Wednesday, May 22, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'मुस्लिमों में योग गुनाह, मौलवी फतवा निकाल देगा': सूर्य नमस्कार का Video शेयर कर...

‘मुस्लिमों में योग गुनाह, मौलवी फतवा निकाल देगा’: सूर्य नमस्कार का Video शेयर कर ट्रोल हुईं करीना कपूर

एक यूजर लिखा, “मुस्लिम में योग करना गुनाह है। मत करो खुले में, वरना कोई मौलवी फतवा निकाल देगा।” किसी को उनके सूर्य नमस्कार में खामी नजर आई तो किसी ने 108 बार सूर्य नमस्कार करने पर सवाल उठाए।

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस करीना कपूर अपने दूसरे बच्‍चे के जन्‍म के बाद अपनी फिटनेस के लिए जमकर वर्कआउट कर रही हैं। वजन घटाने और फिट रहने के लिए करीना ने 108 बार सूर्य नमस्‍कार कर रही हैं। करीना ने सूर्य नमस्‍कार करते हुए अपना वीडियो शेयर किया।

वीडियो में करीना अपने घर पर सूर्य नमस्कार करती नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लैक पैंट के साथ पिंक क्रॉप टॉप पहना हुआ है और उनके बाल करीने से बँधे हुए हैं। उन्होंने 108 बार सूर्य नमस्कार किया। वीडियो को शेयर करते हुए, करीना ने लिखा, “108 बार सूर्य नमस्कार किया। मैं आज रात पंपकिन पाई खाने के लिए तैयार हूँ।”

वीडियो पर कमेंट कर कई यूजर्स ने उनकी तारीफ की है, तो कुछ ने उन्हें धर्म की वजह से ट्रोल किया है। एक यूजर लिखा, “मुस्लिम में योग करना गुनाह है। मत करो खुले में, वरना कोई मौलवी फतवा निकाल देगा।” किसी को उनके सूर्य नमस्कार में खामी नजर आई तो किसी ने 108 बार सूर्य नमस्कार करने पर सवाल उठाए। वहीं कुछ यूसर्ज उनको ट्रोल करते हुए सूर्य नमस्‍कार ना करने की सलाह दे रहे हैं।

साभार: Kareena kapoor instagram

एक अन्य ने लिखा कि भाई अब फतवा जारी होगा इसके लिए।

साभार: Kareena kapoor instagram
साभार: Kareena kapoor instagram

एक यूजर ने लिखा कि मुस्लिम दिन में पाँच बार नमाज पढ़ते हैं। हमें ये सब करने की जरूरत नहीं है।

साभार: Kareena kapoor instagram
साभार: Kareena kapoor instagram
साभार: Kareena kapoor instagram
साभार: Kareena kapoor instagram

करीना ने इंस्टाग्राम पर योग के पोज में अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है। फोटो के कैप्शन में लिखा है, “कभी इतना बेहतर महसूस नहीं किया।” वहीं काम की बात करें, तो करीना अगली बार अद्वैत चंदन की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ दिखाई देंगी।

यह फिल्म टॉम हैंक्स और रॉबिन राइट के अभिनय से सजी 1994 की हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक है। आमिर और करीना की फिल्म कोरोना महामारी के कारण देरी से रिलीज हो रही है। यह फिल्म बैसाखी के मौके पर 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी। पहले, फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को क्रिसमस 2020 के मौके पर रिलीज करने की योजना थी।

करीना कपूर खान ने प्रेग्नेंसी पर एक किताब भी रिलीज की थी, जिसमें उन्होंने अपनी पहली और दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में लोगों को बताया है। बेबो ने 16 अक्टूबर 2012 को सैफ अली खान से शादी की थी। इस कपल के दो बेटे हैं – तैमूर अली खान और जहाँगीर अली खान।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ध्वस्त कर दिया जाएगा आश्रम, सुरक्षा दीजिए’: ममता बनर्जी के बयान के बाद महंत ने हाईकोर्ट से लगाई गुहार, TMC के खिलाफ सड़क पर...

आचार्य प्रणवानंद महाराज द्वारा सन् 1917 में स्थापित BSS पिछले 107 वर्षों से जनसेवा में संलग्न है। वो बाबा गंभीरनाथ के शिष्य थे, स्वतंत्रता के आंदोलन में भी सक्रिय रहे।

‘ये दुर्घटना नहीं हत्या है’: अनीस और अश्विनी का शव घर पहुँचते ही मची चीख-पुकार, कोर्ट ने पब संचालकों को पुलिस कस्टडी में भेजा

3 लोगों को 24 मई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है। इनमें Cosie रेस्टॉरेंट के मालिक प्रह्लाद भुतडा, मैनेजर सचिन काटकर और होटल Blak के मैनेजर संदीप सांगले शामिल।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -