Tuesday, July 23, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'जब अल्लाह एक है तो ये सब ड्रामा क्यों?': शाहरुख़ खान ने की गणपति...

‘जब अल्लाह एक है तो ये सब ड्रामा क्यों?’: शाहरुख़ खान ने की गणपति बप्पा की स्थापना तो भड़के इस्लामवादी, बोले – ‘ये शिर्क है, तुम मुस्लिम हो भी या नहीं?’

पाकिस्तानी यूट्यूबर किंज़ा जीशान ने शाहरुख खान के मूर्ति पूजा करने को लेकर सवाल उठाया। उसने लिखा, "भाई समझ नहीं आता कि मुस्लिम होकर शिर्क कैसे कर लेता है ये बंदा। जब अल्लाह एक है तो ये ड्रामे क्यों?"

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इस बीच शाहरुख खान ने हर वर्ष की तरह इस साल भी गणेश चतुर्थी पर भगवान श्रीगणेश की प्रतिमा की स्थापना की है। यह इस्लामी कट्टरपंथियों को रास नहीं आ रहा है। ऐसे में वे शाहरुख को खरी-खोटी सुना रहे हैं।

शाहरुख खान ने ‘X’ (पूर्व में ट्विटर) पर भगवान गणपति की फोटो शेयर की है। साथ ही लिखा, “घर में स्वागत है गणपति बप्पा जी। आपको और आपके परिवार को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएँ। भगवान गणेश हम सभी को खुशी, बुद्धि, अच्छा स्वास्थ्य और खाने के लिए ढेर सारे मोदक प्रदान करें।” शाहरुख खान का यह पोस्ट सामने आने के बाद से इस्लामवादियों के कमेंट्स की भरमार देखने को मिल रही है।

पाकिस्तानी यूट्यूबर किंज़ा जीशान ने शाहरुख खान के मूर्ति पूजा करने को लेकर सवाल उठाया। उसने लिखा, “भाई समझ नहीं आता कि मुस्लिम होकर शिर्क कैसे कर लेता है ये बंदा। जब अल्लाह एक है तो ये ड्रामे क्यों?”

कादर नामक यूजर ने लिखा, “ये लोग हर दिन देशभक्त होने का दिखावा कर रहे हैं।”

जाइब खान ने पूछा, “तुम भारतीय मुस्लिम हो, है ना?”

अदनान शाहिद ने लिखा, “डूब मरो मुस्लिम हो के ये हालत है।”

शेख अब्दीकादिर नामक यूजर ने लिखा, “तुम अच्छे मुस्लिम नहीं हो।”

फैजान नामक यूजर ने लिखा, “भाई मुस्लिम हो या हिंदू? फैसला कर लो पहले।”

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी मुस्लिम को इस्लामिक कट्टरपंथियों द्वारा इस तरह के कमेंट किए जा रहे हों। इससे पहले, एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहाँ को गैर-मुस्लिम से शादी करने और बंगाल के त्योहार दुर्गा पूजा में शामिल होने के लिए धमकियाँ दी गईं थीं। इसके अलावा, एक्ट्रेस सारा अली खान को मंदिर जाने को लेकर इस्लामिक कट्टरपंथी बेशरम, शिर्क कहने के साथ अनाप-शनाप गालियाँ दे चुके हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

राक्षस के नाम पर शहर, जिसे आज भी हर दिन चाहिए एक लाश! इंदौर की महारानी ने बनवाया, जयपुर के कारीगरों ने बनाया: बिहार...

गयासुर ने भगवान विष्णु से प्रतिदिन एक मुंड और एक पिंड का वरदान माँगा है। कोरोना महामारी के दौरान भी ये सुनिश्चित किया गया कि ये प्रथा टूटने न पाए। पितरों के पिंडदान के लिए लोकप्रिय गया के इस मंदिर का पुनर्निर्माण महारानी अहिल्याबाई होल्कर ने करवाया था, जयपुर के गौड़ शिल्पकारों की मेहनत का नतीजा है ये।

मार्तंड सूर्य मंदिर = शैतान की गुफा: विद्यार्थियों को पढ़ाने वाला Unacademy का जहरीला वामपंथी पाठ, जानिए क्या है इतिहास

मार्तंड सूर्य मंदिर को 8वीं शताब्दी ईस्वी में बनाया गया था और यह हिंदू धर्म के प्रमुख सूर्य देवता सूर्य को समर्पित है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -