Wednesday, August 10, 2022
Homeसोशल ट्रेंड'अल्लाह के बंदे ने मेरा एकाउंट हैक किया': पॉर्न वीडियो लाइक करने वाले स्क्रीनशॉट...

‘अल्लाह के बंदे ने मेरा एकाउंट हैक किया’: पॉर्न वीडियो लाइक करने वाले स्क्रीनशॉट पर वकार यूनुस की सफ़ाई

बृहस्पतिवार रात से ही लोग वक़ार यूनुस के ट्विटर हैंडल से उस पॉर्न वीडियो को लाइक किए जाने के दुर्भाग्यपूर्ण स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे थे। इसके बाद वक़ार यूनुस ने खुद ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर कहा कि उनका एकाउंट हैक कर लिया गया था। साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया छोड़ने का भी ऐलान किया है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुके वक़ार यूनुस ट्विटर पर एक अश्लील वीडियो लाइक करने के बाद चर्चा में आ गए हैं। हालाँकि, वक़ार यूनुस ने इस पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा है कि यह उन्होंने नहीं बल्कि किसी ‘अल्लाह के बन्दे ने’ किया है।

वक़ार यूनुस के ट्विटर एकाउंट के लाइक सेक्शन में आज सुबह तक भी दिख रहे एक पॉर्न वीडियो को लेकर ट्विटर पर बहस जारी है, कुछ लोग उन्हें ऐसा ना करने की सलाह दे रहे हैं तो कुछ लोग इसे महज एक मानवीय भूल बता रहे हैं।

बृहस्पतिवार रात से ही लोग वक़ार यूनुस के ट्विटर हैंडल से उस पॉर्न वीडियो को लाइक किए जाने के दुर्भाग्यपूर्ण स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे थे। इसके बाद वक़ार यूनुस ने खुद ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर के इस बारे में अपनी बात सामने रखी है और कहा कि उनका एकाउंट हैक कर लिया गया था। साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया छोड़ने का भी ऐलान किया है।

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वक़ार यूनुस के एकाउंट से लिया गया वह दुर्भाग्यपूर्ण अश्लील स्क्रीनशॉट जो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है –

वक़ार ने ट्विटर पर वीडियो में अपनी सफ़ाई रखते हुए कहा – “मुझे बड़े अफसोस के साथ कहना पड़ रहा है कि आज सुबह जब मैं उठा तो किसी अल्लाह के बंदे ने मेरा ट्विटर हैक करके निहायती बेहूदा वीडियो को मेरे अकाउंट से लाइक किया।”

वक़ार यूनुस ने कहा – “ये बड़ी शर्मनाक बात है। बड़े अफसोस की बात है। बड़ी तकलीफ़देह बात है, मेरे लिए भी और मेरे परिवार के लिए भी। मैं समझता था कि ट्विटर या सोशल मीडिया लोगों से बात करने का एक तरीका है। अपने जानने पहचानने वालों से बात करने का तरीका है। दुर्भाग्य से इस इंसान ने ऐसा पहली बार नहीं किया है। यह पहले भी हो चुका है। मेरा ख्याल है कि ये इंसान तो बाज़ नहीं आएगा। इसलिए मैंने तय किया है कि आज के बाद मैं सोशल मीडिया पर नहीं आऊँगा।”

वक़ार ने अपने परिवार की ख़ातिर सोशल मीडिया छोड़ने की बात रखते हुए कहा – “मुझे मेरा परिवार ज़्यादा अजीज़ है। मेरे घरवाले मुझे ज़्यादा प्यारे हैं। तो आज के बाद आप मुझे सोशल मीडिया पर नहीं देखेंगे। अगर किसी को इस बात से तकलीफ हुई, है तो मैं माफ़ी माँगता हूँ।”

गौरतलब है कि वक़ार यूनुस पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुके हैं। उन्होंने और भारतीय खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने वर्ष 1989 में कराची के नेशनल स्टेडियम में एक ही दिन अपने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिस पालघर में पीट-पीटकर हुई थी साधुओं की हत्या, वहाँ अब ST महिला के घर में घुसे ईसाई मिशनरी के एजेंट: धर्मांतरण का बना...

महाराष्ट्र के पालघर में ईसाई मिशनरी के एजेंटों ने एक वनवासी महिला के घर में घुस कर उसके ऊपर धर्मांतरण का दबाव बनाया। जब वो नहीं मानी तो इन लोगों ने उसे धमकियाँ दीं।

‘पहली कैबिनेट बैठक में ही देंगे 10 लाख नौकरियाँ’: तेजस्वी यादव को याद दिलाया वादा तो किया टाल-मटोल, बेरोजगारी पर नीतीश कुमार को घेरते...

तेजस्वी यादव ने सत्ता में आने पर 10 लाख नौकरियों का वादा किया था, लेकिन अब इस सम्बन्ध में पूछे गए सवाल पर उन्होंने स्पष्ट जवाब नहीं दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
212,652FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe