Friday, September 25, 2020

विषय

फिल्म

‘यूपी में फिल्म सिटी से टूटेगा गिरोह विशेष का आधिपत्य’: CM योगी ने फ़िल्मी हस्तियों के साथ की बैठक, ब्लूप्रिंट तैयार

"वो कम से कम समय में उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं और इसके लिए 1000 एकड़ की भूमि की व्यवस्था किए जाने की बात भी कही गई है। सीएम योगी ने स्पष्ट किया है कि ये फिल्म सिटी अंतरराष्ट्रीय स्तर का होगा।"

‘नाक से बोलता है, हाइट भी कम…’: आदिपुरुष में सैफ अली खान के रावण बनने की खबर सुन बिफरे नेटिजन्स

आदिपुरुष में सैफ अली खान रावण की भूमिका में होंगे। यह लोगों को रास नहीं आया है। उनका कहना है कि इस किरदार के लायक सैफ का व्यक्तित्व ही नहीं है।

IMDb पर 1.1 रेटिंग, ट्रेलर को YouTube पर 1.2 करोड़ डिस्लाइक: महेश भट्ट की ‘सड़क 2’ को समीक्षकों ने बताया असहनीय

'सड़क 2' के ट्रेलर को यूट्यूब पर 1.2 करोड़ डिस्लाइक्स मिल चुके हैं। IMDb पर भी इसकी स्थिति अच्छी नहीं है। इस पर फिल्म को 10 में से मात्र 1.1 रेटिंग मिला है।

सड़क 2 के बाद अब ‘खाली पीली’ का टीजर बना रहा डिसलाइक के नए रिकॉर्ड: नेपोटिज्म को फिर पड़ी मार

बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर छिड़ी बहस के बीच सड़क 2 के ट्रेलर जैसा हाल ही खाली पीली के टीजर का हुआ है। यह भी डिसलाइक के नए रिकॉर्ड बना रहा है।

‘अभय 2’ में क्रिमिनल बोर्ड पर खुदीराम बोस, ZEE5 ने माँगी माफ़ी, कहा- चित्र को ब्लर कर दिया है

ZEE5 ने वेब सीरीज 'अभय 2' में भारतीय स्वतन्त्रता संग्राम के क्रांतिकारी खुदीराम बोस की तस्वीर के गलत इस्तेमाल पर माफ़ी माँगी है।

नहीं महसूस किया कोई भेदभाव, मिले बराबर अवसर: IAF की आपत्ति के बाद गुंजन सक्सेना ने भी बयाँ किया अनुभव

नेटफ्लिक्स (Netflix) की फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में अनुचित चित्रण पर IAF ने आपत्ति जताई थी। अब गुंजन सक्सेना ने भी लैंगिक भेदभाव को नकार दिया है।

गुंजन सक्सेना में दिखाया भारतीय वायु सेना की खराब इमेज: नहीं सुधर रहा बॉलीवुड, IAF ने दागा लेटर

गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल (Gunjan Saxena: The Kargil Girl) में 'अनुचित नकारात्मक चित्रण' को लेकर IAF ने सेंसर बोर्ड को लेटर लिख कर...

‘जिसने भी जीता ऑस्कर, बॉलीवुड में उन सब का करियर खत्म’ – सबसे बड़े अवॉर्ड विजेता ने खोली पोल

"कुछ प्रोडक्शन हाउस ने तो मेरे मुँह पर कहा था - हमें तुम्हारी कोई जरूरत नहीं है। लेकिन इन सब के बावजूद मैं इंडस्ट्री से प्यार करता हूँ..."

बॉलीवुड किसी की बपौती नहीं, कंगना रनौत की सफलता से जलते हैं सब: नेपोटिज्म पर जारी बहस के बीच शत्रुघ्न सिन्हा

कंगना रनौत का समर्थन करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने उन्हें 'महिलाओं का धर्मेन्द्र' बताया। साथ ही कॉफी विद करण जैसे शो पर तंज भी कसा।

कॉन्ग्रेस की नगमा के मीम का टीम कंगना ने किया पोस्टमार्टम, कहा- रितिक के साथ जबरन कराई गई थी कृष 3

"कंगना का करियर तब बर्बाद हो गया जब काइट्स में उन्हें बैकग्राउंड ऐक्टर बना दिया गया। इसका कारण यह था कि वह कृष नहीं करना चाहती थीं, जिसके लिए उन्हें मजबूर किया गया।"

ताज़ा ख़बरें

शिवसेना बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ के खिलाफ चाहती है FIR: ममता सरकार के अपमान को लेकर की कार्रवाई की माँग

धार्मिक कार्ड खेलते हुए शिवसेना नेता ने कहा कि राज्यपाल द्वारा दिए गए कई बयानों से बंगालियों और बंगाल की संस्कृति का अपमान हो रहा है।

बच्ची की ऑनलाइन प्रताड़ना केस में जुबैर के साथ खड़े AltNews के प्रतीक सिन्हा से NCPCR ने माँगे सबूत, कहा- आयोग के सामने पेश...

जुबैर को लेकर सिन्हा के दावों का सबूत राष्ट्रीय बाल अधिकार एवं संरक्षण आयोग ने उनसे माँगा है। आयोग ने उन्हें सभी सबूतों के साथ पेश होने के लिए कहा है।

CM उद्धव ठाकरे के मेडिकल असिस्टेंस सेल के चीफ कोरोना से बढ़ती मौतों के बारे में बताते हुए रोते बिलखते आए नजर, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के मेडिकल असिस्टेंस सेल के प्रमुख ओम प्रकाश शेटे का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शेटे राज्य में कोरोनावायरस महामारी की स्थिति के बारे में मीडिया से बात करते हुए रोते बिलखते हुए नजर आ रहे है।

NDTV एंकर ने किया दर्शकों को गुमराह: कपिल मिश्रा को चार्जशीट में नहीं कहा गया ‘व्हिसिल ब्लोअर’, दिल्ली पुलिस ने लगाई लताड़

दिल्ली पुलिस का दावा है कि एनडीटीवी एंकर ने सभी तथ्यों को छिपाते हुए एक कहानी रचने की शरारतपूर्ण कोशिश की है। क्योंकि चाँद बाद में पत्थरबाजी 23 फरवरी को सुबह 11 बजे शुरू हो गई थी।

मेरे घर से बम, पत्थर, एसिड नहीं मिला, जाकिर नाइक से मिलकर नहीं आया: आजतक के रिपोर्टर को कपिल मिश्रा ने लगाई लताड़, देखें...

आज तक पत्रकार से कपिल मिश्रा की इस बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। खुद कपिल मिश्रा ने इसे शेयर किया है।

प्रचलित ख़बरें

‘क्या आपके स्तन असली हैं? क्या मैं छू सकता हूँ?’: शर्लिन चोपड़ा ने KWAN टैलेंट एजेंसी के सह-संस्थापक पर लगाया यौन दुर्व्यवहार का आरोप

"मैं चौंक गई। कोई इतना घिनौना सवाल कैसे पूछ सकता है। चाहे असली हो या नकली, आपकी समस्या क्या है? क्या आप एक दर्जी हैं? जो आप स्पर्श करके महसूस करना चाहते हैं। नॉनसेंस।"

…भारत के ताबूत में आखिरी कील, कश्मीरी नहीं बने रहना चाहते भारतीय: फारूक अब्दुल्ला ने कहा, जो सांसद है

"इस समय कश्मीरी लोग अपने आप को न तो भारतीय समझते हैं, ना ही वे भारतीय बने रहना चाहते हैं।" - भारत के सांसद फारूक अब्दुल्ला ने...

‘गिरती TRP से बौखलाए ABP पत्रकार’: रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर चुनाव विश्लेषक प्रदीप भंडारी को मारा थप्पड़

महाराष्ट्र के मुंबई से रिपोर्टिंग करते हुए रिपब्लिक टीवी के पत्रकार और चुनाव विश्लेषक प्रदीप भंडारी को एबीपी के पत्रकार मनोज वर्मा ने थप्पड़ जड़ दिया।

शो नहीं देखना चाहते तो उपन्यास पढ़ें या फिर टीवी कर लें बंद: ‘UPSC जिहाद’ पर सुनवाई के दौरान जस्टिस चंद्रचूड़

'UPSC जिहाद' पर रोक को लेकर हुई सुनवाई के दौरान जस्टिस चंद्रचूड़ ने कहा कि जिनलोगों को परेशानी है, वे टीवी को नज़रअंदाज़ कर सकते हैं।

नेपाल में 2 km भीतर तक घुसा चीन, उखाड़ फेंके पिलर: स्थानीय लोग और जाँच करने गई टीम को भगाया

चीन द्वारा नेपाल की जमीन पर कब्जा करने का ताजा मामला हुमला जिले में स्थित नामखा-6 के लाप्चा गाँव का है। ये कर्णाली प्रान्त का हिस्सा है।

हमसे जुड़ें

264,935FansLike
78,019FollowersFollow
324,000SubscribersSubscribe
Advertisements