BJP के विरोध में जिसने लड़ा चुनाव, उसी के बेटे को PM मोदी ने दिया आशीर्वाद: देखें Viral Video

"तो अब निहाल मैगजीन और न्यूजपेपर्स में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पहचानने लगा है। अधिकतर सुबह वह खुशी से मुझे उनकी तरफ इशारा करते बताता है। मैंने बड़ी मुश्किल से कैमरे के सामने उससे ऐसा करवाया।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग के बेटे निहाल को आज सुबह ट्विटर के जरिए आशीर्वाद भेजा। प्रधानमंंत्री ने गुल पनाग द्वारा शेयर की गई एक वीडियो को अपने अकॉउंट से रिट्वीट करते हुए निहाल के प्रति ये प्रेम दिखाया।

दरअसल, 16 अक्टूबर को यानी कल गुल पनाग ने अपने बेटे निहाल के साथ एक वीडियो ट्विटर पर डाली। इसके कैप्शन में उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “तो अब निहाल मैगजीन और न्यूजपेपर्स में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पहचानने लगा है। अधिकतर सुबह वह खुशी से मुझे उनकी तरफ इशारा करते बताता है। मैंने बड़ी मुश्किल से कैमरे के सामने उससे ऐसा करवाया।”

अब इसके बाद आज सुबह (17 अक्टूबर) पीएम मोदी ने इस वीडियो को रीट्वीट किया और लिखा कि उन्हें ये वीडियो बहुत प्यारा लगा। फिर उन्होंने निहाल को आशीर्वाद भी दिया। उन्होंने ट्वीट में लिखा,”बेहद प्यारा! निहाल को मेरा आशीर्वाद। वह भविष्य में जो भी करे, उसके लिए शुभकामनाएँ। मुझे पूरा विश्वास है कि उसे आपके रूप में एक अच्छा गुरु और गाइड मिलेगा।”

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

गुल पनाग अक्सर अपने बेटे निहाल के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज डालती रहती हैं। लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के बाद उन्हें तरह-तरह की प्रतिक्रिया मिल रही हैं।

अधिकतर लोग निहाल की क्यूटनेस पर फिदा हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी हैं, जो बॉलिवुड एकट्रेस की वीडियो के नीचे राजनीति से जुड़े प्रश्न करने से नहीं कतरा रहे। चूँकि गुल पनाग 2014 में AAP की ओर से चंडीगढ़ में चुनाव लड़ चुकी हैं, इसलिए लोगों का पूछना है कि आम आदमी पार्टी की नेता ऐसा क्यों कर रहे हैं? कहीं वो भाजपा से तो नहीं जुड़ने वाले?

वहीं दूसरे यूजर का कहना है कि उसे ऐसा महसूस हो रहा है कि गुल पनाग किसी भी वक्त भाजपा ज्वाइन कर सकती हैं।

खैर, गुन पनाग के बारे में बता दें कि वह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं और बीते दिनों वह अपनी 20 साल पुरानी तस्वीर शेयर करने के कारण चर्चा में आईं थी।

gul panag swinsuit
गुल पनाग की बीस साल पुरानी तस्वीर

आने वाले में समय में वह 1 नवंबर को रिलीज होने वाली फिल्म ‘बायपास रोड’ में नजर आएँगी। जबकि अभी हाल ही में उन्हें ‘फैमिली मैन’ सीरीज में देखा गया था।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

सोनिया गाँधी
शिवसेना हिन्दुत्व के एजेंडे से पीछे हटने को तैयार है फिर भी सोनिया दुविधा में हैं। शिवसेना को समर्थन पर कॉन्ग्रेस के भीतर भी मतभेद है। ऐसे में एनसीपी सुप्रीमो के साथ उनकी आज की बैठक निर्णायक साबित हो सकती है।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

114,489फैंसलाइक करें
23,092फॉलोवर्सफॉलो करें
121,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: