Monday, July 22, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'ओए पुल्स आ गई पुल्स' : अमृतपाल की गिरफ्तारी के बाद ट्विटर पर मीम्स...

‘ओए पुल्स आ गई पुल्स’ : अमृतपाल की गिरफ्तारी के बाद ट्विटर पर मीम्स की बहार, नेटीजन्स बोले- बस UP में मत ले जाना

अतुल कुशवाहा नामक यूजर ने अमृतपाल की हाथ जोड़े हुए फोटो शेयर करके लिखा, "अमृतपाल ने गिरफ्तारी के बाद हाथ जोड़कर किए कुछ निवेदन। 1.) उत्तर प्रदेश में न ले जाया जाए. 2.) गाड़ी में नही बैठेगा, गाड़ी पलटने से लगता है डर. 3.) पूरी तरह से स्वस्थ है, मेडिकल की जरूरत नहीं।"

खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया। रविवार (23 अप्रैल 2023) सुबह पुलिस ने उसे पंजाब के मोगा से गिरफ्तार किया। वह बीते 36 दिनों से फरार चल रहा था। अमृतपाल की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई।

दरअसल, पुलिस ने 18 मार्च को अमृतपाल व उसके सहयोगियों पर कार्रवाई की थी। इस दौरान उसके कई सहयोगी तो पुलिस की गिरफ्त में आ गए थे। लेकिन अमृतपाल भाग खड़ा हुआ था। इसके बाद से पुलिस समेत जाँच एजेंसियाँ उसकी तलाश में जुटी हुई थीं। अमृतपाल सिंह को पनाह देने और उसका सहयोग करने वाले लोग भी गिरफ्तार हुए थे। लेकिन अमृतपाल पुलिस की पकड़ से दूर था। हालाँकि अब आखिरकार वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया। अमृतपाल की गिरफ्तारी राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) के तहत हुई।

बीते 36 दिनों से पंजाब पुलिस के साथ लुकाछिपी का खेल खेल रहे अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया यूजर्स एक्टिव हो गए। उसकी गिरफ्तारी को लेकर यूजर्स अलग-अलग तरह के कंटेंट शेयर कर रहे हैं।

अतुल कुशवाहा नामक यूजर ने अमृतपाल की हाथ जोड़े हुए फोटो शेयर करते हुए लिखा, “बड़ी खबर, अमृतपाल सिंह गिरफ्तार। पंजाब के मोगा से गिरफ्तार हुआ। गिरफ्तारी के बाद हाथ जोड़कर किए कुछ निवेदन। 1.) उत्तर प्रदेश में न ले जाया जाए. 2.) गाड़ी में नही बैठेगा, गाड़ी पलटने से लगता है डर. 3.) पूरी तरह से स्वस्थ है, मेडिकल की जरूरत नहीं।”

एक यूजर ने मीम शेयर करते हुए लिखा, “अमृतपाल सिंह का जेल में इंतजार करता लॉरेंस बिश्नोई।”

AAP महाराष्ट्र नामक यूजर ने मीम शेयर करते हुए लिखा, “हमारे केजरीवाल जी ने खुद अमृतपाल को ढूँढ़ निकाला है। इसका सबूत हम सामने रख दिया है। LG चाहे तो इस चीज का क्रेडिट ले सकते हैं।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “कोई कह रहा है अमृतपाल गिरफ्तार हो गया। कोई कह रहा है सरेंडर कर दिया इसने। बात इतनी सी है….चूहा पकड़ा गया….ओये पुल्स आ गई पुल्स।”

खालिस्तानी आतंकी भिंडरावाले को सोशल मीडिया पर अक्सर भिंडी कहा जाता है। ऐसे में, ‘भिंडरावाले 2.0’ उर्फ अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी पर एक यूजर ने लिखा, “मेरी माँ आज भिंडी फ्राय बना रही थीं। एक अन्य खबर है कि अमृतपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। क्या यह एक संयोग है या संकेत?”

एक अन्य यूजर ने अरविंद केजरीवाल की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “इस रविवार की भी TRP गई।”

आइए देखते हैं, खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह को गिरफ्तार पर सोशल मीडिया पर सामने आए कुछ अन्य मीम्स:::

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आम सैनिकों जैसी ड्यूटी, सेम वर्दी, भारतीय सेना में शामिल हो चुके हैं 1 लाख अग्निवीर: आरक्षण और नौकरी भी

भारतीय सेना में शामिल अग्निवीरों की संख्या 1 लाख के पार हो गई है, 50 हजार अग्निवीरों की भर्ती की जा रही है।

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -