Sunday, May 16, 2021

विषय

त्रिपुरा

त्रिपुरा: कोरोना प्रोटोकॉल के नाम पर शादी समारोह में बदसलूकी करने वाले DM ने माँगी माफी, सस्पेंड किए गए

शादी समारोह में बदसलूकी और असभ्य भाषा का प्रयोग करने वाले पश्चिमी त्रिपुरा के DM शैलेश कुमार यादव को सस्पेंड कर दिया गया है।

‘मेरे साथ जाहिल गाँव वाले की तरह बात मत करो’: गाँधी होते तो त्रिपुरा के DM साहब से क्या कहते?

कानून लागू करवाना सरकारी अधिकारी की जिम्मेदारी है। पर उसे कैसे लागू करवाना है, इस बात पर अधिकारियों के विवेक और धैर्य की परीक्षा होती है।

दूल्हे का कॉलर पकड़ा, पुरोहित को पीटा, लग्न भ्रष्ट किया: त्रिपुरा DM की हरकत को 5 विधायकों ने बताया ‘आतंक’, CM ने तलब की...

DM शैलेश यादव पर शादी समारोह में उपस्थित महिलाओं के साथ भी दुर्व्यवहार करने का आरोप है। दुल्हन के भाई ने पूछा कि क्या 'हिन्दू मैरिज एक्ट' पालन करना गुनाह है?

त्रिपुरा: स्कूल जा रही 8 साल की बच्ची को पार्क में ले गया SFI नेता शमीम अहमद, रेप के प्रयास में गिरफ्तार

त्रिपुरा में वामपंथी छात्र संगठन SFI का नेता शमीम अहमद आठ साल की बच्ची से रेप करने की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

‘ठकबाजी गीता’: हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस अकील कुरैशी ने FIR रद्द की, नहीं माना धार्मिक भावनाओं का अपमान

चीफ जस्टिस अकील कुरैशी ने कहा, "धारा 295 ए धर्म और धार्मिक विश्वासों के अपमान या अपमान की कोशिश के किसी और प्रत्येक कृत्य को दंडित नहीं करता है।"

त्रिपुरा कॉन्ग्रेस अध्यक्ष पर हमले में पार्टी के ही अल्पसंख्यक सेल का प्रमुख हुसैन गिरफ्तार

त्रिपुरा कॉन्ग्रेस के अध्यक्ष पीयूष कांति बिस्वास पर हुए हमले में पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रमुख जॉयदुल हुसैन को गिरफ्तार किया गया है।

मिजोरम ने त्रिपुरा की सीमा से लगे गाँव को बताया ‘विवादित’, मंदिर निर्माण व ब्रू आदिवासियों के ‘सामुदायिक कार्य’ पर रोक की माँग

मिजोरम सरकार ने त्रिपुरा-मिजोरम अंतरराज्यीय सीमा के पास फूलदुंगसी गाँव में एक मंदिर के निर्माण को लेकर त्रिपुरा सरकार से आपत्ति जताई है।

CPIM के पूर्व सांसद पर अफवाह फैलाने का आरोप: कहा- त्रिपुरा में लेनिन या टैगोर भी सुरक्षित नहीं, FIR दर्ज

सोशल मीडिया पर झूठी अफवाहें फैलाने के आरोप में पूर्वी त्रिपुरा निर्वाचन क्षेत्र के पूर्व CPIM सांसद जितेंद्र चौधरी और CPIM सोशल मीडिया पेजों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

त्रिपुरा में हस्तनिर्मित बाँस के उत्पाद लोगों के रोजगार का अहम साधन, वन धन विकास योजना से मिले बेहतर अवसर

जनवरी 2020 में त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने राज्य में प्रधानमंत्री वन धन विकास योजना का शुभारंभ किया और इस योजना को शुरू करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा था कि यह योजना राज्य के लोगों की आजीविका में सुधार लाने पर केंद्रित है।

त्रिपुरा भी कोरोना फ्री: गोवा, मणिपुर के बाद संक्रमण मुक्त होने वाला देश का तीसरा राज्य

त्रिपुरा में दो लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। दोनों स्वस्थ हो चुके हैं। सीएम बिप्लब देब ने यह जानकारी दी।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,366FansLike
94,553FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe