यकीन था कि पाकिस्तान मैच नहीं जीत पाएगी। उनकी औकात ही नहीं है मैच जीतने की।

वहीं एक विडियो में एक महिला पाकिस्तान की हार पर काफी आक्रोशित नज़र आ रही है। वो बुरी तरह से पाकिस्तानी टीम की फजीहत करती दिख रही है। महिला का कहना है कि पाकिस्तानी टीम को जहाँ भी भेजा जाता है, वो वहाँ से बेइज्जती करवाकर आ जाते हैं। भारत के सामने ये चूहे बन जाते हैं। भारत से तो ये कभी भी नहीं जीतते। पाकिस्तान की हार से खफा महिला मैच को ही बंद कर देने की बात कहती है। वो कहती है कि बल्ला, विकेट, गेंद, सबमें आग लगा देना चाहिए।

महिला सुबह से ही मैच देखने की आस लगाए बैठी थी। हालाँकि उनको भी पहले ये पता था कि उनके मुल्क की टीम जीतने वाले नहीं है, बेइज्जती करवाकर मुल्क की नाक कटवाएँगे। इसी तरह के कई और बेहद रोचक वीडियो और मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

इधर आतंकी गोली मार रहे, उधर कश्मीरी ईंट-भट्टा मालिक मजदूरों के पैसे खा रहे: टारगेट किलिंग के बाद गैर-मुस्लिम बेबस

कश्मीर घाटी में गैर-कश्मीरियों को टारगेट कर हत्या करने के बाद दूसरे प्रदेशों से आए श्रमिक अब वापस लौटने को मजबूर हो रहे हैं।

कश्मीर को बना दिया विवादित क्षेत्र, सुपरमैन और वंडर वुमेन ने सैन्य शस्त्र तोड़े: एनिमेटेड मूवी ‘इनजस्टिस’ में भारत विरोधी प्रोपेगेंडा

सोशल मीडिया यूजर्स इस क्लिप को शेयर कर रहे हैं और बता रहे हैं कि कैसे कश्मीर का चित्रण डीसी की इस एनिमेटिड मूवी में हुआ है और कैसे उन्होंने भारत को बुरा दिखाया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,884FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe