Thursday, January 27, 2022

विषय

अनुपम खेर

‘आँखों में डर की तस्वीर.. माथे पर वो तनाव की लकीर…’: कश्मीरी पंडितों के नरसंहार के 32 साल, अनुपम खेर ने पूछा- कैसे भूल...

कैसे भूल जाएँ हम 19 जनवरी 1990 की वह सुबह जिस दिन कश्मीरी पंडितों को अपने घरों से पलायन करना पड़ा था और सरकारें मुस्लिम तुष्टिकरण में आतंक का साथ दे रहीं थीं।

‘कुछ भी हो सकता है’: दोनों बेटे CA-CS, फिर भी ऑटो चला कर अपनी कमाई से गीता बाँटते हैं भूपति देव दास, अनुपम खेर...

मुंबई में बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर भूपति देव दास नाम के एक ऑटो ड्राइवर से खासे प्रभावित हुए, जो श्रीमद्भगवद्गीता का ज्ञान भी बाँटते हैं।

‘मैं बच्ची थी तब शेख अब्दुल्ला ने कहा था- हिंदुओं से बर्तन साफ करवाऊँगा’: द कश्मीर फाइल्स को देख छलका अनुपम खेर की माँ...

द कश्मीर फाइल्स को देखने के बाद अनुपम खेर की माँ ने कहा कि जो चीजें फिल्म में दिखाई गई हैं, उन्होंने ये सब हकीकत में देखा है।

अपहरण, यौन हिंसा, जबरन इस्लामीकरण: डॉक्यूमेंट्री ‘स्टेटलेस’ दिखाती है, पाकिस्तान में हिन्दुओं का भयावह जीवन

ये सताए हुए लोग अक्सर ऐसी जगह शरण लेने के लिए भारत भाग गए हैं जहाँ गैर-इस्लामिक धर्मों के सभी लोग खुद का घर कह सकते हैं।

पीएम मोदी के ‘आत्मनिर्भर भारत’ पर शशि थरूर ने साधा निशाना, तो अनुपम खेर ने कहा- टुकड़ों पर बिके हुए लोग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन पर कॉन्ग्रेस नेता शशि थरूर ने निशाना साधते हुए कहा कि 'आत्मनिर्भर भारत' कुछ और नहीं, 'मेक इन इंडिया' ही है जिसकी री-पैकेजिंग कर नया नाम दे दिया गया है।

‘एहसान फरामोश नसीर! इसी देश ने आपको पैसा और शोहरत दिया, बेहतर अभिनेता की गलतफहमी मत पालिए’

स्वराज कौशल ने लताड़ लगाते हुए कहा कि जब नसीरुद्दीन प्रलाप करते हैं तो ये उनका विवेकपूर्ण विचार बन जाता है जबकि अनुपम खेर अपने ही देश में शरणार्थी बनाए जाने के बावजूद जब कश्मीरी पंडितों की बात करते हैं तो उन्हें मानसिक रूप से विक्षिप्त कहा जाता है!

आपने पूरी ज़िदगी जिन पदार्थों का सेवन किया उनका असर है: ‘फ्रस्ट्रेटेड’ नसीर को अनुपम खेर ने दिया दो-टूक जवाब

अनुपम खेर ने अपने जवाब में कहा कि हम सब जानते हैं आप वर्षों से जिन पदार्थों का सेवन करते हैं, उनकी वजह से क्या सही है और क्या ग़लत है, आपको इसका अंतर ही पता नहीं लगता। मेरी बुराई करके आप एक-दो दिन सुर्खियों में आ सकते हैं, तो मैं आपको ये खुशी भेंट करता हूँ। आप नहीं जानते मेरे ख़ून में क्या है?

अनुपम खेर जोकर है, मनोरोगी है, मुझे मुस्लिम होने का अहसास कराया जा रहा: नसीरुद्दीन शाह

नसीर ने कहा कि 'आज के भारत' में उन्हें हर पल मुस्लिम होने का अहसास कराया जा रहा है। इस इंटरव्यू में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कहा कि जो कभी स्कूल नहीं गया, वो शिक्षा को लेकर कैसे कुछ समझेगा? बकौल नसीर, वो डरे हुए नहीं हैं बल्कि क्रोधित हैं।

The Accidental PM: लुधियाना से कोलकाता तक कई जगह कॉन्ग्रेस का हिंसक प्रदर्शन

फ़िल्म ने कॉन्ग्रेस के विरोध प्रदर्शनों के बावज़ूद पहले ही दिन बॉक्स ऑफ़िस पर 3 करोड़ रुपए से भी अधिक की कमाई की। वीकेंड्स पर इसकी कमाई में और उछाल आने की सम्भावना है

यूट्यूब से गायब हुआ ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर; अनुपम खेर ने किया गुस्से का इजहार

अनुपम खेर ने ट्वीट कर के कहा कि विडियो स्ट्रीमिंग वेबसाइट यूट्यूब पर फिल्म के ट्रेलर का विडियो खोजने पर चोटी के 50 परिणामों में भी ट्रेलर नहीं आ रहा है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
153,876FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe