Monday, October 25, 2021
Homeसोशल ट्रेंडभगवान गणेश की लॉकेट और कमर के ऊपर नंगी रिहाना... पैसे लेकर ट्वीट करने...

भगवान गणेश की लॉकेट और कमर के ऊपर नंगी रिहाना… पैसे लेकर ट्वीट करने वाली ‘किसान’ हितैषी को पड़ रही गाली

हिंदुओ की मान्यताओं के साथ खिलवाड़ आम है। 'किसान' हितैषी रिहाना ने अपनी नंगी तस्वीर को ट्विटर पर पोस्ट किया। इसमें उन्होंने भगवान गणेश वाला एक पेंडेंट अपने गले में डाल रखा था।

पॉप स्टार सिंगर से किसान हितैषी बनी रिहाना ने मंगलवार को अपनी आधी नंगी टॉपलेस तस्वीर को ट्विटर पर पोस्ट किया। इस दौरान उन्होंने भगवान गणेश वाला एक पेंडेंट अपने गले में डाल रखा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह तस्वीर उन्होंने लॉन्जरी ब्रांड सैवेज एक्स फेंटी (Savage X Fenty) के प्रचार के लिए खिंचवाई।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में आप रिहाना को नीचे बैंगनी रंग के कपड़े के साथ, एक बैंगनी रंग के हार को पहने हुए देख सकते हैं, जिस पर भगवान गणेश बने हुए हैं।

इस तरह से हिंदू देवता के छवि को खुलेआम अपने प्रचार के लिए इस्तेमाल करना सोशल मीडिया यूज़र्स को नागवार गुजरा। लोगों ने इस पर आपत्ति जताते हुए रिहाना पर उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया।

हिंदुओ की मान्यताओं के साथ इस कदर खिलवाड़ करने पर ट्विटर यूज़र्स ने उन्हें जमकर लताड़ा और खूब खरी-खोटी सुनाई।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही लॉन्जरी ब्रांड फेंटी के प्रचार-प्रसार के लिए एक मॉडल को एक हिंदू मंदिर में अपना फोटोशूट कराते हुए पाया गया था।

दिलचस्प बात यह है कि पिछले साल उसने अपने लॉन्जरी ब्रांड फेंटी के वर्चुअल रनवे शो में हदीस के गाने बजाने के लिए मुस्लिम समुदाय से माफी माँगी थी।

गौरतलब है कि रिहाना ने इस महीने की शुरुआत में भारत में चल रहे ‘किसान’ विरोध पर ट्वीट किया था। इससे वो वामपंथियों की चहेती बन गई थीं, उनका दिल जीता था। हालाँकि बाद में यह पता चला कि रिहाना द्वारा किया गया ट्वीट पूर्व नियोजित था, जिसके लिए उसे मोटी रकम भुगतान की गई थी।

यह खुलासा तब हुआ, जब छोटी-मोटी प्रदर्शनकारी ग्रेटा थनबर्ग ने एक टूलकिट को ट्वीट किया था, जिसमें भारत को बदनाम करने वाली योजनाओं का पूरा ब्यौरा था।

उल्लेखनीय है कि रिहाना को लेकर एक रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ था ​​कि स्काईरॉकेट (Skyrocket), जो एक पीआर फर्म है और जिसका डायरेक्टर एक खालिस्तानी एमओ धालीवाल है, ने आंदोलन के पक्ष में ट्वीट करने के लिए पॉप स्टार रिहाना को 2.5 मिलियन डॉलर का भुगतान किया था। भारतीय करेंसी में यह 18 करोड़ रुपए से अधिक है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पहली बार WC में पाकिस्तान से हारी टीम इंडिया, भारत के खिलाफ सबसे बड़ी T20 साझेदारी: Pak का ओपनिंग स्टैंड भी नहीं तोड़ पाए...

151 रनों के स्कोर का पीछे करते हुए पाकिस्तान ने पहले 2 ओवर में ही 18 रन ठोक दिए। सलामी बल्लेबाज बाबर आजम ने 68, मोहम्मद रिजवान ने 79 रन बनाए।

T20 WC में सबसे ज्यादा पचासा लगाने वाले बल्लेबाज बने कोहली, Pak को 152 रनों का टारगेट: अफरीदी की आग उगलती गेंदबाजी

भारत-पाकिस्तान T20 विश्व कप मैच में विराट कोहली ने 45 गेंदों में अपना शानदार अर्धशतक पूरा किया। शाहीन अफरीदी के शिकार बने शीर्ष 3 बल्लेबाज।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
131,522FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe