कश्मीर पर बात करते-करते PAK विश्लेषक की लाइव शो में कुर्सी टूटी, VIDEO वायरल

"पाकिस्तानियो, तुमसे एक कुर्सी नहीं संभल पा रही है और तुम कश्मीर मुद्दे को संभालने की बात करते हो।"

अभी हाल ही में पाकिस्तान के न्यूज चैनल पर हुई लाइव डिबेट की एक छोटी सी वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इसमें देखा जा सकता कि पैनल डिस्कशन के दौरान ही किस तरह एक विश्लेषक की कुर्सी टूट जाती है और वो धड़ाम से नीचे गिर जाते हैं। ध्यान देने वाली बात ये है कि ये घटना उस शो में हुई जिसमें कश्मीर मुद्दे पर चर्चा हो रही थी।

जानकारी के मुताबिक ये डिबेट पाकिस्तानी न्यूज चैनल GTV पर 16 सितंबर को लाइव दिखाया जा रहा था, जहाँ कश्मीर मुद्दे पर विश्लेषक अपनी राय रख रहे थे। ऐसे में वार्ता के बीच जब ये घटना हुई और मजहर बरलास नाम के विश्लेषक अपनी जगह से नीचे गिरे, तो सब हक्का-बक्का रह गए और टीवी एंकर ऑनस्क्रीन पर अपनी जीभ दबाकर अजीब सा रिएक्शन देते नजर आए। हालाँकि उसके कुछ देर में ही एंकर ने ऐसे दिखाने की कोशिश की कि उनके जीभ में कुछ चिपक गया है, लेकिन उनके भावों को अगर गौर से देखा जाए तो पता चलेगा कि कुर्सी गिरने पर ही वो रिएक्शन दिया था, जिसे देखकर लोग अब उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं।

यहाँ बता दें कि सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह की बात कर रहे हैं। कुछ लोग एंकर को उसके रिएक्शन के लिए कोस रहे हैं, तो कुछ लोग कह रहे हैं कि ये सामान्य सी बात है। ऐसा किसी के साथ भी हो सकता है। कुछ लोग विश्लेषक की टूटी कुर्सी देख कर पाकिस्तान को सुना रहे हैं कि पाकिस्तान का भी यही हाल होने वाला है। कुछ कह रहे हैं, “और कितना नीचे गिरेंगे जनाब, इसके नीचे दोजख में ही जाना होगा।”

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

एक यूजर ने इस वीडियो को देखने के बाद पाकिस्तानियों से कहा है कि तुमसे एक कुर्सी नहीं संभल पा रही है और तुम कश्मीर मुद्दे को संभालने की बात करते हो। जबकि दूसरा यूजर कहता है कि ऐसा ही (गिरना) पाकिस्तान सरकार के साथ होने वाला है।

गौरतलब है कि बीते दिनों कश्मीर मुद्दे को उठाने और मोदी सरकार के खिलाफ़ बोलने पर पाकिस्तान को बहुत फजीहत का सामना करना पड़ा है। अभी कुछ समय पहले की ही बात है कि पाक के एक मंत्री को प्रधानमंत्री मोदी को कोसते वक्त जोरदार करंट का झटका लगा था, जिसे उन्होंने मोदी की चाल करार देकर और हास्यास्पद बना दिया था और अब कश्मीर मुद्दे पर बातचीत के दौरान आया ये वीडियो पाकिस्तान की जर्जर स्थिति का प्रमाण है।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

कमलेश तिवारी हत्याकांड
आपसी दुश्मनी में लोग कई बार क्रूरता की हदें पार कर देते हैं। लेकिन ये दुश्मनी आपसी नहीं थी। ये दुश्मनी तो एक हिंसक विचारधारा और मजहबी उन्माद से सनी हुई उस सोच से उत्पन्न हुई, जहाँ कोई फतवा जारी कर देता है, और लाख लोग किसी की हत्या करने के लिए, बेखौफ तैयार हो जाते हैं।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

107,076फैंसलाइक करें
19,472फॉलोवर्सफॉलो करें
110,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: