Tuesday, December 7, 2021

विषय

फिल्म

रजनी-अक्षय के बाद अब एक ‘किड’ ने सलमान खान की फिल्म को पछाड़ा: बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हुई ‘अंतिम’, देखें कलेक्शंस

'तड़प' ने पहले दिन 4 करोड़ रुपए से अधिक कमा कर सलमान खान की फिल्म 'अंतिम' को पछाड़ दिया। रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ने भी की बड़ी कमाई।

अगली फिल्म के लिए सिर्फ ₹125 करोड़ लेंगे सलमान खान: कोरोना को देख दोस्त साजिद नाडियावाला की मानी सलाह

सलमान ने 'कभी ईद कभी दीवाली' फिल्म कोरोना काल से पहले साइन की थी। इसके लिए उन्होंने 150 करोड़ की फीस पर डील की थी।

‘खाना और सेक्स में सेक्स पहली चॉइस, किसी दिन खाना खाए बिना रहने को भी तैयार’: चर्चा में सामंथा का इंटरव्यू, हाल ही में...

4 साल पहले एक इंटरव्यू में सामंथा ने कहा था कि उनके लिए भोजन से ज्यादा सेक्स महत्वपूर्ण है। उनसे सवाल पूछा गया था कि सेक्स पहली पसंद या खाना।

सलमान खान की Antim: The Final Truth बॉक्स ऑफिस पर फुस्स, अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ 300 करोड़ के पास

सलमान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में औंधे मुँह। इससे पहले OTT पर 'राधे' और ईद पर 'भारत' का भी बहुत बुरा हश्र हुआ था।

‘फिल्म फ्लॉप होती है तो खुद को कमरे में बंद कर के फूट-फूट कर रोता हूँ’: आमिर खान ने कहा – ‘रिलीज से पहले...

आमिर खान ने बताया कि अपनी फिल्म फ्लॉप होने के बाद वो खुद को कमरे में बंद कर के फूट फूट कर रोते हैं। रिलीज से पहले भूख उड़ जाती है, नींद नहीं आती।

‘जय भीम’ से लेकर ‘चंद्रकांता’ तक: हिन्दुओं को बदनाम करने और मुस्लिमों को अच्छा दिखाने के लिए असली कहानी से यूँ की जाती है...

'जय भीम', 'चक दे इंडिया', 'शेरनी', 'चंद्रकांता' और 'काबुलीवाला' - इन सब में क्या कॉमन है? सभी में असली कहानी से छेड़छाड़ कर के हिन्दुओं को बदनाम किया गया।

लाल झंडा और हँसिया छाप ही आदिवासियों का रहनुमा, माँ लक्ष्मी की तस्वीर वाला गुंडा: हिंदीभाषी निर्माता की ‘जय भीम’ में हिंदी पर थप्पड़

'जय भीम' में सिर्फ हँसिया छाप वाले ही वनवासियों के हक़ की आवाज़ उठाते दिखते हैं। मुख्य विलेन के घर में माँ लक्ष्मी की तस्वीर होती है। हिंदी बोलने पर थप्पड़ पड़ते हैं।

‘जय भीम’ में हिंदी बोलने पर प्रकाश राज ने बुजुर्ग को मारा थप्पड़, कहा- तमिल में बोलो, सोशल मीडिया पर भड़के लोग

फिल्म के तेलुगु और तमिल दोनों संस्करणों में हिंदी विरोधी भावनाओं को बढ़ावा दिया गया है। इन दोनों संस्करणों में, राज हिंदी में बोलने वाले व्यक्ति को थप्पड़ मारते हैं।

‘OTT प्लेटफॉर्म्स अब धंधा बन गया है… देखने लायक नहीं हैं शो’: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा – नहीं करूँगा काम

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक इंटरव्यू में कहा, ''ओटीटी प्लेटफॉर्म्स बड़े प्रोडक्शन हाउस के लिए धंधा बन गए हैं। अब ओटीटी पर काम नहीं करेंगे।"

वृद्धाश्रम, अनाथालय, गौशाला से लेकर लड़कियों की शिक्षा तक में सहयोग: जरूरतमंदों के लिए हमेशा खड़े रहते थे अभिनेता पुनीत राजकुमार

कोरोना से लेकर बाढ़ आपदा तक में जरूरतमंदों की खुल कर मदद किया करते थे अभिनेता पुनीत। जानिए उनके कार्यों को विस्तार से।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
142,120FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe