Saturday, April 20, 2024

विषय

नेशनल कॉन्फ्रेंस

जम्मू-कश्मीर में INDI गठबंधन संकट में, उमर अब्दुल्लाह ने PDP को सीट देने से किया इनकार: बोले- अगर ऐसा पता होता तो शामिल ही...

उमर अब्दुल्लाह ने कहा कि उनकी पार्टी महबूबा मुफ़्ती की पार्टी पीडीपी के लिए जम्मू कश्मीर में एक भी सीट नहीं छोड़ेगी। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें यह बात पहले पता होती तो वह INDI गठबंधन में शामिल ही नहीं होते।

INDI गठबंधन की डूबती नाव से अब NC कूदी, अकेले लड़ेगी चुनाव: फारूक अब्दुल्ला ने मोदी लहर में ‘घर वापसी’ के भी दिए संकेत

इंडी गठबंधन को झटके पर झटके लग रहे हैं। एक एक करके सारे साथी दूर होते जा रहे हैं। अब नेशनल कॉन्फ्रेंस ने भी इंडी गठबंधन की जगह अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है।

जैसे कालनेमि करता था राम का गुणगान, वैसे ही राम भजन गुनगुना रहे फारूक अब्दुल्ला: राम की महिमा बाँच रहे कपिल सिब्बल, ज़ुबैर कह...

फारूक अब्दुल्ला राम भजन गा रहे हैं। कपिल सिब्बल भी राममय हैं। मोहम्मद ज़ुबैर कह रहा - मंदिर वहीं बन रहा है। वामपंथी मीडिया शंकराचार्य के इंटरव्यू ले रही।

‘राम सिर्फ हिन्दुओं के भगवान नहीं, पूरी दुनिया के हैं’: प्राण-प्रतिष्ठा से पहले कश्मीर वाले फारूक अब्दुल्ला ने दी ‘मुबारकबाद’, पाकिस्तान पर भी बोले

NC नेता फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि आज जब ये मंदिर खुलने वाला है उस भाईचारे को कायम करिए जो आहिस्ता-आहिस्ता हमारे वतन से गायब हो रहा है।

रोशनी एक्ट मतलब जम्मू का ‘इस्लामीकरण’: रोहिंग्या और बांग्लादेशी घुसपैठियों को भारत में बसाने की साजिश

रोशनी एक्ट को असंवैधानिक घोषित कर दिया गया। इस भूमि घोटाले और जम्मू संभाग के इस्लामीकरण की जेहादी साजिश की जाँच CBI को...

J&K में लोगों से मिलकर लौटे NC के 2 सांसद, कॉन्ग्रेस के ‘लोकतंत्र की हत्या’ वाले आरोप की निकली हवा

अब्दुल्ला परिवार की पार्टी नेशनल कॉन्फ्रेंस के 2 सांसदों ने जम्मू कश्मीर का दौरा किया और अब वे दिल्ली लौट आए हैं। दोनों नेताओं ने पूरी सक्रियता से घाटी में लोगों से मुलाक़ातें की। एनसी के वरिष्ठ नेताओं मोहम्मद अकबर लोन और जस्टिस (रिटायर्ड) हसनैन मसूदी ने कश्मीर का दौरा किया।

कश्मीर मुस्लिम राज्य है, Article 370 श्यामा प्रसाद मुखर्जी के आशीर्वाद से बना: MP हसनैन मसूदी

नेशनल कॉन्फ्रेंस के सांसद हसनैन मसूदी ने 370 के अस्थायी होने के भाजपा के तर्क पर भी सवाल उठाए। उन्होंने BJP को गोपालस्वामी अयंगर के भाषण पढ़ने तक की सलाह दे डाली। एक दिन पहले वह कश्मीर को 'मुस्लिम राज्य' बता चुके थे।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe