Saturday, June 22, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'मेरी माँ ने पूछा राहुल गाँधी की गर्लफ्रेंड कब बन गई': फिफ्टी शेड्स वाली...

‘मेरी माँ ने पूछा राहुल गाँधी की गर्लफ्रेंड कब बन गई’: फिफ्टी शेड्स वाली डकोटा की तस्वीर दिखा नेटिजन्स ने लिए मजे

एक ने लिखा, "राहुल गाँधी की भी गर्लफ्रेंड हैं लेकिन मेरी नही है।" सुपर्णा ने लिखा, “मुझे नहीं पता कि आखिर ये ईसाई राहुल गाँधी जैसा क्यों लग रहा है।”

कॉन्ग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी को लेकर सोशल मीडिया पर लोग अक्सर चुटकी लेते रहते हैं। उन पर मीम बना बनाकर उसे तमाम जगह शेयर किया जाता है। साथ ही अगर वह बोलने में कहीं कोई गलती कर दें तो भी यूजर्स उन्हें ट्रोल करने से पीछे नहीं हटते। 

इन दिनों भी कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी के नाम पर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। ये तस्वीर वैसे तो अमेरिकन सीरीज फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे से ली गई है। लेकिन सोशल मीडिया यूजर इसमें नजर आने वाले एक्टर को राहुल गाँधी बताकर सवाल कर रहे हैं।

दरअसल, ये सारा मामला एक भारतीय यूजर अनु के ट्वीट से शुरू हुआ। जिसने @meandwh नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर की गई एक्ट्रेस Dakota Johnson और एक्टर Jammie Dornan की तस्वीर पर कमेंट किया। अनु ने इस तस्वीर पर चुटकी लेते हुए लिखा, “मैंने यह तस्वीर अपनी माँ को दिखाई, जिसे देख उन्होंने पूछा कि राहुल गाँधी की गर्लफ्रेंड कब बन गई?”

इसके बाद इस तस्वीर पर राहुल गाँधी से जोड़कर ट्वीट किए जाने लगे। कई भारतीयों ने तस्वीर पर प्रतिक्रिया दी। एक ने लिखा, “राहुल गाँधी की भी गर्लफ्रेंड हैं लेकिन मेरी नही है।” सुपर्णा ने लिखा, “मुझे नहीं पता कि आखिर ये ईसाई राहुल गाँधी जैसा क्यों लग रहा है।”

एक ट्विटर यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, “राहुल गाँधी ये कैसा बर्ताव है।”

अन्य यूजर ने कहा, “हाय राहुल गाँधी, आप डकोटा जॉनसन को जानते हैं?”

सृष्टि ने लिखा, “राहुल गाँधी ये सब क्या है तुम भूल गए मैं तुम्हारी पत्नी हूँ।”

नव्या पूनिया समेत कई अन्य यूजर्स ने भी कहा कि ये शख्स राहुल जैसा लगता है।

बता दें कि तस्वीर में जिस जैमी को राहुल गाँधी बताकर कॉन्ग्रेस नेता की चुटकी ली जा रही है, वह आयरिश एक्टर हैं। उन्होंने फिफ्टी शेड्स सीरिज में काम किया है। जिसकी स्टोरी लाइन से लेकर साउंडट्रैक्स को रिलीज के समय काफी सराहा गया था।

उल्लेखनीय है कि राहुल गाँधी की तुलना जैमी से बहुत समय से होती रही है। समय-समय पर एक्टर की तस्वीर शेयर कर लोग उसे राहुल गाँधी की तस्वीर बता देते हैं। 2015 में भी जब फिल्म आई थी, तब लोगों ने मजाक उड़ाते हुए कहा था कि उन्हें लगता है फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे में राहुल गाँधी हैं।

पुराने ट्वीट में जैमी की राहुल से तुलना
Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NEET पेपरलीक का मास्टरमाइंड निकाल बिहार का लूटन मुखिया, डॉक्टर बेटा भी जेल में: पत्नी लड़ चुकी है विधानसभा चुनाव, नौकरी छोड़ खुद बना...

नीट पेपर लीक के मास्टरमाइंड में से एक संजीव उर्फ लूटन मुखिया। वह BPSC शिक्षक बहाली पेपर लीक कांड में जेल जा चुका है। बेटा भी जेल में है।

व्यभिचारी वैष्णव आचार्य, पत्रकार ने खोली पोल, अंग्रेजों के कोर्ट में मुकदमा… आमिर खान के बेटे को लेकर YRF-Netflix की बनाई फिल्म बहस का...

माँ भवानी का अपमान करने वाले को जवाब देने कारण हकीकत राय नामक बच्चे का खुलेआम सिर कलम कर दिया गया था। इस पर फिल्म बनाएगा बॉलीवुड? या सिर्फ वही 'वास्तविक कहानियाँ' चुनी जाती हैं जिनमें गुंडा कोई साधु-संत हो?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -