Saturday, October 16, 2021

विषय

पॉक्सो एक्ट

मौलाना के पास दीनी तालीम लेने गया था 9 साल का बच्चा, घर लौटा तो कपड़ों पर लगा था खून: रेप कर धमकाया भी

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से नौ साल के बच्चे के साथ रेप किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपित 21 साल का मौलाना मोहम्मद गुल हसन है।

माँ को बेहोश कर पिता करता था बेटी से रेप, सपा-बसपा नेताओं के सामने भी बेटी को परोसा: 28 के खिलाफ FIR, पीड़िता की...

यूपी के ललितपुर में एक किशोरी ने अपने पिता, ताऊ सहित कुल 28 लोगों के खिलाफ दुष्कर्म और जिस्मफरोशी कराने का मामला दर्ज कराया है।

‘बच्चे के गाल छूना यौन अपराध नहीं’: बॉम्बे HC ने 46 वर्षीय मुर्गी विक्रेता को दी जमानत, दुकान का शटर गिरा बच्ची को अंदर...

बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा कि बिना किसी यौन इच्छा के बच्चे के गाल छूना यौन अपराध नहीं है। उच्च-न्यायालय ने 46 वर्षीय मुर्गी विक्रेता को दी जमानत।

राहुल गाँधी को बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट की सीनियर वकील बोल रहीं झूठ, तोड़-मरोड़ रहीं कानून को?

सुप्रीम कोर्ट की वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह ने भी राहुल गाँधी के खिलाफ ट्विटर की कार्रवाई के संबंध में नाबालिग पीड़ितों के लिए बनाए गए कानून को लेकर झूठी जानकारी दी।

‘नाबालिग लड़की का हाथ पकड़ना, प्यार का इजहार करना… यौन उत्पीड़न नहीं’: POCSO कोर्ट का फैसला, आरोपित 28 साल का

एक विशेष POCSO अदालत ने फैसला दिया है कि किसी नाबालिग का हाथ पकड़ के प्यार का इजहार करना यौन शोषण के अंतर्गत नहीं आता है। आरोपित बरी।

तौलिए में क्लास लेने वाला PSBB स्कूल का टीचर अरेस्ट, लगा POCSO एक्ट: लड़कियों को डेट पर चलने को कहता था

चेन्नई के PSBB स्कूल के एक टीचर को छात्रों के यौन उत्पीड़न के आरोप में किया गया अरेस्ट, सोशल मीडिया में चला था उसके खिलाफ अभियान

पैंट की चेन खोल 5 साल की बच्ची का हाथ पकड़ना यौन शोषण नहीं: ‘स्किन टू स्किन’ जजमेंट के बाद बॉम्बे HC का फैसला

स्तन दबाने के मामले में ‘स्किन टू स्किन’ जजमेंट सुनाने के बाद अब बताया गया है कि यदि किसी नाबालिग के सामने कोई पैंट की जिप खोल दे, तो वो...

15 साल के लड़के ने अपनी बहन के हाथ-पाँव बाँधकर कई बार किया रेप, बच्ची की आपबीती सुनकर उड़े होश

पुलिस को पूछताछ में पता चला कि लड़की के भाई ने अपनी बहन के हाथ-पैर बाँधकर कई बार उसके साथ रेप किया था। मालूम हुआ कि दिसंबर से लेकर अब तक दोनों भाई-बहन घर में अकेले रहते थे, इसी दौरान उसके भाई ने दुष्कर्म को अंजाम दिया।

8 साल की बच्ची ने तोड़ा दम: रिश्तेदार समेत 16 लोगों ने 4 साल तक किया था रेप

लड़की के साथ हैवानियत का खुलासा तब हुआ जब लड़की के जख्म स्कूल की टीचर ने देखे। टीचर ने ही बच्ची से उसके जख्मों के बारे में सवाल किया और सारी बात जानने के बाद चाइल्डलाइन को सूचित किया।

MP: मुख्तयार खान ने 14 साल के लड़के से चटवाई टॉयलेट सीट, मोबाइल में रिकॉर्ड किया था Video

पुलिस ने मुख्तयार को जमीन कब्जाने के मामले में गिरफ्तार किया था। लेकिन जब उसके फोन की जाँच हुई तो उसमें नाबालिग के साथ किए अत्याचार का खुलासा हुआ। पुलिस ने वीडियो देखने के बाद आरोपित मुख्यतार पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,877FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe