Wednesday, July 24, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'मेन बात है कि गुड्डू मुस्लिम…' - मरने से पहले अतीक के भाई अशरफ...

‘मेन बात है कि गुड्डू मुस्लिम…’ – मरने से पहले अतीक के भाई अशरफ की अधूरी लाइन को पूरी कर रही जनता… ‘हम भी पेले गए थे तुम भी पेले जाओगे’

अशरफ की वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कई नेटिजन्स मजे भी ले रहे हैं। कोई कह रहा है अशरफ कहना चाहता था, " (गुड्डू मुस्लिम) हम भी पेले गए थे तुम भी पेले जाओगे।"

उमेश पाल हत्याकांड के बाद से फरार गुड्डू मुस्लिम लगातार मीडिया चर्चा में है। कल जब अतीक और अशरफ पर हमलावरों ने प्रयागराज में गोली चलाई उस समय अशरफ अपने गुर्गे गुड्डू मुस्लिम की ही बात कर रहा था।

वीडियो यदि देखें तो उसमें अशरफ आखिरी वाक्य कहता है, “मेन बात है कि गुड्डू मुस्लिम…” इसके बाद गोली चल जाती है। अब यही वीडियो शेयर करके लोग सोशल मीडिया पर पूछ रहे हैं कि आखिर अशरफ कहना क्या चाहता था। वहीं कुछ इसका अंदाजा लगा रहे कि कहना क्या होगा।

अशरफ की वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कई नेटिजन्स मजे भी ले रहे हैं। कोई कह रहा है अशरफ कहना चाहता था, ” (गुड्डू मुस्लिम) हम भी पेले गए थे तुम भी पेले जाओगे।”

वेलकम फिल्म का क्लिप शेयर करके कहा जा रहा है, “ये राज भी उसी (अशरफ) के साथ चला गया।”

एक मनमोहन भारती कहते हैं, “आखिर कहना क्या चाहते थे अतीक जी। कम से कम बात तो पूरी होने देते। निबटाने की ऐसी भी क्या जल्दी थी भाई।”

एक यूजर आगे लिखती है कि शायद अशरफ कह रहा था… ‘उसी (गुड्डू मुस्लिम) ने सब किया था, हम तो विधायक थे, मासूम हैं हम।’

गौरतलब है कि 15 अप्रैल 2023 को प्रयागराज मेडिकल कॉलेज में मेडिकल के लिए गए अतीक और उसके भाई अशरफ की तीन लोगों ने गोलियाँ मारकर हत्या कर दी। इन तीनों पर पहले से कई केसों में FIR दर्ज है। पुलिस इनसे आगे पूछताछ कर रही है। इनकी पहचान लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरुण के तौर पर हुई है। लवलेश के पिता ने उसे नशेड़ी कहा है। सनी सिंह के परिजनों ने कहा है कि उनका सनी से कोई मतलब नहीं है। वहीं अरुण के घर वालों ने भी कहा है कि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं है

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -