Wednesday, May 22, 2024
Homeसोशल ट्रेंडवानखेड़े में सचिन को सलाम, अनुष्का को चुम्मा… विराट कोहली के घर फिर से...

वानखेड़े में सचिन को सलाम, अनुष्का को चुम्मा… विराट कोहली के घर फिर से गूँजने वाली है किलकारी? बेबी बंप छुपाती नजर आईं पत्नी

वो कैमरे की तरफ देखते हुए मुस्कुरा रही थीं, लेकिन उनका फोकस अपने दुपट्टे पर अधिक था। उन्हें ऐसा करते देख लग रहा था कि जैसे कि वो बेबी बंप को छुपाने की कोशिश कर रहीं हों।

वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार प्रदर्शन के साथ विराट कोहली को दोबारा से पिता बनने की खुशखबरी मिलने वाली है। बेंगलुरु में टीम इंडिया की दीवाली पार्टी तो कुछ ऐसा ही इशारा कर रही है। दरअसल इस पार्टी में अनुष्का शर्मा बेबी बंप छुपाते हुए नजर आई थीं। बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में विराट कोहली ने वनडे में शतकों का अर्धशतक पूरा किया। इसके बाद उन्होंने ऑडिएंस में बैठी अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को किस दिया, और सचिन तेंदुलकर को सलाम किया।

अनुष्का शर्मा ने पिंक कलर के सूट पर प्याजी कलर के दुपट्टे वाला खूबसूरत सूट पहन रखा था तो विराट कोहली हरे रंग के कुर्ता पायजामा में थे। विराट ने उनके कंधे पर हाथ रखा था। इस दौरान पार्टी के वेन्यू में आते वक्त अनुष्का बार-बार अपना इस दुपट्टा आगे की तरफ सही करते दिखाई दे रही थीं।

वो कैमरे की तरफ देखते हुए मुस्कुरा रही थीं, लेकिन उनका फोकस अपने दुपट्टे पर अधिक था। उन्हें ऐसा करते देख लग रहा था कि जैसे कि वो बेबी बंप को छुपाने की कोशिश कर रहीं हों। इसे देख लग कयास लगाते दिखे की वो अपनी प्रेग्नेंसी छुपाने के लिए ऐसा कर रही थीं।

यहीं नहीं, उन्होंने टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ जो ग्रुप फोटो खिंचवाया। उसमें उन्होंने सामने देखते हुए नहीं बल्कि थोड़ा सा तिरछी खड़ी होकर पोज दिया। जब वो पार्टी के लिए गेट से अंदर हॉल में आ रही थी तो उनकी चाल भी कुछ ऐसी नजर आ रही थी कि जैसे वो प्रेग्नेंट हो। हालाँकि, इस दौरान इसे लेकर दोनों की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया गया है।

हालाँकि हिन्दुस्तान टाइम्स ने बीते महीने अक्टूबर में सूत्रों के हवाले से लिखा था कि विराट और अनुष्का के घर दूसरा नन्हा मेहमान आने वाला है और जल्द ही वो इसका आधिकारिक ऐलान करने वाले हैं।

क्रिकेट और बॉलीवुड जगत की ये दोनों मशहूर हस्तियाँ साल 2017 में इटली में शादी के बंधन में बंधी थीं। इस वक्त जहाँ इस वर्ल्ड कप में विराट कोहली का मैदान पर दमदार प्रदर्शन जारी है तो वहीं निजी जिंदगी में भी उनके लिए खुशियाँ बाँहे पसार रही हैं।

11 जनवरी, 2021 को अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया। दोनों ने अपने प्यार को यादगार बनाने के लिए विराट और अनुष्का के नाम के संयुक्त नाम पर बेटी का नाम वामिका रखा। अनुष्का शर्मा शादी के बाद आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में देखी गई थी। अब उनकी अगली फिल्म क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर बनी बॉयोपिक चाकदा एक्सप्रेस है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ध्वस्त कर दिया जाएगा आश्रम, सुरक्षा दीजिए’: ममता बनर्जी के बयान के बाद महंत ने हाईकोर्ट से लगाई गुहार, TMC के खिलाफ सड़क पर...

आचार्य प्रणवानंद महाराज द्वारा सन् 1917 में स्थापित BSS पिछले 107 वर्षों से जनसेवा में संलग्न है। वो बाबा गंभीरनाथ के शिष्य थे, स्वतंत्रता के आंदोलन में भी सक्रिय रहे।

‘ये दुर्घटना नहीं हत्या है’: अनीस और अश्विनी का शव घर पहुँचते ही मची चीख-पुकार, कोर्ट ने पब संचालकों को पुलिस कस्टडी में भेजा

3 लोगों को 24 मई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है। इनमें Cosie रेस्टॉरेंट के मालिक प्रह्लाद भुतडा, मैनेजर सचिन काटकर और होटल Blak के मैनेजर संदीप सांगले शामिल।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -