Tuesday, July 23, 2024
Homeराजनीतिभगवा पिच पर 'सर जडेजा' की बैटिंग, सोशल मीडिया में घृणा की बॉलिंग: पत्नी...

भगवा पिच पर ‘सर जडेजा’ की बैटिंग, सोशल मीडिया में घृणा की बॉलिंग: पत्नी BJP से लड़ रही है चुनाव, रवींद्र को ट्रॉल कर रहे मुस्लिमों को फैंस ने लताड़ा

बता दें कि गुजरात की जामनगर उत्तर सीट से बीजेपी ने क्रिकेटर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की पत्नी रिवाबा को उम्मीदवार बनाया है। वहीं रिवाबा (Rivaba Jadeja) की ननद नैना जडेजा कॉन्ग्रेस की तरफ से चुनाव प्रचार कर रही हैं।

भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की पत्नी रिवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) को भाजपा ने गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election 2022) में जामनगर (उत्तर) से अपना उम्मीदवार बनाया है। रवींद्र जडेजा भी पूरे दमखम के साथ भगवा पिच पर उतरकर लोगों से पत्नी रिवाबा के लिए वोट माँग रहे हैं। वहीं, सोशल मीडिया ट्रेंड देख कर ऐसा लगता है कि इस वजह से वामपंथी और इस्लामवादी जडेजा से नफरत करने लग गए हैं।

अज़ीम ने लिखा, “यही कारण है कि भाजपा और कॉन्ग्रेस के कार्यकर्ता भी अब आम आदमी पार्टी का समर्थन कर रहे हैं। क्योंकि AAP एकमात्र पार्टी है, जिसमें कार्यकर्ताओं को केवल दरी बिछाने जिंदाबाद-मुर्दाबाद के नारे लगाने के लिए नहीं रखा जाता है। इस पर स्वप्नील मिश्रा लिखते हैं कि AAP गुजरात में 10 सीट भी नहीं जीत रही है लोल।

शेख लिखता है, “देख रहे हो बिनोद, कैसे क्रिकेटर्स को भी राजनीति में उतारा जा रहा है क्रिकेट ग्राउंड से।” इस पर एक यूजर ने कहा कि रवींद्र जडेजा नहीं, बल्कि उनकी पत्नी राजनीति में आई हैं।

सोशल मीडिया पर जडेजा के फैंस ने उन्हें और उनकी पत्नी को घेरने वालों को करारा जवाब दिया। जडेजा का विरोध करने वालों में राहुल गाँधी के समर्थक भी थे। एक ने राहुल गाँधी की डीपी लगाने वाले ट्रॉल को कहा कि जब उनकी पत्नी बड़े अंतर से जीतेंग, तब अब जाकर एक कोने में रोओगे।

बता दें कि गुजरात की जामनगर उत्तर सीट से बीजेपी ने क्रिकेटर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की पत्नी रिवाबा को उम्मीदवार बनाया है। वहीं रिवाबा (Rivaba Jadeja) की ननद नैना जडेजा कॉन्ग्रेस की तरफ से चुनाव प्रचार कर रही हैं। 14 नवंबर, 2022 को रिवाबा ने नामांकन भरा था। इस दौरान रवींद्र जडेजा भी उनके साथ थे। नामांकन के बाद से ही मुस्लिम ट्रॉल्स सोशल मीडिया पर रवींद्र जडेजा को घेर रहे हैं। जबकि वह नहीं, उनकी पत्नी चुनावी राजनीति की पिच पर उतरी हैं।

मुस्लिम ट्रॉल्स कह रहे हैं कि आप ग्राउंड में अच्छा खेलते हो, लेकिन पॉलिटिक्स ग्राउंड में आपकी हार पक्की है। गुजरात विधानसभा चुनाव में दो चरणों में 1 और 5 दिसंबर को मतदान होगा और मतगणना 8 दिसंबर 2022 को होगी। दो चरणों में 33 जिलों की सभी 182 सीटों पर वोट डाले जाएँगे।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -