Wednesday, July 24, 2024
Homeसोशल ट्रेंडजान से मार देंगे तुझे… हिंदुस्तानी बन रहा: 'All Eyes on Vaishno Devi Attack'...

जान से मार देंगे तुझे… हिंदुस्तानी बन रहा: ‘All Eyes on Vaishno Devi Attack’ पोस्ट करना पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली को पड़ा भारी, भड़के इस्लामी कट्टरपंथी

पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली का पोस्ट देखने के बाद उन्हें कट्टरपंथियों ने बहुत गालियाँ दीं। टाइगर खान ने हसन अली को तू बोलते हुए 'शिया' कहा। शेख इबादत ने हसन अली को हड़काते हुए पोस्ट को डिलीट करने के लिए कहा। अब्दुल्ला बेग और अर्बा सिद्दीकी ने तो हसन अली को गोली मारने की इच्छा जताई है।

जम्मू-कश्मीर के रियासी इलाके में रविवार (9 जून 2024) को मंदिर में दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की बस पर आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में 9 लोगों की मौत हो गई थी जिसमें मासूम बच्चे और महिलाएँ भी शामिल हैं। आतंकियों के इस कृत्य की दुनिया भर में आलोचना हो रही है। हमले को लेकर सोशल मीडिया पर ‘All eyes on reasi’ और ‘All eyes on Vaishno Devi attack’ नाम से ट्रेंड भी चलाया गया। पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने भी इसी ट्रेंड की एक पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के तौर पर शेयर किया था, तब से सोशल मीडिया पर भड़क कर उनको कई कट्टरपंथी गालियाँ दे रहे हैं।

पाकिस्तान के मध्यम तेज गेंदबाज हसन अली की पत्नी भारतीय हैं। उनकी ससुराल मेवात के नूहं इलाके में है। जम्मू के आतंकी हमले में कत्ल हुए श्रद्धालुओं के लिए न्याय की गुहार लगाते हुए उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर एक स्टेटस लगाया था। इसमें ‘All eyes on Vaishno Devi attack’ लिखा हुआ था। कुछ ही देर में यह स्टेटस वायरल हो गया और कई कट्टरपंथी हसन को अपशब्द बोलने लगे। इन कट्टरपंथियों के स्क्रीनशॉट लेकर लोग सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं

टाइगर खान ने हसन अली को तू बोलते हुए ‘शिया’ कह डाला। शेख इबादत ने हसन अली को हड़काते हुए पोस्ट को डिलीट करने के लिए कहा। अब्दुल्ला बेग और अर्बा सिद्दीकी ने तो हसन अली को गोली मारने की इच्छा जताई है। नूर ने लिखा है कि अगर हसन अली को भी आएशा उमर के साथ शूट करवा देते तो ये दिन नहीं देखना पड़ता। या कुर्बान का मन है कि हसन अली एक हिंदुस्तानी जैसे ट्वीट कर रहा है इसलिए उसे पाकिस्तान आते ही मार डालना चाहिए। के मुस्तफ़ाई ने हसन अली को थूक फाँकने की नसीहत दे डाली है।

इन सभी के अलावा जीशान ने हसन अली को माँ की गाली दी है। गाजी हसन ने सलाह दी कि अब हसन अली को सिर्फ टिकटॉक बनाने पर ध्यान देना चाहिए। प्रिक कलीम ने लिखा, “कुत्ता, पेन$द, $डू, सेमीफाइनल – मरवा दी।” सोशल मीडिया के X यूजर @JohnyBravo183 ने इन तमाम कमेंट के स्क्रीनशॉट हसन अली के उस ट्वीट के नीचे डाले है जिसमें वो अपनी सफाई पेश कर रहे हैं। इन तमाम गालियों के बाद हसन अली ने बुधवार (12 जून) को सफाई दी है कि वो किसी भी इंसान की मौत पर दुखी होते हैं। उदाहरण के तौर पर उन्होंने गाजा का भी नाम लिया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -