Friday, January 21, 2022

विषय

कैप्टेन अमरिंदर सिंह

कैप्टन अमरिंदर सिंह के ‘पंजाब लोक कॉन्ग्रेस’ को मिला ‘हॉकी स्टिक और गेंद’ चुनाव चिन्ह: बीजेपी, अकाली और ढींढसा के साथ होंगे मैदान में

कैप्टन की पार्टी का चुनाव चिन्ह हॉकी स्टिक और गेंद है। राज्य में 14 फरवरी को विधानसभा चुनावों के लिए मतदान होंगे। जबकि, चुनाव परिणाम 10 मार्च 2022 को घोषित होंगे।

पंजाब में BJP को कैप्टन अमरिंदर के अलावा एक और साथी मिला, तीन दलों के गठबंधन का ऐलान: सीट शेयरिंग के लिए संयुक्त समिति

भाजपा ने पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह की 'पंजाब लोक कॉन्ग्रेस' और सुखदेव सिंह ढींडसा की 'शिरोमणि अकेले दल (संयुक्त)' के साथ गठबंधन का ऐलान किया।

पंजाब में BJP के साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ेंगे कैप्टेन अमरिंदर सिंह, सीटों पर फैसला जल्द

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज शुक्रवार (17 दिसंबर, 2021) को आगामी पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के साथ अपनी पार्टी के गठबंधन का ऐलान किया है।

2022 में BJP और ढींडसा के साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव: कैप्टन अमरिंदर सिंह का ऐलान, बोले- ‘हमें विजेताओं को चुनना चाहिए’

पंजाब के पूर्व सीएम से पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी अमरिंदर सिंह और टकसाली नेता ढींडसा के साथ समझौता करने का इशारा किया था।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने स्वीकार की सिद्धू की चुनौती: जहाँ से 10 बार जीत चुके हैं पति-पत्नी, वहीं से लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

इस साल नवजोत सिंह सिद्धू ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को चुनौती दी थी कि वो पटियाला से उनके सामने चुनावी मैदान में उतर कर दिखाएँ। उन्होंने इसे स्वीकार किया है।

‘भाजपा के साथ काम करने को लेकर उत्सुक हूँ’: कृषि कानूनों के रद्द होने पर कैप्टन अमरिंदर ने जताई खुशी, पंजाब विधानसभा चुनाव में...

पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कृषि कानूनों को रद्द पर पीएम खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वे भाजपा संग काम करने को लेकर उत्सुक हैं।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बनाई ‘पंजाब लोक कॉन्ग्रेस पार्टी’, सोनिया गाँधी को 7 पन्ने की चिट्ठी भेज दिया इस्तीफा

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कॉन्ग्रेस से इस्तीफा दे दिया। इसी के साथ उन्होंने अपनी नई पार्टी का भी ऐलान कर दिया है।

नई पार्टी बनाऊँगा, अमित शाह से मिलूँगा, जहाँ से लड़ेंगे सिद्धू वहीं से चुनाव लड़ूँगा: पंजाब में कैप्टन ने खोल दिए पत्ते

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और अब कॉन्ग्रेस छोड़ चुके कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नई पार्टी बनाने का ऐलान किया है।

पाकिस्तानी पत्रकार अरूसा आलम ने सिद्धू पति-पत्नी को बताया ‘रंगा सियार’, कहा- अब भारत नहीं आऊँगी: कैप्टन से झगड़े में कॉन्ग्रेस ने घसीटा था

पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ चल रहे राजनीतिक विवाद में कॉन्ग्रेस नेताओं द्वारा खुद को घसीटे जाने पर पाकिस्तानी पत्रकार अरूसा आलम ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

सोनिया गाँधी साथ पाकिस्तानी अरूसा आलम, पूर्व PM मनमोहन भी लपेटे में: कैप्टन अमरिंदर ने पंजाब के बहाने पूरे कॉन्ग्रेस को घेरा

अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार ने एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें कॉन्ग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी और अरूसा आलम को हाथ मिलाते हुए दिखाया गया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,458FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe