Wednesday, September 29, 2021
Homeसोशल ट्रेंडBJP के विरोध में जिसने लड़ा चुनाव, उसी के बेटे को PM मोदी ने...

BJP के विरोध में जिसने लड़ा चुनाव, उसी के बेटे को PM मोदी ने दिया आशीर्वाद: देखें Viral Video

"तो अब निहाल मैगजीन और न्यूजपेपर्स में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पहचानने लगा है। अधिकतर सुबह वह खुशी से मुझे उनकी तरफ इशारा करते बताता है। मैंने बड़ी मुश्किल से कैमरे के सामने उससे ऐसा करवाया।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग के बेटे निहाल को आज सुबह ट्विटर के जरिए आशीर्वाद भेजा। प्रधानमंंत्री ने गुल पनाग द्वारा शेयर की गई एक वीडियो को अपने अकॉउंट से रिट्वीट करते हुए निहाल के प्रति ये प्रेम दिखाया।

दरअसल, 16 अक्टूबर को यानी कल गुल पनाग ने अपने बेटे निहाल के साथ एक वीडियो ट्विटर पर डाली। इसके कैप्शन में उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “तो अब निहाल मैगजीन और न्यूजपेपर्स में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पहचानने लगा है। अधिकतर सुबह वह खुशी से मुझे उनकी तरफ इशारा करते बताता है। मैंने बड़ी मुश्किल से कैमरे के सामने उससे ऐसा करवाया।”

अब इसके बाद आज सुबह (17 अक्टूबर) पीएम मोदी ने इस वीडियो को रीट्वीट किया और लिखा कि उन्हें ये वीडियो बहुत प्यारा लगा। फिर उन्होंने निहाल को आशीर्वाद भी दिया। उन्होंने ट्वीट में लिखा,”बेहद प्यारा! निहाल को मेरा आशीर्वाद। वह भविष्य में जो भी करे, उसके लिए शुभकामनाएँ। मुझे पूरा विश्वास है कि उसे आपके रूप में एक अच्छा गुरु और गाइड मिलेगा।”

गुल पनाग अक्सर अपने बेटे निहाल के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज डालती रहती हैं। लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के बाद उन्हें तरह-तरह की प्रतिक्रिया मिल रही हैं।

अधिकतर लोग निहाल की क्यूटनेस पर फिदा हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी हैं, जो बॉलिवुड एकट्रेस की वीडियो के नीचे राजनीति से जुड़े प्रश्न करने से नहीं कतरा रहे। चूँकि गुल पनाग 2014 में AAP की ओर से चंडीगढ़ में चुनाव लड़ चुकी हैं, इसलिए लोगों का पूछना है कि आम आदमी पार्टी की नेता ऐसा क्यों कर रहे हैं? कहीं वो भाजपा से तो नहीं जुड़ने वाले?

वहीं दूसरे यूजर का कहना है कि उसे ऐसा महसूस हो रहा है कि गुल पनाग किसी भी वक्त भाजपा ज्वाइन कर सकती हैं।

खैर, गुन पनाग के बारे में बता दें कि वह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं और बीते दिनों वह अपनी 20 साल पुरानी तस्वीर शेयर करने के कारण चर्चा में आईं थी।

gul panag swinsuit
गुल पनाग की बीस साल पुरानी तस्वीर

आने वाले में समय में वह 1 नवंबर को रिलीज होने वाली फिल्म ‘बायपास रोड’ में नजर आएँगी। जबकि अभी हाल ही में उन्हें ‘फैमिली मैन’ सीरीज में देखा गया था।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘उमर खालिद को मिली मुस्लिम होने की सजा’: कन्हैया के कॉन्ग्रेस ज्वाइन करने पर छलका जेल में बंद ‘दंगाई’ के लिए कट्टरपंथियों का दर्द

उमर खालिद को पिछले साल 14 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था, वो भी उत्तर पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा के मामले में। उसपे ट्रंप दौरे के दौरान साजिश रचने का आरोप है

कॉन्ग्रेस आलाकमान ने नहीं स्वीकारा सिद्धू का इस्तीफा- सुल्ताना, परगट और ढींगरा के मंत्री पदों से दिए इस्तीफे से बैकफुट पर पार्टी: रिपोर्ट्स

सुल्ताना ने कहा, ''सिद्धू साहब सिद्धांतों के आदमी हैं। वह पंजाब और पंजाबियत के लिए लड़ रहे हैं। नवजोत सिंह सिद्धू के साथ एकजुटता दिखाते हुए’ इस्तीफा दे रही हूँ।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
125,039FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe