Tuesday, June 18, 2024
Homeसोशल ट्रेंडभगवान गणेश की लॉकेट और कमर के ऊपर नंगी रिहाना... पैसे लेकर ट्वीट करने...

भगवान गणेश की लॉकेट और कमर के ऊपर नंगी रिहाना… पैसे लेकर ट्वीट करने वाली ‘किसान’ हितैषी को पड़ रही गाली

हिंदुओ की मान्यताओं के साथ खिलवाड़ आम है। 'किसान' हितैषी रिहाना ने अपनी नंगी तस्वीर को ट्विटर पर पोस्ट किया। इसमें उन्होंने भगवान गणेश वाला एक पेंडेंट अपने गले में डाल रखा था।

पॉप स्टार सिंगर से किसान हितैषी बनी रिहाना ने मंगलवार को अपनी आधी नंगी टॉपलेस तस्वीर को ट्विटर पर पोस्ट किया। इस दौरान उन्होंने भगवान गणेश वाला एक पेंडेंट अपने गले में डाल रखा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह तस्वीर उन्होंने लॉन्जरी ब्रांड सैवेज एक्स फेंटी (Savage X Fenty) के प्रचार के लिए खिंचवाई।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में आप रिहाना को नीचे बैंगनी रंग के कपड़े के साथ, एक बैंगनी रंग के हार को पहने हुए देख सकते हैं, जिस पर भगवान गणेश बने हुए हैं।

इस तरह से हिंदू देवता के छवि को खुलेआम अपने प्रचार के लिए इस्तेमाल करना सोशल मीडिया यूज़र्स को नागवार गुजरा। लोगों ने इस पर आपत्ति जताते हुए रिहाना पर उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया।

हिंदुओ की मान्यताओं के साथ इस कदर खिलवाड़ करने पर ट्विटर यूज़र्स ने उन्हें जमकर लताड़ा और खूब खरी-खोटी सुनाई।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही लॉन्जरी ब्रांड फेंटी के प्रचार-प्रसार के लिए एक मॉडल को एक हिंदू मंदिर में अपना फोटोशूट कराते हुए पाया गया था।

दिलचस्प बात यह है कि पिछले साल उसने अपने लॉन्जरी ब्रांड फेंटी के वर्चुअल रनवे शो में हदीस के गाने बजाने के लिए मुस्लिम समुदाय से माफी माँगी थी।

गौरतलब है कि रिहाना ने इस महीने की शुरुआत में भारत में चल रहे ‘किसान’ विरोध पर ट्वीट किया था। इससे वो वामपंथियों की चहेती बन गई थीं, उनका दिल जीता था। हालाँकि बाद में यह पता चला कि रिहाना द्वारा किया गया ट्वीट पूर्व नियोजित था, जिसके लिए उसे मोटी रकम भुगतान की गई थी।

यह खुलासा तब हुआ, जब छोटी-मोटी प्रदर्शनकारी ग्रेटा थनबर्ग ने एक टूलकिट को ट्वीट किया था, जिसमें भारत को बदनाम करने वाली योजनाओं का पूरा ब्यौरा था।

उल्लेखनीय है कि रिहाना को लेकर एक रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ था ​​कि स्काईरॉकेट (Skyrocket), जो एक पीआर फर्म है और जिसका डायरेक्टर एक खालिस्तानी एमओ धालीवाल है, ने आंदोलन के पक्ष में ट्वीट करने के लिए पॉप स्टार रिहाना को 2.5 मिलियन डॉलर का भुगतान किया था। भारतीय करेंसी में यह 18 करोड़ रुपए से अधिक है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘यहीं काटेंगे बकरा… जो करना है कर लो’ : मुंबई के मीरा रोड की सोसायटी में बकरीद पर हंगामा, कुर्बानी का विरोध करने पर...

मुंबई के मीरा रोड इलाके में एक सोसाइटी के अंदर मुस्लिम पक्ष के लोग बकरों की कुर्बानी देने पर आमादा हो गए। इस दौरान उन्होंने हिन्दुओं के देवताओं को भी गाली दी।

जिस जगन्नाथ मंदिर में फेंका गया था गाय का सिर, वहाँ हजारों की भीड़ ने जुट कर की महा-आरती: पूछा – खुलेआम कैसे घूम...

रतलाम के जिस मंदिर में 4 मुस्लिमों ने गाय का सिर काट कर फेंका था वहाँ हजारों हिन्दुओं ने महाआरती कर के असल साजिशकर्ता को पकड़ने की माँग उठाई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -