Monday, July 22, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'निकाह की बजाए 7 फेरे ही ले लो': शादी में अभिनेत्री ने पहना लहँगा...

‘निकाह की बजाए 7 फेरे ही ले लो’: शादी में अभिनेत्री ने पहना लहँगा और चूड़ियाँ तो भड़के पाकिस्तानी, कहा – इंडिया वालों को कॉपी करना बंद करो

वीडियो के बैकग्राउंड में शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पद्मावत' का गाना 'नैनोंवाले ने छेड़ा मन का प्याला' चल रहा है।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस उशना शाह (Pakistani actress Ushna Shah) ने गोल्फ प्लेयर हमजा आमीन से निकाह कर लिया है। सोशल मीडिया पर उनके निकाह की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रही हैं। उशना ने सोमवार 27 फरवरी 2023 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर निकाह की एक खूबसूरत वीडियो और फोटो शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मैंने नैनोंवाला महाराजा से निकाह कर लिया है। आई लव यू, हस्बैंड।”

इसके बाद उन्होंने अपने निकाह में शरीक होने के लिए अपने सभी दोस्तों और परिवार के लोगों का आभार व्यक्त किया। एक्ट्रेस ने कहा, “दुनिया के अलग-अलग कोने में रहने वाले मेरी बहन महा, चचेरे भाई और दोस्त मेरे निकाह में शामिल हुए। मैं इन सभी का आभार व्यक्त करती हूँ।” वीडियो के बैकग्राउंड में शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावत’ का गाना ‘नैनोंवाले ने छेड़ा मन का प्याला’ चल रहा है।

इस खास दिन और जिंदगी की नई शुरुआत के लिए जहाँ एक ओर एक्ट्रेस को ढेरों शुभकामनाएँ मिल रही हैं। वहीं, दूसरी और एक्ट्रेस के मुल्क के लोग उन्हें इंडियन ब्राइडल लुक में देखकर भड़क गए हैं।

सोनम महाजन लिखती हैं कि ट्रोल्स इस बात से भी नाखुश हैं कि अभिनेत्री ने चूड़ा की तरह दिखने वाली लाल चूड़ियाँ पहनी हैं और अपने शौहर को महाराजा बता रही हैं। मेरी नजर में, उशना ब्राइडल के लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। लाहौर में जन्मी और कनाडा में पली-बढ़ी उशना ने हाफ पश्तून और हाफ ऑस्ट्रियाई गोल्फर हमजा अमीन से निकाह किया है।

इसके बाद सोनम एक और वीडियो शेयर करती हैं और लिखती हैं कि यह आंटी इसलिए भी बहुत परेशान हैं, क्योंकि उशना शाह ने अपनी शादी में परफॉर्म करने के लिए एक सिख सिंगर को इनवाइट किया था। लोगों को ये लग रहा था कि ये मुस्लिमों की शादी नहीं है।

दरअसल, उशना शाह ने अपने निकाह में लाल रंग का लहँगा और चूड़ियाँ पहन रखी थीं। जब उनकी ब्राइडल एंट्री हुई, तब उनको सिर के ऊपर चुनरी रखकर लाया गया। उनकी ज्वैलरी में माँग टीका और माँग पट्टी भी शामिल है। ​वीडियो में उशना और हमजा अमीन भारतीय संस्कृति की तरह एक-दूसरे को वरमाला पहने हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद वह अपने शौहर के साथ जमकर डांस करती हुई भी दिखाई दीं। लेकिन एक्ट्रेस के निकाह का यह वीडियो पाकिस्तानी आवाम को बिल्कुल अच्छा नहीं लगा और वे उन्हें ट्रॉल करने लगे।

फोटो साभार: उशना शाह का इंस्टाग्राम

पाकिस्तान के लोगों का कहना है कि शादी के लाल जोड़े में एक्ट्रेस पाकिस्तानी नहीं बल्कि भारतीय दुल्हन की तरह लग रही हैं। वो पाकिस्तानी कल्चर भूल गई हैं। मुस्लिम ट्रोल्स ने कहा कि ये कियारा और सिद्धार्थ बनने की कोशिश कर रहे हैं। बेफ्रिक रहो नहीं बन पाओगे। दूसरे ने कहा कि इंडिया वालों को कॉपी करना छोड़ दो।

फोटो साभार: उशना शाह का इंस्टाग्राम

एक मुस्लिम ट्रोल ने लिखा, “छी… इंडियन दुल्हन।” एक और ने कहा कि इंडियन दुल्हन बनने का इतना शौक था। शुक्र है निकाह की बजाए सात फेरे नहीं लिए तुमने।

फोटो साभार: उशना शाह का इंस्टाग्राम

बता दें कि निकाह के एक दिन बाद भी ट्रोल्स एक्ट्रेस की फोटो और वीडियो पर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। कह रहे हैं कि हिंदू स्टायल, आज तक इससे बुरी दुल्हन नहीं देखी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बाइडेन बाहर, कमला हैरिस पर संकट: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में ओबामा ने चली चाल, समर्थन पर कहा – भविष्य में क्या होगा, कोई नहीं...

अमेरिका में होने वाले राष्ट्रपति चुनावों की दौड़ से बाइडेन ने अपना नाम पीछे लिया तो बराक ओबामा ने उनकी तारीफ की और कमला हैरिस का समर्थन करने से बचते दिखे।

आम सैनिकों जैसी ड्यूटी, सेम वर्दी, भारतीय सेना में शामिल हो चुके हैं 1 लाख अग्निवीर: आरक्षण और नौकरी भी

भारतीय सेना में शामिल अग्निवीरों की संख्या 1 लाख के पार हो गई है, 50 हजार अग्निवीरों की भर्ती की जा रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -