Sunday, July 14, 2024
Homeसोशल ट्रेंडकौन से मीडिया से आए हो, कौन सा अखबार है? : पैपराजी पर फिर...

कौन से मीडिया से आए हो, कौन सा अखबार है? : पैपराजी पर फिर भड़कीं जया बच्चन, लोग बोले- कितनी असभ्य महिला है

जया बच्चन की वीडियो देख यूजर ने कहा- बच्चन फैमिली इसके साथ कैसे रहती होगी। वहीं एक अन्य ने लिखा- पता नहीं किस बात का एटिट्यूड है। आरती नाम की यूजर लिखती हैं, "इस मैडम की अपनी एक अलग ही दुनिया।"

बॉलीवुड एक्ट्रेस और समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) मीडियाकर्मियों को बेइज्जत करने के कारण सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

​दरअसल, मुंबई में चल रहे लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) के आखिरी दिन रविवार (16 अक्टूबर 2022) को जया बच्चन (Jaya Bachchan) अपनी पोती नव्या नवेली नंदा के साथ पहुँची थीं। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही पैपराजी उनकी तस्वीरें क्लिक करने की कोशिश करते हैं, जया उन पर भड़क जाती हैं।

पहले तो हर बार की तरह इस बार भी पहले वह मीडियाकर्मियों को नजरअंदाज करती दिखीं। इसके बाद गुस्से में उनसे सवाल करने लगती हैं, “आप लोग कौन हैं? आप लोग मीडिया से हैं? कौन से मीडिया से हैं?”

वहाँ मौजूद कुछ कैमरामैन ने खुद को मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी और मानव मंगलानी की टीमों का हिस्सा होने की बात कही। ये सुनकर जया गुस्से में पूछती हैं, “क्या? कौन? ये कौन सा अखबार है?” इस दौरान नव्या अपनी नानी को शांत करती हुई दिखाई दीं। हालाँकि, यह पहली बार नहीं है, जब उन्होंने मीडियाकर्मियों को बेइज्जत किया हो। इससे पहले भी वह कई बार उनके साथ रूडली पेश आ चुकी हैं।

जया बच्चन के पैपराजी पर भड़कने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल के बाद यूजर्स उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। उन्हें असभ्य महिला कह रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- बच्चन फैमिली इसके साथ कैसे रहती होगी। वहीं एक अन्य ने लिखा- पता नहीं किस बात का एटिट्यूड है। आरती नाम की यूजर लिखती हैं, “इस मैडम की अपनी एक अलग ही दुनिया।”

फोटो साभार: वायरल वीडियो

इनके अलावा राज नाम के एक यूजर ने लिखा, “बहुत दुःखी आत्मा है भई, सबसे लड़ती रहती है। मुझे उन पर दया आती है। भगवान् सद्बुद्धि दें। अमिताभ जी आप धन्य हैं।”

बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी और मानव मंगलानी के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलाअर्स हैं। विरल भयानी को इंस्टाग्राम पर जहाँ 4.5 मिलियन (4500000 लाख) वहीं मानव मंगलानी को 2 मिलियन (2000000 लाख) लोग फॉलो करते हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -