Wednesday, July 24, 2024
Homeसोशल ट्रेंडजिन आतंकियों ने 300 को मार डाला, उनके समर्थन में स्वरा भास्कर, मिया खलीफा...

जिन आतंकियों ने 300 को मार डाला, उनके समर्थन में स्वरा भास्कर, मिया खलीफा और गौहर खान: उधर पाकिस्तान की ‘शांति समिति’ के अध्यक्ष की धमकी – भारत का भी यही हाल होगा

मिया ने लिखा है कि अगर आप फिलीस्तीन के समर्थन में हैं तो आप गलत पक्ष ले रहे हैं। लोगों ने इसके जवाब में कहा है कि मिया एक पॉर्न स्टार हैं और उन्हें कम से कम 'नैतिकता' पर ज्ञान देने की आवश्यकता नहीं है।

हमास के इजरायल पर हमले के विश्व भर के वामपंथी और कट्टर मुस्लिम उसे सही बताने में जुट गए हैं। हमास द्वारा महिला के शव को फिलीस्तीन में नग्न घुमाने से लेकर निहत्थे नागरिकों को मारने और उन्हें अगवा करने को सही बताने वालों में सामान्य मुस्लिमों के अलावा दुनिया भर में जाने वाले कट्टर मुस्लिम हस्तियाँ भी शामिल हैं।

इस हमले का समर्थन करने वालों में अमेरिकी- लेबनानी पॉर्न स्टार मिया खलीफा, भारतीय अभिनेत्री स्वरा भास्कर, पूर्व अभिनेत्री गौहर खान और पाकिस्तान की कमेटी का चेयरमैन अहमद हसन बोल्दाक शामिल हैं।

अभिनेत्री स्वरा ने अपने इन्स्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर फिलीस्तीन का समर्थन किया है। स्वरा ने लिखा है कि अगर किसी ने इजरायल की पूर्व में आलोचना नहीं की है तो अब उसे हमास के हमले पर दुखी नहीं होना चाहिए। उन्होंने हमास के हमले की कोई आलोचना नहीं की है।

वहीं अभिनेत्री गौहर खान ने हमास द्वारा महिलाओं को मारने और उनके शवों की परेड की आलोचना करने के बजाय लिखा है, “दमन करने वाला कब से पीड़ित हो गया?” हालाँकि, लोग गौहर को अब इस पोस्ट के बाद उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

लेबनानी-अमेरिकी पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने भी हमास के इस हमले का समर्थन किया है। मिया ने इजरायल में हमला करते हमास के फिलीस्तीनी आतंकियों कि एक फोटो डाल कर लिखा है कि यह पुनर्जागरण की एक तस्वीर है।

मिया ने यह भी लिखा है कि अमेरिकी राष्ट्रपति जो बायडेन की पसंदीदा आदत अरब देशों के बच्चों पर बम मारना है। मिया का कहना है कि जो बायडेन ने वर्ष 2016 में सीरिया और ईराक के ऊपर 24,000 बम गिराए थे। वह बात अलग है कि बायडेन तब उप-राष्ट्रपति थे।

मिया ने लिखा है कि अगर आप इजरायल के समर्थन में हैं तो आप गलत पक्ष ले रहे हैं। लोगों ने इसके जवाब में कहा है कि मिया एक पॉर्न स्टार हैं और उन्हें कम से कम ‘नैतिकता’ पर ज्ञान देने की आवश्यकता नहीं है। गौरतलब है कि पॉर्न फिल्मों में काम करने के कारण मिया खलीफा अपने देश लेबनान वापस नहीं जा सकती।

इसके अतिरिक्त स्वयं को पाकिस्तान के ‘मजहबी सद्भाव के लिए शान्ति समिति’ (National Peace Committiee For Interfaith Harmony) का चेयरमैन बताने वाला अहमद हसन बोल्डाक भारत को हमास जैसे ही हमले की धमकी दे रहा है।

भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा हमास के इस आतंकी हमले की आलोचना करने वाले ट्वीट के रिप्लाई में लिखा है, “भारत, तैयार रहो! पाकिस्तान तुम्हारा गर्व भी इसी तरीके से जल्दी ही तोड़ेगा।” विडम्बना की बात यह है कि भारत का घमंड तोड़ने वाला यह व्यक्ति पाकिस्तान में शान्ति के लिए काम करने का दावा करता है।

खुद को छात्र संगठन स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ़ इंडिया (SFI) की महासचिव दिप्शिता ने भी फिलीस्तीन का खुले तौर पर समर्थन किया है। उनके अभिभावक संगठन कम्युनिस्ट पार्टी के मुखिया सीताराम येचुरी ने भी फिलीस्तीन का समर्थन किया है और हमास के हमले का कहीं जिक्र तक नहीं किया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

औरतें और बच्चियाँ सेक्स का खिलौना नहीं… कट्टर इस्लामी मानसिकता पर बैन लगाओ, OpIndia पर नहीं: हज पर यौन शोषण की खबरें 100% सच

हज पर मुस्लिम महिलाओं और बच्चियों का यौन शोषण होता है, यह खबर 100% सत्य है। BBC, Washington Post और अरब देश की मीडिया में भी यह छपा है।

‘मेरे बेटे को मार डाला’: आधुनिक पश्चिमी सभ्यता ने दुनिया के सबसे अमीर शख्स को भी दे दिया ऐसा दर्द, कहा – Woke वाले...

लिंग-परिवर्तन कराने वाले को उसके पुराने नाम से पुकारना 'Deadnaming' कहलाता है। उन्होंने कहा कि इसका अर्थ है कि उनका बेटा मर चुका है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -