Thursday, June 20, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'मार देंगे दो मुक्का, नाच के गिरेगा थाईलैंड' : लालू की बेटी ने शेयर...

‘मार देंगे दो मुक्का, नाच के गिरेगा थाईलैंड’ : लालू की बेटी ने शेयर की CM योगी की एडिटेड फोटो, नेटीजन्स बोले- ‘यही है चारा चोर का संस्कार’

रोहिणी आचार्य ने अपने पोस्ट में लिखा, " अरे बुड़बक रिबन पकड़ ठीक से, नहीं तो मार देंगे दो मुक्का, नाच के गिरेगा थाईलैण्ड में"। रोहिणी आचार्य ने इस पोस्ट में जो तस्वीर साझा की है, वो एडिटेड है।

लालू प्रसाद यादव को किडनी देने वाली दूसरे नंबर की बेटी रोहिणी आचार्य ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एडिडेट तस्वीर साझा की है, जिसमें उन्हें लालू प्रसाद यादव डाँटते दिख रहे हैं। एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किए गए इस तस्वीर पर लोगों ने उन्हें योगी आदित्यनाथ को नीचा दिखाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है और उन्हें जमकर ट्रोल भी किया है। इस मामले में उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता और सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत उमराव ने उनकी पुलिस से शिकायत भी की है। प्रशांत के साथ ही महंत गणेश दास ने भी उन पर यूपी पुलिस से कड़ी कार्रवाई की माँग की है।

रोहिणी आचार्य ने अपने पोस्ट में लिखा, ” अरे बुड़बक रिबन पकड़ ठीक से, नहीं तो मार देंगे दो मुक्का, नाच के गिरेगा थाईलैण्ड में”। रोहिणी आचार्य ने इस पोस्ट में जो तस्वीर साझा की है, वो एडिटेड है।

रोहिणी आचार्य के इस पोस्ट के बाद लोगों ने उनकी जमकर खबर ली। डॉ श्वेता शर्मा ने रोहिणी आचार्य से शायद कोई अप्रिय जानकारी लेनी चाही। उन्होंने लिखा, “रोहिणी.. अभिषेक की मौत कैसे हुई थी ..? वो केस बंद क्यों हुआ, अपने चारा चोर बाप से पूछकर जवाब दो।”

बता दें कि अभिषेक नाम के छात्र की झारखंड की राजधानी राँची से कुछ ही किलोमीटर की दूरी पर स्थित दशम फाल्स में डूबने से मौत हो गई थी। आरोप लगाए जाते हैं कि वो लालू यादव की एक बेटी के साथ प्रेम संबंध में थे। शायद श्वेता शर्मा ने उनसे इसी मामले में सवाल पूछा था। इस मामले में लालू परिवार पर अभिषेक की हत्या का आरोप लगा था।

वहीं मनीष शर्मा नाम के यूजर ने लिखा, “इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है। जैसा संस्कार चारा चोर से मिला है उसके संतान वैसा ही भाषा का उपयोग रहे है।”

शाश्वत नाम के यूजर ने लिखा, “बाप बिहार बेचकर हांगकांग पहुँचा दिया लेकिन संस्कार कहाँ से देता। अब बाल बच्चा का भाषा भी वैसा ही सड़क छाप वाला है। ये वही रोहिणी आचार्य है, जिसके शादी में चारा चोर लल्लू लाल सबके दुकान में डाका मरवाया था। आज इसको नीतीश का पैर चाटते देख के मजा आ जाता है।”

वहीं बिहार भाजपा की नेता अमृता राठौर ने लिखा, “उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री के लिए अभद्र भाषा और मारने की बात करने वाले इस ट्वीट पर कृपया संज्ञान लें।”

यूपी भाजपा के प्रवक्ता प्रशांत उमराव ने यूपी पुलिस से कार्रवाई की माँग की है। उन्होंने यूपी पुलिस को मेंशन करते हुए लिखा है कि इस अकाउंट से यूपी के सीएम योगी जी के लिए गलत भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है। उन्होंने लखनऊ पुलिस और यूपी के डीजीपी को भी मेंशन किया है।

इस मामले में रोहिणी आचार्य को लोग तमाम बातें याद दिला रहे हैं। कुछ लोग उनके पिता लालू यादव को कथित तौर पर चारा चोर लिख रहे हैं, तो कुछ लोग उनके संस्कारों पर उंगली उठा रहे हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

14 फसलों पर MSP की बढ़ोतरी, पवन ऊर्जा परियोजना, वाराणसी एयरपोर्ट का विस्तार, पालघर का पोर्ट होगा दुनिया के टॉप 10 में: मोदी कैबिनेट...

पालघर के वधावन पोर्ट की क्षमता अब 298 मिलियन टन यूनिट की जाएगी। इससे भारत-मिडिल ईस्ट कॉरिडोर भी मजबूत होगा। 9 कंटेनर टर्मिनल होंगे।

किताब से बहती नदी, शरीर से उड़ते फूल और खून बना दूध… नालंदा की तबाही का दोष हिन्दुओं को देने वाले वामपंथी इतिहासकारों का...

बख्तियार खिजली को क्लीन-चिट देने के लिए और बौद्धों को सनातन से अलग दिखाने के लिए वामपंथी इतिहासकारों ने नालंदा विश्वविद्यालय को तबाह किए जाने का दोष हिन्दुओं पर ही मढ़ दिया। इसके लिए उन्होंने तिब्बत की एक किताब का सहारा लिया, जो इस घटना के 500 साल बाद लिखी गई थी और जिसमें चमत्कार भरे पड़े थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -