Tuesday, July 23, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनउज्जैन महाकाल के बाद खजराना गणेश मंदिर पहुँचीं सारा अली खान, 'ॐ नमः शिवाय'...

उज्जैन महाकाल के बाद खजराना गणेश मंदिर पहुँचीं सारा अली खान, ‘ॐ नमः शिवाय’ का किया जाप: माँ के साथ की पूजा-अर्चना

सारा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में खजराना मंदिर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है।

अपनी फिल्म लुकाछिपी-2 की शूटिंग के लिए इंदौर आईं सारा अली खान ने सोमवार (17 जनवरी 2022) को इंदौर के सबसे मशहूर खजराना गणेश मंदिर में दर्शन किए। सारा अली खान अपनी माँ अमृता सिंह के साथ पहुँँची थी। मंदिर के पुजारी ने उनको दर्शन करवाए। सारा ने गणेशजी का आशीर्वाद लिया और मंदिर में पुजारी के साथ फोटो भी खिंचवाई। हालाँकि, खास बात ये है कि मास्क की वजह से मंदिर के पुजारी भी उन्हें नहीं पहचान सके। जब संकल्प के लिए पुजारी ने नाम पूछा तो सच पचा चला।

फोटो साभार: सारा इंस्टाग्राम स्टोरी

सारा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में खजराना मंदिर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। इन तस्वीरों में वह मंदिर में गणेश भगवान की पूजा करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने यहाँ कैंपस में बने सभी मंदिरों में जाकर भगवान के दर्शन किए। भगवान गणेश के साथ सेल्फी भी ली।

फोटो साभार: सारा इंस्टाग्राम स्टोरी

इस दौरान सारा और अमृता सिंह दोनों ही ट्रेडिशनल लुक में नजर आई। दोनों ने माथे पर टीका लगाया हुआ था। उन्होंने नंदी हॉल में बैठकर ऊँ नम: शिवाय मंत्र का जाप भी किया था। 

फोटो साभार: सारा इंस्टाग्राम स्टोरी

इसके पहले सारा अली खान उज्जैन पहुँच कर महाकाल दर्शन कर चुकीं हैं। वहाँ फोटो शूट भी किए थे। फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते ही कट्टरपंथी मुस्लिम एक्ट्रेस को हिंदू मंदिर जाने पर गालियाँ देने लगे और उन्हें अपना नाम बदलने की सलाह दी। मुस्लिम यूजर ने तो यहाँ तक कह दिया, “तुम्हें मुस्लिम होने पर शर्म आनी चाहिए। शिर्क कर रही हो। अल्लाह का सामना कैसे करोगी आखिरत में।” एक अन्य यूजर ने सारा से कहा था, “अगर तुम्हें इस्लाम नहीं मानना तो मत मानो, लेकिन इस्लामी नाम बदलो। प्लीज बदलो। ये दूसरों के लिए इस्लाम का अपमान है।”

दरअसल फिल्म लुकाछिपी-2 के लिए अभिनेत्री सारा अली खान, अभिनेता विक्की कौशल व प्रोडक्शन टीम इंदौर रूकी है। इंदौर में अलग अलग जगह शूटिंग हो रही है। इसका एक सीन उज्जैन में शूट किया गया है। फिल्म में सारा और विक्की मध्यवर्गीय परिवार से हैं। सारा कोचिंग में शिक्षिका है तो विक्की योग शिक्षक है। मकान खरीदने का एक दृश्य उज्जैन में फिल्माया गया है। इस सीन की शूटिंग के दौरान प्रोडक्शन टीम उज्जैन पहुँची थी। इसी दौरान सारा अली खान ने अपनी माँ अमृता सिंह के साथ महाकाल के दर्शन किए थे।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कोई भी कार्रवाई हो तो हमारे पास आइए’: हाईकोर्ट ने 6 संपत्तियों को लेकर वक्फ बोर्ड को दी राहत, सेन्ट्रल विस्टा के तहत इन्हें...

दिसंबर 2021 में सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने हाईकोर्ट को आश्वासन दिया था कि वक्फ बोर्ड की संपत्तियों को कोई नुकसान नहीं पहुँचाया जाएगा।

‘कागज़ पर नहीं, UCC को जमीन पर उतारिए’: हाईकोर्ट ने ‘तीन तलाक’ को बताया अंधविश्वास, कहा – ऐसी रूढ़िवादी प्रथाओं पर लगे लगाम

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने कहा है कि समान नागरिक संहिता (UCC) को कागजों की जगह अब जमीन पर उतारने की जरूरत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -