Monday, July 15, 2024
Homeसोशल ट्रेंडSex-एडिक्ट गर्लफ्रेंड, श्वेता और उसका दोस्त: जानिए ट्विटर पर क्यों ट्रेंड कर रही Shweta

Sex-एडिक्ट गर्लफ्रेंड, श्वेता और उसका दोस्त: जानिए ट्विटर पर क्यों ट्रेंड कर रही Shweta

ऑनलाइन क्लास में 111 लोग थे। श्वेता ने माइक्रोफोन को म्यूट करने के बजाय स्पीकर को म्यूट कर दिया। उसके बाद अपने दोस्त और उसकी सेक्स-एडिक्ट गर्लफ्रेंड की कहानी सुनाने में बिजी हो गई। इसके बाद हर कोई उसे...

राजनीतिक और पेड हैशटैग के बीच गुरुवार (फरवरी 18, 2021) को ट्विटर पर एक अलग ट्रेंडिंग टॉपिक देखने को मिला। गुरुवार दोपहर में ट्विटर पर अचानक से ‘श्वेता’ ट्रेंड करने लगा

ट्विटर पर ट्रेंड कर रही श्वेता

जिज्ञासावश हमने हैशटैग पर क्लिक करके देखा कि मामला क्या है। हैशटैग पर क्लिक करने पर हमें पता चला कि माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक ऑडियो क्लिप वायरल हो गई है, जिसने श्वेता को फेमस कर दिया है। इस रिपोर्ट को लिखने के समय, श्वेता 11 हजार ट्वीट्स के साथ ट्विटर पर चौथे नंबर पर ट्रेंड कर रही थी।

श्वेता की एक रिकॉर्डिंग वायरल हुई है। ऐसा लगता है कि यह रिकॉर्डिंग ऑनलाइन क्लास की है, जिसमें कई सारे लोग जुड़े हुए थे। इसमें श्वेता अपने दोस्त को उसके दूसरे करीबी दोस्त के साथ उसकी बातचीत सुना रही थी। मगर इस दौरान श्वेता ने माइक्रोफोन को म्यूट करने की बजाय स्पीकर को म्यूट कर दिया। जिसकी वजह से उसकी सीक्रेट पूरी क्लास ने सुन लिया।

इस दौरान श्वेता ने बताया कि कैसे उसके दोस्त ने उसके साथ अपने सभी सीक्रेट को शेयर किया। उसके दोस्त ने बताया कि वह अपनी ‘सेक्स-एडिक्ट गर्लफ्रेंड’ के साथ जब भी बार जाता था, वह करता था और उसने ऐसा ‘कई बार किया’ है। वह बताती है कि कैसे उसका दोस्त कभी-कभी अपनी गर्लफ्रेंड के लिए पजेसिव हो जाता है।

श्वेता कहती है, “वह उस लड़की को पागलों की तरह प्यार करता है। वह लड़की सिर्फ मेरा इस्तेमाल कर रही थी और मुझे पता भी नहीं था। वह उसके बारे में इतना पागल था कि वह सेक्स-एडिक्ट थी। वह उससे आकर्षित था, इसलिए उसने यह भी किया।”

इसके बाद वह कहती है कि उसके दोस्त ने स्वीकार किया कि वह उस लड़की के साथ यौन संबंध बनाने के लिए भी झुका हुआ था। वह हर बार मिलने पर ‘ऐसा करते थे’।

चूँकि श्वेता ने अपना स्पीकर ऑफ कर दिया था। इसलिए वह मीटिंग में शामिल अन्य लोगों द्वारा बोली जा रही बातें नहीं सुन पा रही थी। मीटिंग में शामिल अन्य लोग बार-बार बोल रहे थे, श्वेता, तुम्हारा माइक ऑन है, श्वेता…श्वेता… अब तुम्हारा सीक्रेट 111 लोगों को पता चल गया है।

इस ऑडियो क्लिप के सोशल मीडिया पर शेयर होते ही नेटिजन्स ने मजेदार मीम्स बनाने शुरू कर दिए। जिसके बाद माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर ‘श्वेता’ ट्रेंड करने लगा।

इससे पहले कि श्वेता को कुछ पता चलता, वह ट्विटर पर स्टार बन गई।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

IAS बेटी ऑडी पर बत्ती लगाकर बनाती थी भौकाल, माँ-बाप FIR के बाद फरार: पूजा खेडकर को जाँच के बाद डॉक्टरों ने नहीं माना...

पूजा खेडकर का मामला मीडिया में उठने के बाद उनके माता-पिता से जुड़ी कई वीडियो सामने आई है। ऐसे में पुलिस ने उनकी माँ के खिलाफ एफआईआर की है।

शूटिंग क्लब का सदस्य था डोनाल्ड ट्रम्प पर गोली चलाने वाला, शिकारी वाली वेशभूषा थी पसंद: रिपब्लिकन पार्टी ने बुलाया राष्ट्रीय सम्मेलन, पूर्व राष्ट्रपति...

वो लगभग 1 साल से पास में ही स्थित 'क्लेयरटन स्पोर्ट्समेन क्लब' का सदस्य भी था। इसमें कई शूटिंग रेंज हैं। पहले से कोई भी आपराधिक या ट्रैफिक चालान का मामला दर्ज नहीं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -