Tuesday, May 17, 2022
Homeसोशल ट्रेंडउत्तर कोरियाई तानाशाह किम जोंग उन ने TV पत्रकार को गिफ्ट किया लग्जरी फ्लैट,...

उत्तर कोरियाई तानाशाह किम जोंग उन ने TV पत्रकार को गिफ्ट किया लग्जरी फ्लैट, लोगों ने भारतीय पत्रकारों के लिए मजे, सोशल मीडिया पर किया टैग

कुछ ट्विटर यूजर्स ने इस खबर में द वायर की पत्रकार रोहिणी सिंह को भी टैग किया। हालाँकि, यहाँ यह स्पष्ट नहीं किया गया है कि माजरा क्या है?

कम्युनिस्ट नेता और उत्तर कोरियाई तानाशाह किम जोंग उन ने कथित तौर पर उत्तर कोरिया में एक अनुभवी पत्रकार को एक लक्जरी फ्लैट उपहार में दिया है। री चुन ही (Ri Chun Hi) 50 साल के अपने करियर में उत्तर कोरियाई टेलीविजन का एक प्रमुख चेहरा रही हैं। वह उत्तर कोरियाई ब्रॉडकॉस्टर कोरियाई सेंट्रल टेलीविजन की एंकर हैं।

जैसे ही एनडीटीवी द्वारा यह खबर दी गई वैसे ही कई भारतीय नेटिज़न्स ने भारतीय राजनेताओं और पत्रकारों को टैग करना शुरू कर दिया।

कुछ नेटिज़न्स ने कहा कि भारतीय पत्रकारों पर भी यह न्यूज़ सटीक बैठता है, जहाँ राजनेता पत्रकारों को लाभान्वित करते आ रहे हैं।

कुछ नेटिज़न्स ने कहा कि भारतीय राजनेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उत्तर कोरियाई तानाशाह की तरह थे। हालाँकि, वे ऐसा क्यों कह रहे हैं, इस पर कोई स्पष्टता नहीं है।

कुछ ट्विटर यूजर्स ने इस खबर में द वायर की पत्रकार रोहिणी सिंह को भी टैग किया। हालाँकि, यहाँ फिर से यह स्पष्ट नहीं किया गया है कि माजरा क्या है?

अखिलेश यादव और रोहिणी सिंह की टैगिंग के बीच कुछ ने तो ‘2bhk’ तक ट्वीट कर दिया। फिर भी ऑपइंडिया टीम स्वतंत्र रूप से इसकी पुष्टि नहीं कर सकती कि इसका क्या अर्थ हो सकता है।

इस बीच, उत्तर कोरियाई पत्रकार ने कहा है कि तानाशाह द्वारा दिया गया उनका नया घर ‘बिल्कुल एक होटल जैसा था।’

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अभिनेत्री के घर पहुँची महाराष्ट्र पुलिस, लैपटॉप-फोन सहित कई उपकरण जब्त किए: पवार पर फेसबुक पोस्ट, एपिलेप्सी से रही हैं पीड़ित

अभिनेत्री ने फेसबुक पर 'ब्राह्मणों से नफरत' का आरोप लगाते हुए 'नर्क तुम्हारा इंतजार कर रहा है' - ऐसा लिखा था। हो चुकी हैं गिरफ्तार। अब घर की पुलिस ने ली तलाशी।

जिसे पढ़ाया महिला सशक्तिकरण की मिसाल, उस रजिया सुल्ताना ने काशी में विश्वेश्वर मंदिर तोड़ बना दी मस्जिद: लोदी, तुगलक, खिलजी – सबने मचाई...

तुगलक ने आसपास के छोटे-बड़े मंदिरों को भी ध्वस्त कर दिया और रजिया मस्जिद का और विस्तार किया। काशी में सिकंदर लोदी और खिलजी ने भी तबाही मचाई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,268FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe