Monday, June 17, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'फ्लाइट लेट है': सुनते ही दौड़ा यात्री और एयर होस्टेस के साथ खड़े पायलट...

‘फ्लाइट लेट है’: सुनते ही दौड़ा यात्री और एयर होस्टेस के साथ खड़े पायलट को मारा मुक्का, बोला- खोल गेट

दिल्ली एयरपोर्ट पर इंडिगो एयरलाइन्स के एक विमान में एक शख्स ने उड़ान में देरी का अनाउंसमेंट करने वाले पायलट की पिटाई कर दी। विमान के अन्दर जैसे ही पायलट उड़ान में देरी का ऐलान करने लगा, शख्श दौड़ता हुआ आया और उसे घूँसा जड़ दिया। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है।

दिल्ली एयरपोर्ट पर इंडिगो एयरलाइन्स के एक विमान में एक शख्स ने उड़ान में देरी का अनाउंसमेंट करने वाले पायलट की पिटाई कर दी। विमान के अन्दर जैसे ही पायलट उड़ान में देरी का ऐलान करने लगा, शख्श दौड़ता हुआ आया और उसे घूँसा जड़ दिया। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है।

यह फ्लाइट 14 जनवरी, 2024 (रविवार) को दिल्ली से उड़नी थी, जो अपने तय समय से 13 घंटे देर हो गई थी। इस दौरान फ्लाइट में जाने वाले स्टाफ को लेकर भी कुछ दिक्कत आई जिसकी वजह से विमान के पायलट तक बदले गए।

वीडियो में दिखता है कि विमान के अनाउंसमेंट सिस्टम को लेकर एक पायलट खड़ा है और उसके साथ ही विमान के केबिन क्रू की एक एयर होस्टेस भी खड़ी है। यह पायलट FDTL (फ्लाइट ड्यूटी टाइम लिमिटेशन) के कारण इस विमान पर आया था। इससे पहले एक अन्य पायलट इस विमान को लेकर उड़ने वाला था। पिछले पायलट का समय पूरा हो गया था इसलिए यह नया पायलट इस उड़ान के लिए इंडिगो ने विमान पर भेजा था।

वीडियो में सबसे पहले पायलट और एयर होस्टेस के साथ पीछे से एक शख्स के बहस करने की आवाज आती है। इसके बाद एक शख्श दौड़ता हुआ आता है और पायलट पर हमला कर देता है और उसे मारता है। शख्स गुस्से में पायलट से कहता है- “चलाना है चला, नहीं चलाना है मत चला, खोल दे गेट।”

इसके बाद एक दो अन्य लोग पायलट पर हमला करने वाले व्यक्ति को अलग करते हैं। पायलट इस दौरान अचानक हुए हमले से पीछे हो जाता है। हमले के बाद पायलट कॉकपिट में चला जाता है और एयर होस्टेस शख्स को समझाने में लग जाती है। वह कहती है, “आप ऐसा नहीं कर सकते।”

जानकारी के अनुसार, इस शख्स को दिल्ली एयरपोर्ट पर विमान से उतार दिया गया था। उसे अब एयरपोर्ट सुरक्षा को सौंपा गया है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि इस मामले में शिकायत मिलने पर वह कार्रवाई करेंगे। इस व्यक्ति के पायलट को घूँसा मारने के मामले में नेटिजेंस ने कहा कि इस व्यक्ति के दोबारा उड़ने पर रोक लगाई जानी चाहिए।

गौरतलब है कि 14 जनवरी को दिल्ली एयरपोर्ट पर घने कोहरे के कारण काफी हलचल का माहौल रहा। कई उड़ानों को इस दौरान रद्द करना पड़ा जबकि कई में घंटों की देरी हुई जिससे यात्रियों को परेशान होना पड़ा। कोहरे के कारण कई उड़ानों को दिल्ली में ना उतार कर जयपुर और आसपास के अन्य एयरपोर्ट पर उतारा गया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

इलेक्ट्रिक शॉक, जबड़ा तोड़ा, खोपड़ी फोड़ी… पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सामने आई साउथ के हीरो दर्शन की बर्बरता, बोले किच्चा सुदीप- हत्या से बदनाम हुई...

सुदीप किच्चा ने रेणुकास्वामी के लिए इंसाफ माँगा। वह बोले कि अभी फिल्म इंडस्ट्री को दोष दिया जा रहा है जबकि इसमें तो कई कलाकार हैं, 1-2 नहीं।

रोज सुरंग से भारत में घुसते हैं 10 रोहिंग्या मुस्लिम, भाषा-हुलिया बदलने की ट्रेनिंग दे 14 राज्यों में बसाए जा रहे: रिपोर्ट में बताया-...

जलील मियाँ का साथी (गिरोह का मुखिया) पहले ही NIA की शिकंजे में आ चुका था। वहीं इनके अन्य साथी जज मियाँ और शंतो अब तक फरार हैं। NIA इस गिरोह के 29 लोगों को गिरफ्तार कर चुका है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -