Sunday, July 14, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'मैं आँचल खान प्रधानमंत्री हूँ, तुमको उठवा लूँगी' : सैलून में ₹14 हजार का...

‘मैं आँचल खान प्रधानमंत्री हूँ, तुमको उठवा लूँगी’ : सैलून में ₹14 हजार का बिल देख बौखलाई लड़की ने पुलिसकर्मियों को धमकाया, बोली- मेरा बाप गेम बजा देगा

रिपोर्ट्स के अनुसार, सैलून में 14 हजार का बिल देखकर लड़की भड़की और दुकान में ही पुलिसकर्मियों के सामने खूब हंगामा किया। यहाँ तक कि लड़की ने महिला पुलिसकर्मी को वर्दी उतरवा देने तक की धमकी दी।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो 2 जनवरी 2023 का है। इसमें एक लड़की हरियाणा पुलिसकर्मियों से झगड़ते और उन्हें गालियाँ देते हुए नजर आ रही है। वायरल वीडियो में लड़की ने अपना नाम आँचल सुखीजा खान बताया है। वह पुलिस वालों की एक भी बात नहीं सुन रही है।

आप देख सकते हैं कि वायरल वीडियो में लड़की पुलिसवालों को तू कहकर बात कर रही है। वीडियो में वह महिला पुलिसकर्मी से कहती है, “ड्यूटी अगर तू कर रही है, तो मैं भी कर रही हूँ।” तभी साथ आए एक अन्य पुलिसकर्मी ने लड़की से कहा, “आप ​कैसे बात कर रही हैं।” इस पर लड़की आगबबूला हो जाती है और पुलिसवाले से कहती है कि वो महिला पुलिसकर्मी उससे कैसे बात कर रही है। तुम कैसे बात कर रहे हो। ये कोई तरीका है लड़की से बात करने का। फिर पुलिसकर्मी उससे कहता है कि क्या फिर वह यहाँ ऐसे ही खड़ा है। इसके बाद वह लड़की कहती है- “तू गलत खड़ा है। किसको उठाने आया है यहाँ। ये सब सुनने के बाद महिला पुलिसकर्मी उससे कहती है कि वे किसी को उठाने नहीं आए हैं। लड़की पुलिकर्मियों पर लगातार चिल्लाती रहती है। वह कहती है, “तू उठाने आया है मुझे। तुझे राड़ा (हंगामा) करना है।”

इस बीच लड़की महिला पुलिसकर्मी को बार-बार उँगली दिखाकर चुप होने के लिए कहती है। वह कहती है, “तुम लोगों को पता नहीं है और यहाँ लड़की उठाने आए हो। उठाऊँगी तो मैं तुम तीनों को। हाँ, तुम तीनों को मैं आँचल सुखीजा खान उठाऊँगी और तुम्हारा लाइसेंस कैंसिल करवाऊँगी। तू बुला ले अपने बाप को, मैं अपने बाप को बुलाती हूँ। मेरा बाप आ गया ना, तो तुम्हारा गेम बजा देगा। जब मैंने गेम बजाया ना, तो सुजाता आंटी…।”

इसके बाद वह महिला पुलिसकर्मी का हाथ पकड़ने लगती है, जब उसे चुप बैठने के लिए कहा गया, तो वह कहती है, “मैं चुप नहीं बैठूँगी। ब्लडी वुमन। लड़की लेने आई है, तुझे पता नहीं लड़की कौन है। आँचल सुखीजा खान प्रधानमंत्री हूँ मैं, बोल क्या करे लेगी।” काफी देर तक हंगामा करने के बाद दो महिलाकर्मियों ने उसे पकड़ा और अपने साथ ले जाने लगी।​ फिर वह चिल्लाकर कहती है कि उसका हाथ नहीं टूटना चाहिए, लेकिन महिला पुलिसकर्मी नहीं रुकीं और उसे खींचते हुए बाहर ले गईं।

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सैलून में 14 हजार का बिल देखकर वह लड़की भड़क गई थी और दुकान में ही पुलिसकर्मियों के सामने खूब हंगामा किया। यहाँ तक कि लड़की ने महिला पुलिसकर्मी को वर्दी उतरवा देने तक की धमकी दी। इसके साथ यह भी बताया जा रहा है कि लड़की ने दिल्ली से सटे गुरुग्राम में तीन से चार दुकानों पर ऐसी हरकत की है। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने भी वीडियो वायरल के जमकर मजे लिए।

भारत व्यास ने लिखा, “ये क्या प्रधानमंत्री जेल में।”

अविनाश ने​ लिखते हैं, “अच्छा हुआ मैं पुलिस में नहीं गया, वरना इतना धैर्य नहीं रखता। इसके दो लफ्ज पर ही चपेट देकर अंदर डाल देता। ना नाम का पता ना धर्म का…जी..दी।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसने चलाई डोनाल्ड ट्रंप पर गोली, उसने दिया था बाइडेन की पार्टी को चंदा: FBI लगा रही उसके मकसद का पता

पेंसिल्वेनिया के मतदाता डेटाबेस के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाला थॉमस मैथ्यू क्रूक्स रिपब्लिकन के मतदाता के रूप में पंजीकृत था।

डोनाल्ड ट्रंप को मारी गई गोली, अमेरिकी मीडिया बता रहा ‘भीड़ की आवाज’ और ‘पॉपिंग साउंड’: फेसबुक पर भी वामपंथी षड्यंत्र हावी

डोनाल्ड ट्रंप की हत्या के प्रयास की पूरी दुनिया के नेताओं ने निंदा की, तो अमेरिकी मीडिया ने इस घटना को कमतर आँकने की कोशिश की।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -