Saturday, July 13, 2024
Homeसोशल ट्रेंडदीवाली पर भी जया बच्चन का पारा चढ़ा: घर से निकल सड़क पर पीछा...

दीवाली पर भी जया बच्चन का पारा चढ़ा: घर से निकल सड़क पर पीछा किया और सुनाई खरी-खोटी, नेटिजन्स बोले- पागल हो गई है ये औरत

पैपराजी बच्चन परिवार के दीवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें कैमरों में कैद करने के लिए अमिताभ बच्चन के घर प्रतीक्षा के बाहर जमा थे। जया बच्चन को इनका घर के बाहर जमा होना अच्छा नहीं लगा। वह खुद घर से बाहर आईं और सड़क तक पैपराजी का पीछा किया। उन्हें काफी खरी-खोटी सुनाई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) अक्सर अपने गुस्से को लेकर चर्चा में रहती हैं। दीवाली के खास मौके पर भी उन्होंने अपना ये रूप दिखाया। पैपराजी पर बिफरीं जया बच्चन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, पैपराजी बच्चन परिवार के दीवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें कैमरों में कैद करने के लिए अमिताभ बच्चन के घर प्रतीक्षा के बाहर जमा थे। जया बच्चन को इनका घर के बाहर जमा होना अच्छा नहीं लगा। वह खुद घर से बाहर आईं और सड़क तक पैपराजी का पीछा किया। उन्हें काफी खरी-खोटी सुनाई। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह कैसे उन पर चिल्ला रही हैं और उन्हें घुसपैठिया (Intruders) कह रही हैं।

जया बच्चन के इस रवैए पर नेटिजन्स ने आपत्ति जताई है। उनका कहना है कि पैपराजी के साथ इस तरह जया बच्चन को बिहेव नहीं करना चाहिए। एक यूजर ने लिखा कि इसे इलाज की जरूरत है। एक अन्य ने लिखा, “पागल हो गई है ये औरत।”

फोटो साभार: voomla instagram

शीतल मोगले लिखती हैं, “और इसे आता ही क्या है?” वूमला के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की गई इस वीडियो को देखने के बाद एक अन्य यूजर ने लाफिंग इमोजी के साथ लिखा, “अपने घर में भी ऐसे ही रूड रहती है क्या?”

फोटो साभार: voomla instagram

सोमवार (24 अक्टूबर 2022) को अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक, ऐश्वर्या राय और आराध्या सहित पूरा बच्चन परिवार प्रतीक्षा में दीवाली पूजा के लिए इकट्ठा था। एक अन्य वीडियो में अभिषेक और उनकी बहन श्वेता भी नजर आ रही हैं।

एक यूजर ने सपा सांसद को कहा, “मैडम ये लोग दीवाली पर भी अपना काम कर रहे हैं। ये भी आज के दिन अपने घर पर रहना चाहते हैं। इन्हें भी कोई इंटरेस्ट नहीं आपकी फोटो क्लिक करने में। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन हैं? केवल एक चीज मायने रखती है कि आप लोगों के साथ कैसा व्यवहार करते हैं।”

फोटो साभार: voomla instagram

गौरलतब है कि मुंबई में चल रहे लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) के आखिरी दिन 16 अक्टूबर 2022 को भी जया बच्चन अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के सामने पैपराजी के साथ काफी रूडली पेश आई थीं। वह गुस्से में उनसे पूछती दिखीं, “आप लोग कौन हैं? आप लोग मीडिया से हैं? कौन से मीडिया से हैं?”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

‘आपातकाल तो उत्तर भारत का मुद्दा है, दक्षिण में तो इंदिरा गाँधी जीत गई थीं’: राजदीप सरदेसाई ने ‘संविधान की हत्या’ को ठहराया जायज

सरदेसाई ने कहा कि आपातकाल के काले दौर में पूरे देश पर अत्याचार करने के बाद भी कॉन्ग्रेस चुनावों में विजयी हुई, जिसका मतलब है कि लोग आगे बढ़ चुके हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -