Monday, October 18, 2021
Homeसोशल ट्रेंडड्रग तस्कर की गिरफ्तारी पर किया हुआ रिया का 10 साल पुराना ट्वीट बन...

ड्रग तस्कर की गिरफ्तारी पर किया हुआ रिया का 10 साल पुराना ट्वीट बन गया उनका वर्तमान: जानिए क्या थी वह ‘भविष्यवाणी’

आज जब स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ड्रग्स रैकेट मामले में फँसती नजर आ रही है, तो यह रहस्यमयी है कि कैसे उनकी एक दशक से अधिक पुरानी विचित्र भविष्यवाणी सामने आ गई है। 2009 में रिया चक्रवर्ती ने एक ऐसी भारतीय लड़की की कहानी को ट्विटर पर शेयर किया था। जिसे......

दो दिन से अधिक समय तक पूछताछ के बाद, नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती को नशीले पदार्थों की तस्करी में कथित भूमिका के लिए आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है। उनकी गिरफ्तारी के तुरंत बाद, रिया का पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं कि क्या उन्होंने अपने भविष्य की भविष्यवाणी की थी।

आज जब स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ड्रग्स रैकेट मामले में फँसती नजर आ रही है, तो यह रहस्यमयी है कि कैसे उनकी एक दशक से अधिक पुरानी विचित्र भविष्यवाणी सामने आ गई है। 2009 में रिया चक्रवर्ती ने एक ऐसी भारतीय लड़की की कहानी को ट्विटर पर शेयर किया था। जिसे नशीले पदार्थों की तस्करी के लिए साढ़े चार साल की जेल की सजा सुनाई गई थी। रिया ने इसके जरिए ये बताने की कोशिश की कि कैसे उन्हें इस कहानी ने प्रभावित किया।

बता दें कि रिया चक्रवर्ती को ड्रग कार्टेल के कथित लिंक के लिए नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार किया गया है, जो अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कई एंगल्स में से एक है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार रिया चक्रवर्ती ने स्वीकार किया कि वह न केवल मारिजुआना, बल्कि हार्ड ड्रग्स का भी सेवन कर रही थी। एजेंसी अब न केवल ड्रग्स खपत बल्कि खरीद, सुविधा, परिवहन और नशीली दवाओं के व्यवहार से भी जुड़े मामले में रिया की भूमिका की जाँच कर रही है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत के लगभग 85 दिन बाद रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया। रिया की गिरफ्तारी को सुशांत के फैन्स सकारात्मक कदम मान रहे हैं। दिवंगत अभिनेता के प्रशंसकों ने रिया की गिरफ्तारी का जश्न मनाने के लिए विभिन्न मीम और वन-लाइनर्स शेयर किए।

अपनी ख़ुशी व्यक्त करने के लिए, एक ट्विटर यूजर ने रिया इंद्रजीत चक्रवर्ती की गिरफ्तारी का जश्न मनाने के लिए मिठाई की तस्वीरों को शेयर किया, जबकि एक ने ‘पत्रकार’ राजदीप सरदेसाई द्वारा रिया की छवि को चमकाने के अथक प्रयासों के लिए अपनी संवेदना व्यक्त की।

अर्नब गोस्वामी मुखर रूप से सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती की कथित भूमिका के बारे में बोल रहे हैं, तो इस खुशी के मौके पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें भी अपनी ख़ुशी में शामिल किया।

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को आज NDPS के विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि एजेंसी के पास रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं।

कथित तौर पर एनसीबी ने एक अलग मामला दर्ज किया था जिसमें रिया भी एक आरोपित थी, उसके भाई शोविक ने पूछताछ के दौरान शुक्रवार को रिया का भी नाम लिया था, जिसके लिए उसने ड्रग्स खरीदा था।

रिया के भाई, शोविक चक्रवर्ती को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को शनिवार को मुंबई की अदालत ने शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा की 4 दिन की हिरासत दी थी। दोनों को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग्स जाँच के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था। दोनों 9 सितंबर, 2020 तक एनसीबी रिमांड में रहेंगे।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कश्मीर घाटी में गैर-कश्मीरियों को सुरक्षाबलों के कैंप में शिफ्ट करने की एडवाइजरी, आईजी ने किया खंडन

घाटी में गैर-कश्मीरियों को सुरक्षाबलों के कैंप में शिफ्ट करने की तैयारी। आईजी ने किया खंडन।

दुर्गा पूजा जुलूस में लोगों को कुचलने वाला ड्राइवर मोहम्मद उमर गिरफ्तार, नदीम फरार, भीड़ में कई बार गाड़ी आगे-पीछे किया था

भोपाल में एक कार दुर्गा पूजा विसर्जन में शामिल श्रद्धालुओं को कुचलती हुई निकल गई। ड्राइवर मोहम्मद उमर गिरफ्तार। साथ बैठे नदीम की तलाश जारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,546FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe