Tuesday, July 23, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'लानत तेरी जिंदगी पर, अपना नाम बदल ले': सारा अली खान को मंदिर में...

‘लानत तेरी जिंदगी पर, अपना नाम बदल ले’: सारा अली खान को मंदिर में देख भड़के इस्लामी कट्टरपंथी, कहा – बेशरम, तुम ‘शिर्क’ कर रही हो

सारा की इंस्टाग्राम पोस्ट पर इस्लामी कट्टरपंथियों के कमेंट्स की भरमार देखने को मिल रही है। जोया अंसारी नामक यूजर ने लिखा, "अल्लाह ऐसी पोस्ट को लाइक करने वाले को हिदायत दे आमीन।"

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर विक्की कौशल अपनी आगामी फिल्म ‘जरा बचके जरा हटके’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इस बीच दोनों ने एक मंदिर में दर्शन कर वहाँ की तस्वीरें इंस्टाग्राम शेयर कीं। सारा का मंदिर जाना इस्लामी कट्टरपंथियों को रास नहीं आया। ऐसे में वे उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं। 

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर भगवान भोलेनाथ के सामने हाथ जोड़े तस्वीर शेयर की। इस फोटो को कैप्शन देते हुए उन्होंने हाथ जोड़े हुए इमोजी के साथ ‘जय भोलेनाथ’ लिखा। सारा पहले भी मंदिर जाती रही हैं और वह वहाँ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। 

हालाँकि, इस्लामवादियों को सारा का मंदिर जाना और वहाँ पूजा करना पसंद नहीं आया। सारा की इंस्टाग्राम पोस्ट पर इस्लामी कट्टरपंथियों के कमेंट्स की भरमार देखने को मिल रही है। जोया अंसारी नामक यूजर ने लिखा, “अल्लाह ऐसी पोस्ट को लाइक करने वाले को हिदायत दे आमीन।”

(फोटो साभार: SaraAliKhan का इंस्टाग्राम अकाउंट)

एक अन्य यूजर ने भगवान भोलेनाथ पर प्रश्न चिन्ह लगाते हुए कमेंट किया, “क्या यह सच्चे भगवान हैं?

(फोटो साभार: SaraAliKhan का इंस्टाग्राम अकाउंट)

मोना अलाया ने लिखा, “यदि तुम मुस्लिम के रूप में पहचान रखती हो तो यह शिर्क (मूर्ति पूजा) है।”

(फोटो साभार: SaraAliKhan का इंस्टाग्राम अकाउंट)

शुनरूज अहमद अहसान ने लिखा, “अपना नाम बदल लो।”

(फोटो साभार: SaraAliKhan का इंस्टाग्राम अकाउंट)

मोहम्मद फैज़ल ने कमेंट कर कहा, “लानत तेरी जिंदगी पर।”

(फोटो साभार: SaraAliKhan का इंस्टाग्राम अकाउंट)

अरबाज मंसूरी नामक यूजर ने कमेंट किया, “सारा कितनी बेशर्म हो तुम।”

(फोटो साभार: SaraAliKhan का इंस्टाग्राम अकाउंट)

दिलचस्प बात यह है कि इस्लामी कट्टरपंथियों द्वारा गालियाँ दिए जाने के बाद सारा अली खान बुधवार (31 मई, 2023) सुबह एक बार फिर मंदिर पहुँची। वह मध्य प्रदेश के उज्जैन में स्थित महाकाल मंदिर की भस्म आरती में शामिल हुईं। चूँकि, महाकाल मंदिर में भस्म आरती में शामिल होने वाली महिलाओं का साड़ी पहनना अनिवार्य है इसलिए सारा अली खान साड़ी पहने नजर आईं।

बता दें कि यह पहली बार नहीं हुआ है जब सारा अली खान के मंदिर जाने पर इस्लामिक कट्टरपंथियों ने उन्हें भला-बुरा कहा हो। बल्कि इससे पहले वह इसी साल महाशिवरात्रि पर भगवान भोलेनाथ के एक मंदिर गईं थीं तब भी इस्लामवादियों ने उनकी पोस्ट ओर ‘जहन्नुमी औरत’ समेत अनेक तरह के कमेंट किए थे। यही नहीं, जब वह इसी माह 11 मई को पवित्र केदारनाथ धाम पहुँची थीं तब भी इस्लामवादी भड़क गए थे।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कागज तो दिखाना ही पड़ेगा: अमर, अकबर या एंथनी… भोले के भक्तों को बेचना है खाना, तो जरूरी है कागज दिखाना – FSSAI अब...

सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में कहा कि कांवड़ रूट में नाम दिखने पर रोक लगाई जा रही है, लेकिन कागज दिखाने पर कोई रोक नहीं है।

‘कोई भी कार्रवाई हो तो हमारे पास आइए’: हाईकोर्ट ने 6 संपत्तियों को लेकर वक्फ बोर्ड को दी राहत, सेन्ट्रल विस्टा के तहत इन्हें...

दिसंबर 2021 में सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने हाईकोर्ट को आश्वासन दिया था कि वक्फ बोर्ड की संपत्तियों को कोई नुकसान नहीं पहुँचाया जाएगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -