Wednesday, May 25, 2022
Homeसोशल ट्रेंडकश्मीर पर बात करते-करते PAK विश्लेषक की लाइव शो में कुर्सी टूटी, VIDEO वायरल

कश्मीर पर बात करते-करते PAK विश्लेषक की लाइव शो में कुर्सी टूटी, VIDEO वायरल

"पाकिस्तानियो, तुमसे एक कुर्सी नहीं संभल पा रही है और तुम कश्मीर मुद्दे को संभालने की बात करते हो।"

अभी हाल ही में पाकिस्तान के न्यूज चैनल पर हुई लाइव डिबेट की एक छोटी सी वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इसमें देखा जा सकता कि पैनल डिस्कशन के दौरान ही किस तरह एक विश्लेषक की कुर्सी टूट जाती है और वो धड़ाम से नीचे गिर जाते हैं। ध्यान देने वाली बात ये है कि ये घटना उस शो में हुई जिसमें कश्मीर मुद्दे पर चर्चा हो रही थी।

जानकारी के मुताबिक ये डिबेट पाकिस्तानी न्यूज चैनल GTV पर 16 सितंबर को लाइव दिखाया जा रहा था, जहाँ कश्मीर मुद्दे पर विश्लेषक अपनी राय रख रहे थे। ऐसे में वार्ता के बीच जब ये घटना हुई और मजहर बरलास नाम के विश्लेषक अपनी जगह से नीचे गिरे, तो सब हक्का-बक्का रह गए और टीवी एंकर ऑनस्क्रीन पर अपनी जीभ दबाकर अजीब सा रिएक्शन देते नजर आए। हालाँकि उसके कुछ देर में ही एंकर ने ऐसे दिखाने की कोशिश की कि उनके जीभ में कुछ चिपक गया है, लेकिन उनके भावों को अगर गौर से देखा जाए तो पता चलेगा कि कुर्सी गिरने पर ही वो रिएक्शन दिया था, जिसे देखकर लोग अब उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं।

यहाँ बता दें कि सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह की बात कर रहे हैं। कुछ लोग एंकर को उसके रिएक्शन के लिए कोस रहे हैं, तो कुछ लोग कह रहे हैं कि ये सामान्य सी बात है। ऐसा किसी के साथ भी हो सकता है। कुछ लोग विश्लेषक की टूटी कुर्सी देख कर पाकिस्तान को सुना रहे हैं कि पाकिस्तान का भी यही हाल होने वाला है। कुछ कह रहे हैं, “और कितना नीचे गिरेंगे जनाब, इसके नीचे दोजख में ही जाना होगा।”

एक यूजर ने इस वीडियो को देखने के बाद पाकिस्तानियों से कहा है कि तुमसे एक कुर्सी नहीं संभल पा रही है और तुम कश्मीर मुद्दे को संभालने की बात करते हो। जबकि दूसरा यूजर कहता है कि ऐसा ही (गिरना) पाकिस्तान सरकार के साथ होने वाला है।

गौरतलब है कि बीते दिनों कश्मीर मुद्दे को उठाने और मोदी सरकार के खिलाफ़ बोलने पर पाकिस्तान को बहुत फजीहत का सामना करना पड़ा है। अभी कुछ समय पहले की ही बात है कि पाक के एक मंत्री को प्रधानमंत्री मोदी को कोसते वक्त जोरदार करंट का झटका लगा था, जिसे उन्होंने मोदी की चाल करार देकर और हास्यास्पद बना दिया था और अब कश्मीर मुद्दे पर बातचीत के दौरान आया ये वीडियो पाकिस्तान की जर्जर स्थिति का प्रमाण है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आतंकियों ने कश्मीरी अभिनेत्री की गोली मार कर हत्या की, 10 साल का भतीजा भी घायल: यासीन मलिक को सज़ा मिलने के बाद वारदात

जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने कश्मीरी अभिनेत्री अमरीना भट्ट की गोली मार कर हत्या कर दी है। ये वारदात केंद्र शासित प्रदेश के चाडूरा इलाके में हुई, बडगाम जिले में स्थित है।

यासीन मलिक के घर के बाहर जमा हुई मुस्लिम भीड़, ‘अल्लाहु अकबर’ नारे के साथ सुरक्षा बलों पर हमला, पत्थरबाजी: श्रीनगर में बढ़ाई गई...

यासीन मलिक को सजा सुनाए जाने के बाद श्रीनगर स्थित उसके घर के बाहर उसके समर्थकों ने अल्लाहु अकबर की नारेबाजी की। पत्थर भी बरसाए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
188,823FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe