Saturday, June 15, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'जवान लड़कियों के सामने मास्टरबेशन करता है ओबेद, कई बनीं शिकार': उर्फी जावेद ने...

‘जवान लड़कियों के सामने मास्टरबेशन करता है ओबेद, कई बनीं शिकार’: उर्फी जावेद ने शेयर किए स्क्रीनशॉट्स, कास्टिंग डायरेक्टर पर आरोप

स्क्रीनशॉट्स में देखा जा सकता है कि कथित तौर पर ओबेद अफ्रीदी ने एक्टिंग के बदले में किसी से साथ सोने की माँग की तो कभी सेक्स वीडियो कॉल की माँग की।

बिग बॉस ओटीटी से मशहूर हुई उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के लिए अपनी खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रही हैं, लेकिन इस बार उर्फी जावेद एक कास्टिंग डायरेक्टर पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाने की वजह से चर्चा में हैं। उन्होंने कास्टिंग डायरेक्टर ओबेद अफ्रीदी पर आरोप लगाया है कि वह उनके जैसी लड़कियों को शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहते हैं।

फोटो साभार- उर्फी जावेद इंस्टाग्राम

उन्होंने कहा कि उनके जैसी मुंबई आई यंग लड़कियों से ओबेद ने सेक्शुअल फेवर माँगा था। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए हैं, जहाँ वह बता रही हैं कि डायरेक्टर ने उनसे गलत व्यवहार किया और गंदी बातें भी की। साथ ही ये भी आरोप लगाया कि अफरीदी ने एक म्यूजिक वीडियो में कॉम्प्रोमाइज (‘बादशाह’ के साथ) करने के लिए भी कहा था।

फोटो साभार- उर्फी जावेद इंस्टाग्राम

उर्फी ने स्क्रीनशॉट में जिस तरह से डायरेक्टर को एक्सपोज किया है, उसके लिए ओबेद उनका मजाक उड़ा रहे हैं। डायरेक्टर ने लिखा कि उर्फी के पोस्ट पर कोई भी ध्यान नहीं देगा। लेकिन उर्फी ने उनकी बातों पर ध्यान नहीं दिया और उन स्क्रीनशॉट्स को भी शेयर किए, जिसमें बाकी लड़कियों ने अफरीदी के खिलाफ खुलकर बोला है।

फोटो साभार- उर्फी जावेद इंस्टाग्राम

दरअसल, उर्फी के इस खुलासे के बाद कई लड़कियों ने उनके साथ आपबीती शेयर किया। इसमें उन्होंने बताया कि डायरेक्टर ओबेद अफ्रीदी ने कैसे उसका यौन उत्पीड़न किया। उर्फी ने उनकी आपबीती को भी शेयर किया है। इसमें देखा जा सकता है कि कथित तौर पर ओबेद अफ्रीदी ने एक्टिंग के बदले में किसी से साथ सोने की माँग की तो कभी सेक्स वीडियो कॉल की माँग की। उर्फी का गुस्सा यहीं पर नहीं खत्म हुआ, उन्होंने पंजाबी इंडस्ट्री पर भी सवाल उठाए। एक्ट्रेस ने कहा कि आखिर पंजाबी इंडस्ट्री इतने घटिया लोगों को क्यों हायर कर रही है, ऐसे लोगों की जगह जेल में है।

फोटो साभार- उर्फी जावेद इंस्टाग्राम

इसके अलावा उर्फी ने यह भी बताया कि उन्होंने जब अपने पैसे माँगे, तो अफरीदी ने उन पर, उनके कपड़ों पर भद्दे और घटिया कमेंट करने शुरू कर दिए। उर्फी ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने बताया है कि वह ये सब पैसों के लिए नहीं कर रही हैं, जो अफ्रीदी के पास बाकी हैं। वह ये सब इसलिए कर रही हैं क्योंकि आरोपित ‘सेक्शुअल प्रीडेटर’ है।

फोटो साभार- उर्फी जावेद इंस्टाग्राम

वह लिखती हैं, “मैंने बहुत सारे लोगों के साथ काम किया है। फिर मैं आप पर क्यों आरोप लगाउँगी, जबकि सब कुछ अच्छे से खत्म हो गया है। यह उस पैसे के बारे में भी नहीं है जो उसके पास बाकी हैं। मेरे पास सबूत हैं, जहाँ उसने यंग लड़कियों के सामने मास्टरबेट किया। इसके बाद उसने वीडियो मीटिंग के लिए कहा। मैं उसके (ओबेद अफ्रीदी) खिलाफ लड़ाई लड़ूँगी और सभी को बताना चाहूँगी कि लड़कियाँ उसके आस-पास सुरक्षित नहीं हैं। मैं मेहनत से अपना काम करती हूँ और अपने खुद के पैसे माँग रही हूँ। यह कोई जुर्म नहीं है। लेकिन जवान लड़कियों का उत्पीड़न करना गुनाह है।”

फोटो साभार- उर्फी जावेद इंस्टाग्राम

इसके बाद बाद ओबेद अफ्रीदी ने उर्फी जावेद के पोस्ट का देकर अपने इंस्टा स्टोरी पर लिखा, “लोगों को पास जलने के सिवा कोई काम नहीं है। थोड़ी बड़ी हो जाओ लड़कियों। पहले काम के लिए पूछो और फिर जब हम तुम्हें रिजेक्ट कर दें तो उल्टा-सीधा बोलो लोगों के लिए।”

फोटो साभार- उर्फी जावेद इंस्टाग्राम

इसके अलावा उर्फी जावेद ने अपनी पोस्ट में कास्टिंग डायरेक्टर ओबेद अफ्रीदी के खिलाफ और भी कई बातें लिखी हैं। सोशल मीडिया पर उनका यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस उनके पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि उर्फी जावेद अक्सर अपने कपड़ों को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। वह अलग-अलग ड्रेस और स्टाइल में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NSA, तीनों सेनाओं के प्रमुख, अर्धसैनिक बलों के निदेशक, LG, IB, R&AW – अमित शाह ने सबको बुलाया: कश्मीर में ‘एक्शन’ की तैयारी में...

NSA अजीत डोभाल के अलावा उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा, तीनों सेनाओं के प्रमुख के अलावा IB-R&AW के मुखिया व अर्धसैनिक बलों के निदेशक भी मौजूद रहेंगे।

अब तक की सबसे अधिक ऊँचाई पर पहुँचा भारत का विदेशी मुद्रा भंडार, उधर कंगाली की ओर बढ़ा पाकिस्तान: सिर्फ 2 महीने का बचा...

एक तरफ पाकिस्तान लगातार बर्बादी की कगार पर पहुँच रहा है, तो दूसरी तरफ भारत का विदेशी मुद्रा भंडार लगातार बढ़ता जा रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -