Tuesday, August 16, 2022
Homeदेश-समाज'इस्लाम ज़िंदाबाद! नबी की शान में गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं': कन्हैया लाल का सिर कलम...

‘इस्लाम ज़िंदाबाद! नबी की शान में गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं’: कन्हैया लाल का सिर कलम करने का जश्न मना रहे कट्टरवादी, कह रहे – गुड न्यूज़

मकसूद अहमद ने रफीक मोहम्मद और अब्दुल जब्बार का समर्थन करते हुए लिखा, "गुस्ताख-ए-नबी की एक ही सजा…।" पोषक लिखता है, "गुड न्यूज"।

राजस्थान के उदयपुर में मंगलवार (28 जून 2022) को टेलर कन्हैया लाल की गला रेत कर निर्मम हत्या करने वाले रफीक मोहम्मद और अब्दुल जब्बार का सोशल मीडिया पर समर्थन किया जा रहा है। पत्रकार नरेंद्र नाथ मिश्रा ने उदयपुर की घटना को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, “उदयपुर हैवानियत कांड के दोनों हैवान पुलिस गिरफ्त में।” उन्होंने अपने ट्वीट में इनके नाम की जगह हैवान शब्द का इस्तेमाल किया है। मीडिया में एक का नाम रफीक मोहम्मद और दूसरे का नाम अब्दुल जब्बार बताया जा रहा है।

वहीं, मकसूद अहमद ने रफीक मोहम्मद और अब्दुल जब्बार का समर्थन करते हुए लिखा, “गुस्ताख-ए-नबी की एक ही सजा…।” पोषक लिखता है, “गुड न्यूज”। शेख ने लिखा, “हो गया काम।” इनके अलावा शकील ने लिखा, “अच्छा हुआ।” इमरान अंसारी ने लिखा, “इस्लाम जिंदाबाद।” एमडी आलमगिर रज्वी लिखता है, “नबी की शान में गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं।”

बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा का समर्थन वाले कन्हैया लाल को मौत के घाट उतारने से पहले इस्लामवादी हत्यारे ने 17 जून को अपना वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। उसका 10 दिन पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वह कह रहा है, “मैं मोहम्मद रियाज अंसारी राजस्थान के उदयपुर, खांजीपीर से। ये वीडियो में जुम्मे के दिन बना रहा हूँ। माशाल्लाह और 17 तारीख है। मैं इस वीडियो को उस दिन वायरल ​करूँगा, जिस दिन अल्लाह की शान में गुस्ताखी करने वाला का सिर कलम कर दूँगा। आपको एक मैसेज देता हूँ रियाज ने सिर कलम करने की शुरुआत तो कर दी है। बाकी के जो बचे हैं उन सभी का सिर आपको कलम करना है। इस बात का ध्यान रखना।”

वो आगे कहता है, “तुम इतने मर्डर कर देते हो, क्या एक मर्डर रसूल के नाम पर नहीं कर सकते हो। तुम सब पर लानत है। और उन पर भी जो मेरा ​वीडियो में देख रहे हैं। सरकार का फरमान है ‘गुस्ताख-ए-नबी की इक सजा, सर तन से जुदा। मोहम्मद रियाज अंसारी को दुआओं में याद रखना।” बता दें कि कन्हैयालाल का गला रेतने के दोनों आरोपितों को राजसमंद जिले के भीमा इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कर्नाटक के शिवमोगा में लगे वीर सावरकर के पोस्टर तो काटा बवाल, प्रेम सिंह को चाकू घोंपा: धारा 144 लागू, अब्दुल, नदीम और जबीउल्लाह...

कर्नाटक में वीर सावरकर के पोस्टर पर हुए बवाल के बाद एक व्यक्ति को चाकू मारने की खबर आई है। पुलिस ने अब्दुल, नदीम, जबीउल्लाह को गिरफ्तार किया है।

‘पता नहीं 9 सितंबर को क्या होगा’: ‘लाल सिंह चड्ढा’ का हाल देख कर सहमे करण जौहर, ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर को अभी से दे...

क्या करण जौहर को रिलीज से पहले ही 'ब्रह्मास्त्र' के फ्लॉप होने का डर सता रहा है? निर्देशक अयान मुखर्जी के नाम उनके सन्देश से तो यही झलकता है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
214,182FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe