Wednesday, December 1, 2021
Homeसोशल ट्रेंड'पेटीएम पान पराग ट्रॉफी जीतकर टी-20 हार का बदला लेगा': भारत-न्यूजीलैंड सीरीज के लिए...

‘पेटीएम पान पराग ट्रॉफी जीतकर टी-20 हार का बदला लेगा’: भारत-न्यूजीलैंड सीरीज के लिए स्टार स्पोर्ट्स इंडिया के वीडियो का उड़ा मजाक

एक और यूजर ने ट्वीट कर बदला लेने वाले प्रचार वीडियो का मजाक उड़ाया। उसने लिखा, ''भारत पेटीएम पान पराग ट्रॉफी जीतकर टी-20 विश्व कप की हार का बदला लेगा।''

भारतीय क्रिकेट टीम और स्टार स्पोर्ट्स इंडिया को मंगलवार (2 नवंबर 2021) को सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ा। दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भारत और न्यूजीलैंड के बीच 17 नवंबर से शुरू होने वाली आगामी सीरीज का एक प्रचार वीडियो पोस्ट किया है। इसको लेकर नेटिजन्स ने खिलाड़ियों और स्टार स्पोर्ट्स का जमकर मजाक उड़ाया।

पोस्ट की टाइमिंग ने ट्विटर पर इंडियन क्रिकेट फैंस का पारा एक बार फिर से बढ़ा दिया, क्योंकि कुछ दिनों पहले ही न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 मैच में भारत को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने आगामी भारत-न्यूजीलैंड सीरीज के लिए स्टार स्पोर्ट्स इंडिया के प्रचार अभियान को धता बताते हुए कहा, ”क्रिकेट तो धंधा है, देश की कोई इज्जत नहीं..”

भारतीय क्रिकेट टीम और स्टार स्पोर्ट्स इंडिया का मजाक उड़ाया

लाखों भारतीय क्रिकेट फैंस वर्तमान में जो महसूस कर रहे हैं, उसे एक ट्विटर यूजर ने बताने की कोशिश की है। उसने स्टार स्पोर्ट्स इंडिया का वीडियो ट्वीट करते हुए एक वीडियो क्लिप शेयर कर कहा, ”मजाक है।”

एक अन्य ट्विटर यूजर ने इस बात को जोर शोर से उठाया कि कैसे वह टीमों के बदला लेने वाले प्रचार अभियानों से तंग आ गया है। उसने लिखा, ”अरे भाई बस कर थक गए हैं तेरा बदला देख देख कर।”

एक और यूजर ने ट्वीट कर बदला लेने वाले प्रचार वीडियो का मजाक उड़ाया। उसने लिखा, ”भारत पेटीएम पान पराग ट्रॉफी जीतकर टी-20 विश्व कप की हार का बदला लेगा।”

सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे भी यूजर्स थे, जिन्होंने टी-20 विश्व कप में न्यूजीलैंड से मैच हारने के बाद आगामी सीरीज में बदला लेने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम और स्टार स्पोर्ट्स इंडिया पर निशाना साधा।

गौरतलब है कि रविवार (31 अक्टूबर, 2021) को भारत को टी-20 विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ एक और और शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। इससे एक हफ्ते पहले यानी 24 अक्टूबर को टीम इंडिया को पाकिस्तान ने 10 विकेट से हराया था।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कभी ज़िंदा जलाया, कभी काट कर टाँगा: ₹60000 करोड़ का नुकसान, हत्या-बलात्कार और हिंसा – ये सब देश को देकर जाएँगे ‘किसान’

'किसान आंदोलन' के कारण देश को 60,000 करोड़ रुपए का घाटा सहना पड़ा। हत्या और बलात्कार की घटनाएँ हुईं। आम लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी।

बारबाडोस 400 साल बाद ब्रिटेन से अलग होकर बना 55वाँ गणतंत्र देश: महारानी एलिजाबेथ द्वितीय का शासन पूरी तरह से खत्म

बारबाडोस को कैरिबियाई देशों का सबसे अमीर देश माना जाता है। यह 1966 में आजाद हो गया था, लेकिन तब से यहाँ क्वीन एलीजाबेथ का शासन चलता आ रहा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
140,754FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe